Skip Navigation Links


कर्क स्वास्थ्य राशिफल 2017

कर्क स्वास्थ्य राशिफल 2017

स्वास्थ्य के मामले में यह साल आपके लिये काफी चिंताजनक साबित हो सकता है। विशेषकर पेट संबंधी रोगों से 2017 में आपको सचेत रहने की आवश्यकता होगी। वर्ष 2017 सिर्फ आपके ही नहीं बल्कि आपके चाहने वालों के स्वास्थ्य के लिहाज से भी अच्छा नहीं कहा जा सकता।

जनवरी के अंत में जैसे ही शनि देव राशि परिवर्तन करेंगें आपको शारीरिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस समय आपको अपने मानसिक स्वास्थ्य का विशेष रुप ध्यान रखने की आवश्यकता होगी। फरवरी में जैसे ही गुरु वक्री होंगें तो सकता है अपने भाई-बहनों के स्वास्थ्य को लेकर आपकी चिंताएं बढ़ने लगें। लेकिन अप्रैल का समय आपके स्वास्थ्य के लिहाज से और भी विकट हो सकता है दरअसल शनि के वक्री होने का प्रतिकूल प्रभाव कर्क जातकों पर इस समय पड़ सकता है लेकिन वहीं बुध के वक्री होने से हो सकता है थोड़ी राहत भी आप महसूस करें।

सितबंर में राहू के राशि परिवर्तन के साथ आपके स्वभाव में भी परिवर्तन हो सकते हैं। इस समय आपका स्वभाव थोड़ा चिड़चिड़ा या मूडी हो सकता है। वहीं केतु का सप्तम भाव में होना यह संकेत कर रहा है कि आपको अपने साथी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना चाहिये। यानि इस समय आपके जीवन साथी को आपकी देखभाल की आवश्यकता पड़ सकती है। सितंबर के दूसरे सप्ताहांत में बृहस्पति के राशि परिवर्तन के साथ हो सकता है कोई बड़ा खतरा टल जाने से आपको राहत की सांस मिले। कर्क राशि एक जल प्रधान राशि है इसलिये आपके लिये सलाह है पानी का अधिक से अधिक इस्तेमाल करें। साथ ही विद्वान ज्योतिषाचार्यों से परामर्श कर ग्रहों के नकारात्मक प्रभाव से बचने के उपाय भी अवश्य करें।