Skip Navigation Links


तुला वित्त राशिफल 2017

तुला वित्त राशिफल 2017

वित्तीय तौर पर वर्ष 2017 में तुला जातकों पर विशेष कृपा हो सकती है। वर्ष का आरंभ कन्या लग्न से हो रहा है व लग्नेश बुध हैं। बृहस्पति इस समय लग्न में बैठें हैं। कुल मिलाकर साल की शुरुआत में सारी परिस्थितियां अनुकूल व सकारात्मक माहौल बना रही हैं जिसमें आर्थिक स्थिति काफी बेहतर होने के आसार हैं। जनवरी के अंत में आपकी आमदनी में अचानक बढ़ोतरी हो सकती है क्योंकि इस समय तुला जातक शनि की साढ़ेसाती से मुक्त हो जायेंगें। फरवरी में बृहस्पति वक्री होंगें जिसका आपकी आर्थिक स्थिति पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ेगा लेकिन इस समय आपको एक सावधानी अवश्य रखनी होगी वह यह कि किसी को भी पैसा उधार देने से बचें साथ ही कोर्ट कचहरी से भी दूरी ही बनाकर रखें तो बेहतर होगा।

अप्रैल तक का समय काफी अच्छा रहने के आसार हैं इस समय आपको अपने व्यवसाय में काफी लाभ होने के आसार हैं। लेकिन अप्रैल में जैसे ही शनि, बुध व शुक्र वक्री होंगें आपके बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं, यदि कहीं से पैसा मिलने की उम्मीद थी तो वह भी धूमिल हो सकती है। व्यवसाय में भी हानि उठानी पड़ सकती है। साथ ही खर्चों में भी अचानक बढ़ोतरी हो सकती है।

मई में बुध के वक्री होने से हल्का सुधार हो सकता है लेकिन आर्थिक स्थिति पर अभी भी संकट के बादल छाये रह सकते हैं। अगस्त के अंत से थोड़ी राहत आप महसूस करने लगेंगें। सितंबर में राहू-केतु का परिवर्तन आपके लिये सामान्य रहने के आसार हैं लेकिन सितंबर में ही बृहस्पति आपकी अपनी राशि में आ जायेंगें। इस समय आपको लाभ मिलने के अवसर तो मिलेंगें लेकिन आपके लिये बेहतर होगा कि अति आत्मविश्वास में आकर कोई सौदेबाजी न करें। कोई भी निर्णय लेने से पहले, अपने जीवनसाथी, परिजनों अथवा अपने दोस्तों से राय जरुर लें। अक्तूबर में शनि के राशि परिवर्तन के बाद आपकी सोयी किस्मत अचानक जागृत होने के आसार हैं।

कुल मिलाकर कह सकते हैं कि तुला जातकों के लिये वित्तीय तौर पर साल 2017 कुछ खास रहने के आसार हैं। लेकिन इसे बहुत खास बनाने के लिये शनि, बुध व शुक्र के वक्री होने पर विद्वान ज्योतिषाचार्यों से परामर्श अवश्य कर लें।