Skip Navigation Links


मिथुन प्रेम राशिफल 2017

मिथुन प्रेम राशिफल 2017

मिथुन जातकों के लिये प्रेम के मामले में साल 2017 एक बेहतरीन साल साबित हो सकता है। मिथुन जातक एक आकर्षक व्यक्तित्व के धनी होते हैं। साथ ही ये जिसे चाहते हैं उनके प्रति इनमें कमाल का समर्पण होता है। लेकिन कहते हैं जहां प्यार होता है वहां तकरार भी उस प्यार को रंगीन करने के लिये जरुरी होती है। जुदाई के बिना मिलन का अहसास और साथी की अहमियत समझ पाना मुश्किल होता है।

चूंकि वर्ष की शुरुआत में ही राशि स्वामी वक्री होकर सूर्य के साथ गोचर में युक्ति संबंध बना रहे हैं इसलिये वर्ष का स्वागत तो आप धूम-धाम से कर सकते हैं लेकिन इसी समय साथी के साथ खटपट होने की संभावना भी बन सकती है। विशेषकर अविवाहित प्रेमी जातक थोड़ा सावधान रहें और कुछ भी ऐसा ना करें जिससे आपके साथी का विश्वास टूटे या उनकी भावनाएं आहत हों। यदि आप अपनी ओर से ऐसा कोई कदम न उठाएं तो आपकी शुरुआत यादगार बन सकती है। कुछ प्रेमी जातक जो किसी तरह से संबंधों को लेकर किसी तरह का निर्णय नहीं ले पा रहे थे वे अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला ले सकते हैं और इसी वर्ष परिणय सूत्र में भी बंध सकते हैं। अप्रैल तक का समय आपके प्रेमजीवन के लिये अच्छा कहा जा सकता है।

अप्रैल में राशि स्वामी एक बार फिर से वक्री होंगे। इस समय आपको फिर से अपने संबंधों में अस्थिरता नजर आ सकती है लेकिन मई के प्रथम सप्ताहांत से बुध के मार्गी होने से फिर से संबंध मधुर होने लगेंगें। सितंबर के दूसरे सप्ताह के मध्य में आपको एक बार फिर अपने प्रेमजीवन में मुश्किलात का सामना करना पड़ सकता है लेकिन यह मुश्किलें कुछ समय के लिये ही पेश आयेंगी इसी समय में गुरु के राशि परिवर्तन के साथ आपके प्रेमजीवन की गाड़ी फिर से पटरी पर दौड़ने की संभावना है। वर्ष 2017 में बाकि समय आप एक रोमांटिक जीवन का आनंद ले सकते हैं। संतान के बारे में यदि आप कुछ योजना बना रहे हैं तो इस वर्ष उसे फलीभूत कर सकते हैं। वर्ष के अंत तक संतान पक्ष की और से शुभ समाचार मिल सकता है।