Skip Navigation Links


कन्या वित्त राशिफल 2017

कन्या वित्त राशिफल 2017

वर्ष 2017 आपके लिये समृद्धि लाने वाला वर्ष हो सकता है। वर्ष की शुरुआत में ही आपको काफी लाभ मिलने के आसार हैं जिससे आपकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर होने के आसार हैं। दरअसल साल की शुरुआत में ही लग्न से चौथे में बुध का वक्री होना आपकी आर्थिक उन्नति की ओर संकेत कर रहा है। इस समय नई परियोजनाओं में निवेश करना आपके लिये लाभकारी रहने के आसार हैं। हालांकि आपको थोड़ी भागदौड़ अवश्य इसके लिये करनी पड़ सकती है लेकिन अंतत: परिणाम सकारात्मक मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। जनवरी के अंत में शनि का राशि परिवर्तन करना भी आपकी आर्थिक स्थिति को ओर बेहतर करने में मददगार हो सकता है। हालांकि इस समय खर्च भी बढ़ सकते हैं। फरवरी में गुरु का वक्री होना आपको पैसों के लेन-देन के मामले में सचेत रहने के संकेत कर रहा है। इस समय आपकी निर्णय लेने की क्षमता कमजोर हो सकती है इसलिये कोई भी कदम उठाने से पहले दोस्तों व परिजनों से अच्छे से विचार-विमर्श करना फायदेमंद हो सकता है। हालांकि इस समय आप अपना खुद का घर होने का सपना साकार कर सकते हैं।

अप्रैल में बुध व शनि के वक्री होने से थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है इस समय अचानक आपके खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। इसलिये बेहतर है कि वर्ष के आरंभ से ही भविष्य के लिये कुछ बचाने की योजना बनाकर चलें। मई में बुध के मार्गी होने व जून में बृहस्पति के मार्गी होने से आपके आर्थिक हालात बेहतर हो सकते हैं। सितंबर तक का समय आपके लिये अच्छा कहा जा सकता है लेकिन सितंबर के दूसरे सप्ताह के मध्य में राहू-केतु का राशि परिवर्तन आपके लिये खर्चीला हो सकता है। हो सकता है इस समय आपको स्वयं या किसी परिजन के स्वास्थ्य पर खर्च करना पड़े। लेकिन जिन जातकों को विदेशी माध्यमों से आमदन होती है उनकी आय में इजाफा हो सकता है। सप्ताहांत पर बृहस्पति का राशि परिवर्तन आपकी आर्थिक स्थिति के फिर से मजबूत होने की संभावना जता रहा है।

कुल मिलाकर 2017 में आपकी आर्थिक उन्नति के मार्ग खुलने के आसार हैं। इसकी भी पूरी संभावनाएं हैं कि वर्षांत तक आप समृद्धि के एक नये मुकाम को छू लें।