Skip Navigation Links


सिंह करियर राशिफल 2017

सिंह करियर राशिफल 2017

करियर के लिहाज सिंह जातकों के लिये इस वर्ष भविष्य की नींव मजबूत होने के पूरे आसार हैं। वर्ष की शुरुआत में ही सिंह जातक आकर्षक अवसरों का भरपूर लाभ उठा सकते हैं। दरअसल जनवरी के अंत में शनि का परिवर्तन सिंह जातकों के लिये बहुत ही भाग्यशाली हो सकता है। यदि इस समय प्रतियोगी परीक्षाओं के परिणाम आते हैं तो आपको खुशी मनाने का मौका मिल सकता है। साथ ही जो जातक कहीं साक्षात्कार के लिये जाना चाहते हैं अपने आत्मविश्वास से बाजी मार सकते हैं। व्यवसायी जातकों के लिये भी यह समय उन्नति करने का समय हो सकता है। सपंत्ती के लेन-देन से जो जातक जुड़े हैं उन्हें भी मुनाफा मिलने की संभावना है। सरकारी नौकरी के लिये बाट जोह रहे कुछ जातकों के सपने भी साकार होने के पूरे आसार हैं।

अप्रैल में बुध व शनि का वक्री होना आपके कामकाजी जीवन में परेशानियां खड़ी कर सकता है। इस समय आपके लिये अपने काम पर ध्यान लगाना मुश्किल हो सकता है। यह भी संभव है कि अपने मन में आये भटकाव की वजह से आप कोई गलत निर्णय ले बैठें। इसलिये आपके लिये सलाह है कि वक्री बुध व शनि के नकारात्मक प्रभाव बचने के उपाय विद्वान ज्योतिषाचार्यों से परामर्श कर अवश्य जान लें।

मई में बुध के वक्री होने से थोड़ी राहत आपको मिल सकती है। इक्का-दुक्का परेशानी को छोड़ दिया जाये तो सितंबर तक का समय आपके करियर के लिहाज से अच्छा कहा जा सकता है लेकिन सितंबर के दूसरे सप्ताह के मध्य में राहू का आपकी राशि से 12 वें स्थान में आना आपके करियर में अड़चनें पैदा कर सकता है। हालांकि सप्ताहांत पर गुरु का राशि परिवर्तन आपके पराक्रम में वृद्धि करने वाला है जिससे आपके करियर की बाधाएं दूर होने के आसार हैं। लेकिन इस समय आपको अपने सहयोगी, अपने दोस्तों व परिजनों के साथ की आवश्यकता पड़ सकती है। इस समय संबंधों को बनाये रखने की आपकी काबिलियत की भी परीक्षा हो सकती है। बेहतर होगा विकट परिस्थितियों में भी संयम से काम लें और किसी से कोई ऐसी बात न कहें जिससे उनकी भावनाओं को ठेस पंहुचे। क्योंकि सच्चे दोस्त ही मुसीबत के समय में आपके काम आते हैं। साल का बाकि बचा समय कामकाजी जीवन के लिहाज से सामान्य रहने के आसार हैं।