Skip Navigation Links


मेष करियर राशिफल 2017

मेष करियर राशिफल 2017

करियर के मामले में देखा जाये तो साल 2017 आपके लिये लक्ष्यों को हासिल करने का साल है। अपने लक्ष्य को पाने के लिये यदि आप पिछले कुछ समय से कड़ी मेहनत कर रहे हैं तो 2017 आपको अपनी मेहनत का फल दे सकता है। विद्यार्थियों के लिये साल का आरंभ थोड़ा कष्टप्रद रहने के आसार हैं। विद्यार्थियों को बेहतर परिणामों के लिये बहुत ही कठिन परिश्रम करने की जरुरत होगी अन्यथा प्रतिस्पर्धी आपकी जीत को अपनी जीत में बदल सकते हैं। नौकरी पेशे से जुड़े जो मेष जातक अपने कार्यस्थल से असंतुष्ट हैं उन्हें अपनी जॉब बदलने के बेहतर अवसर प्राप्त हो सकते हैं। 5 फरवरी से गुरु कन्या राशि में वक्री हो जायेंगे आपके करियर पर भी इनका नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है लेकिन यह बहुत ही कम रहने के आसार हैं लेकिन जैसे ही अप्रैल में बुध आपकी राशि में वक्री होगा तो करियर को लेकर आपकी चिंताएं बढ़ सकती है। इस समय जॉब बदलने या छोड़ने का विचार भी अपने मन में न लायें तो बेहतर होगा।

मई के पहले सप्ताह के मध्य में बुध के मार्गी होने पर फिर से आपका करियर पटरी पर लौट आने की संभावना है। लेकिन शनि की ढैय्या आपके करियर की नैय्या को लड़खड़ाने का पूरा प्रयास कर सकती है। आपके लिये सलाह है कि ज्योतिषशास्त्र के किसी जाने-माने विद्वान ज्योतिषाचार्य से परामर्श लें व उनके बताये अनुसार उपाय भी करें। जुलाई का समय आपके लिये ठीक-ठाक रहने के आसार हैं। लेकिन अगस्त में फिर से हल्की फुल्की परेशानी बढ़ सकती है। इस समय कार्यस्थल पर द्वेष भावना रखने वालों से सावधान रहने की आवश्यकता होगी।

सितंबर में राहू-केतु के राशी परिवर्तन के साथ फिर से आप तनाव ग्रस्त हो सकते हैं। हो सकता है इस समय आप पर काम का अचानक दबाव बढ़ जाये या फिर आपके किसी कार्य में कोई त्रुटि मिले जिससे आपकी प्रतिष्ठा को हानि पंहुचे। लेकिन सितंबर में ही गुरु भी राशि परिवर्तन करेंगें जो कि सब कुछ ठीक करने में आपकी मदद करेंगें। साल का बाकि बचा समय अच्छे से गुजरने के आसार हैं।