Skip Navigation Links


तुला करियर राशिफल 2017

तुला करियर राशिफल 2017

नव वर्ष 2017 की शुरुआत तुला जातकों के लिये बहुत अच्छी कही जा सकती है करियर के पहले पायदान पर चढ़ने का ख्वाब संजोये बैठे हैं उनके प्रयास भी सिरे चढ़ सकते हैं। नौकरीशुदा जातक अपने कद व पद में वृद्धि की उम्मीद भी कर सकते हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों की मेहनत भी रंग ला सकती है। लेकिन फाइनेंस के क्षेत्र से जुड़े जातकों को थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता होगी। वर्ष के आरंभ में ही शुक्र व मंगल का कुंभ राशि में होना वित्तीय क्षेत्र में कार्यरत जातकों के लिये मामूली दिक्कतें खड़ी कर सकता है।

अप्रैल तक का समय तुला जातकों के करियर के लिये बहुत ही शुभ कहा जा सकता है। इस समय आपके ऊर्जावान रहने व तय समय पर लक्ष्यों को हासिल करने की उम्मीद कर सकते हैं। आपके लिये सलाह है कि अपने जरुरी कामों व परियोजनाओं को अप्रैल से पहले ही निपटा लें। अप्रैल में शनि के वक्री होने के कारण आपके बनते हुए कार्यों में भी अचानक रुकावटें आ सकती हैं। व्यवसायी जातकों के संबंध भी बुध व शुक्र के वक्री होने से प्रभावित हो सकते हैं। इस समय आपकी निर्णय लेने की क्षमता भी कमजोर हो सकती है आपके लिये सलाह है कि कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय इस समय न ही लें तो बेहतर रहेगा।

अगस्त के अंत में शनि के मार्गी होने से कुछ अच्छा होने की उम्मीद आपको दिखाई दे सकती है लेकिन आपके यह समय पूरी तरह से आपके लिये शुभ नहीं कहा जा सकता। अक्तूबर में शनि के पुन: राशि परिवर्तन के बाद ही आपके शुभ समय की शुरुआत होगी। हालांकि सितंबर में बृहस्पति के राशि परिवर्तन से कार्यों में सफलता की संभावनाएं दिखाई दे सकती हैं लेकिन इस समय आप अति आत्मविश्वास में कोई गलत निर्णय ले सकते हैं हो सके तो इस स्थिति से बचें व किसी भी महत्वपूर्ण निर्णय को लेने से पहले अपने माता-पिता, गुरु अथवा दोस्तों की राय जरुर लें। वर्ष का बाकि समय आपके करियर के लिहाज से एक दम बिंदास कहा जा सकता है।

कुल मिलाकर आपके लिये 2017 करियर के लिहाज से नई बुलंदियों को छूने व अपने सपनों को साकार करने का वर्ष कहा जा सकता है।