Skip Navigation Links


मिथुन वित्त राशिफल 2017

मिथुन वित्त राशिफल 2017

पैसे के मामले में वर्ष 2017 का आरंभ खर्चों में बढ़ोतरी से हो सकता है लेकिन नव वर्ष के दूसरे सप्ताह से आप अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार महसूस कर सकते हैं। आपके लिये यह नये काम और नई चुनौतियां मिलने का वर्ष रह सकता है उस लिहाज से कहा जा सकता है कि पैसा कमाने के भी भरपूर अवसर आपको मिल सकते हैं लेकिन उसके लिये जोखिम भी उठाने होंगें। भूमि संबंधी लेन-देन के मामलों में थोड़ा सावधानी रखें अन्यथा हानि उठानी पड़ सकती है।

वर्ष 2017 वैसे तो शनि, राहू-केतु और बृहस्पति जैसे मुख्य रुप से प्रभावित करने वाले ग्रहों का राशि परिवर्तन होना है और अप्रैल में शनि व आपकी राशि का स्वामी बुध वक्री भी होंगें। लेकिन आपके लिये ग्रहों का गोचर सामान्यत अनुकूल रहने के आसार हैं।

अप्रैल के महीने में जब शनि व बुध वक्री होंगें यदि उस समय में आप सही निर्णय लेने में कामयाब हुए तो बंपर मुनाफा आपको मिल सकता है अन्यथा हानि भी उतनी ही बड़ी उठानी होगी। विशेषकर व्यवसायी जातकों को बड़ी सूझ-बूझ के साथ चलने की आवश्यकता होगी। इसके बाद सितंबर में भी आपकी आर्थिक स्थिति एकबार के लिये डगमगा सकती है। इस समय आपको सचेत रहना होगा क्योंकि राहू-केतु का राशि परिवर्तन आपके लिये आर्थिक रुप से हानिकारक हो सकता है। लेकिन इसके बाद ही गुरु का राशि परिवर्तन होगा जो कि आपके भाग्य और लाभ में वृद्धि करने वाला है। साल के बाकि बचे समय में आप अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बना सकते हैं।

कुल मिलाकर वर्ष 2017 यदि आपके लिये नई चुनौतियां लेकर आ सकता है तो इसमें लाभ कमाने के व नई ऊंचाइयों को छूने के अवसर छुपे हो सकते हैं।