Skip Navigation Links


धनु करियर राशिफल 2017

धनु करियर राशिफल 2017

धनु जातकों के लिये वर्ष 2017 हर लिहाज से मुश्किलें पैदा करने वाला रह सकता है ऐसे में आपके करियर को लेकर भी इस वर्ष अनिश्चितताएं बनी रह सकती हैं। ऐसा नहीं है कि आपके जीवन में सब कुछ खराब ही होगा वर्ष का कुछ समय आपके लिये अच्छा भी रहेगा जिसमें आपके नुक्सान की भरपायी हो सकती है।

वर्ष की शुरुआत में आपको अपने करियर के क्षेत्र में नई संभावनाएं दिखाई दे सकती हैं। वहीं नौकरीशुदा जातकों का प्रदर्शन भी सराहनीय हो सकता है लेकिन जनवरी के अंत में शनि के राशि परिवर्तन के साथ ही साढ़ेसाती का द्वितीय चरण आरंभ होगा जिसमें आपकी नौकरी या व्यवसाय पर खतरा मंडरा सकता है। इस समय अपने आपको सुरक्षित रखने के लिये कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। कार्यस्थल पर प्रतिस्पर्धियों से भी सचेत रहने की आवश्यकता हो सकती है। कार्यस्थल पर सहकर्मियों से न उलझें ना ही दूसरों के मामलों में अपनी टांग अड़ाएं इससे आपकी प्रतिष्ठा को ठेस पंहुच सकती है।

फरवरी में राशि स्वामी गुरु का कन्या राशि में वक्र होना वरिष्ठ अधिकारियों की नाराजगी का कारण बन सकता है। अपने कार्यों व दायित्वों को गंभीरता से लें व तय समय पर लक्ष्यों को पूरा करने का प्रयत्न करें। अप्रैल में आपकी समस्याएं और भी ज्यादा होने की संभावना है इस समय शनि वक्री होंगे। जून के महीने में बृहस्पति के मार्गी होने से आपको कुछ राहत मिल सकती है। कार्यस्थल पर वरिष्ठ अधिकारियों विश्वास यदि आप पर से कम हुआ है तो उसे पुन: हासिल कर सकते हैं।

जून के अंतिम सप्ताह में शनि के वक्री होकर वृश्चिक में चले जाने पर आपके बिगड़ते हुए काम बनने शुरु हो सकते हैं। लंबे समय से रूके हुए कार्यों को इसी समय अंजाम देने की कोशिश करें, आपके प्रयास सिरे चढ़ सकते हैं। व्यवसायी जातकों के व्यवसाय की गाड़ी किसी पुराने साथी की मदद से पुन: पटरी पर लौट सकती है।

सितंबर में बृहस्पति के तुला राशि में आने पर आपको अपने करियर में कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। अक्तूबर के अंत में जैसे ही शनिदेव आपकी राशि में पुन: दाखिल होंगे आपकी मुश्किलें पुन: बढ़ सकती हैं। विशेषकर लेन-देन के मामलों में सावधानी रखने की जरुरत होगी। विद्यार्थियों के लिये भी वर्ष का शुरुआती और अंतिम हिस्सा चुनौतियों भरा हो सकता है।

धनु जातकों के करियर के लिहाज से वर्षांत कुछ अच्छा रह सकता है इस समय शुक्र व सूर्य के आपकी राशि में आने से वर्ष के अंत का कुछ समय लाभदायक व अच्छे परिणाम देने वाला हो सकता है।