Skip Navigation Links


कन्या स्वास्थ्य राशिफल 2017

कन्या स्वास्थ्य राशिफल 2017

वर्ष 2017 आपके स्वास्थ्य के लिये काफी स्वस्थ रहने के आसार हैं। लेकिन इसका अभिप्राय यह बिल्कुल भी नहीं है कि आप अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह हो जायें, खाने-पीने व विश्राम करने पर ध्यान ही न दें। वर्ष में कुछ अवसर ऐसे भी आयेंगें जिनमें आपको विशेष रुप से सावधानियां बरतनी पड़ सकती हैं।

वर्ष की शुरुआत आप पूरी ऊर्जा के साथ करेंगें नये वर्ष में एक नये उत्साह का संचार अपने अंदर महसूस कर सकते हैं लेकिन जनवरी के अंत में शनि का राशि परिवर्तन करने के साथ ही आपका मानसिक स्वास्थ्य थोड़ा बिगड़ सकता है। दरअसल इस समय व्यक्तिगत कारणों से आपकी चिंताएं बढ़ सकती हैं जिससे आप तनावग्रस्त हो सकते हैं।

इस वर्ष आपके लिये यात्रा के योग भी काफी बनेंगें। लेकिन यात्रा के दौरान आपको विशेष सतर्कता रखने की आवश्यकता होगी। कहा जाता है कि सावधानी हटी दुर्घटना घटी आपके लिये भी ग्रहों का यही संकेत है कि यात्रा के दौरान आप दुर्घटनाग्रस्त हो सकते हैं। यदि वाहन स्वयं चलाते हैं तो और भी ज्यादा सावधानी के साथ चलें। फरवरी में बृहस्पति के वक्री होने से भी दुर्घटना की संभावनाएं बढ़ सकती हैं इस समय सही से निर्णय न ले पाना आपकी दुर्घटना का कारण हो सकता है। इसलिये जितना हो सके सार्वजनिक यातायात के साधनों का इस्तेमाल करें।

अप्रैल में बुध और शनि का वक्री होने से जीवन साथी की सेहत आपकी चिंता का कारण बन सकती है। इस समय संतान पक्ष को लेकर भी आप चिंतित हो सकते हैं। मई-जून में आपको काफी राहत मिल सकती है इस समय बुध व बृहस्पति मार्गी हो जायेंगें। जिससे स्वास्थ्य संबंधी जो भी परेशानियों के दूर होने की उम्मीद की जा सकती है।

सिंतबर में राहू-केतु के परिवर्तन के साथ ही आपको फिर से चिकित्सकीय परामर्श की आवश्यकता पड़ सकती है लेकिन घबराने की जरुरत नहीं है इस समय जो भी होगा वह अच्छे के लिये होने के ही आसार हैं। वहीं सिंतबर में ही बृहस्पति का आपकी राशि से दूसरी राशि में आना स्वास्थ्य के मामले में काफी अच्छा है। साल का बाकि बचा समय भी आप हंसते-खेलते अच्छे स्वास्थ्य के साथ व्यतीत कर सकते हैं। कुल मिलाकर वर्ष 2017 आपके लिये स्वस्थ रहने के आसार हैं, बशर्ते आप यात्राओं के दौरान थोड़ी सावधानी रखें।