Skip Navigation Links


कन्या करियर राशिफल 2017

कन्या करियर राशिफल 2017

कन्या जातकों के लिये वर्ष 2017 अपने करियर में नया मुकाम हासिल करने का साल है। वर्ष की शुरुआत से ही आपको अपने करियर में नये अवसर मिल सकते हैं। हालांकि आपको करियर में सफलता हासिल करने के लिये काफी मेहनत करनी पड़ सकती है लेकिन कठिन मेहनत का मीठा फल भी आप निश्चित तौर पर इस वर्ष चख सकते हैं।

वर्ष के आरंभ में ही लग्न से चौथे में बुध का वक्री होना कार्यक्षेत्र में आपकी उन्नति के योग बना रहा है। नई योजनाओं को क्रियान्वित करने के लिहाज से यह समय आपके लिये बहुत शुभ कहा जा सकता है। हालांकि जनवरी के अंत में शनि का राशि परिवर्तन करना आपके लक्ष्यों को थोड़ा चुनौतिपूर्ण बना सकता है लेकिन कहते हैं सफलता की खुशी तभी मिलती है जब उसे कठिन मेहनत व संघर्ष से प्राप्त किया जाये। फरवरी में बृहस्पति का वक्री होना प्रोपर्टी का व्यवसाय करने वालों के लिये थोड़ा मुश्किल हो सकता है लेकिन यदि सावधानी से आप लेन-देन करते हैं तो आपको मुनाफा मिलने के आसार भी बन सकते हैं। अप्रैल में बुध व शनि वक्री होंगे। यह समय पर्यटन के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये काफी लाभदायक रहने के आसार हैं। नौकरीपेशे से जुड़े जातकों के लिये यात्रा के योग बन सकते हैं हालांकि इनमें कुछ अड़चनें भी पैदा हो सकती हैं। मई में बुध के मार्गी होने से बिगड़ी बात फिर से बनने के आसार नजर आ सकते हैं लेकिन जून में बृहस्पति के मार्गी होने से कार्यक्षेत्र में फिर से शुभ समाचार आपको मिल सकते हैं। जिन जातकों को प्रतियोगी परीक्षाओं के परिणाम का इंतजार है उनमें से कुछ की उम्मीदें पूरी हो सकती हैं।

जो जातक कार्य के लिये विदेश में संभावनाएं तलाश रहे हैं उनके लिये सितंबर का समय बहुत शुभ कहा जा सकता है दरअसल सितंबर के दूसरे सप्ताह के मध्य में राहू-केतु का राशि परिवर्तन होगा जिससे विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं। साथ ही इस यात्रा का परिणाम सकारात्मक मिलने की उम्मीद भी कर सकते हैं। सप्ताहांत पर बृहस्पति का राशि परिवर्तन भी कार्यक्षेत्र में उन्नति के रास्ते खुलने के संकेत कर रहा है।

कुल मिलाकर करियर के मामले में 2017 एक बहुत सफल साल आपके लिये साबित हो सकता है। वर्षांत तक आप अपने लक्ष्यों को हासिल कर खुशी मना सकते हैं।