Skip Navigation Links


तुला स्वास्थ्य राशिफल 2017

तुला स्वास्थ्य राशिफल 2017

वर्ष 2017 में तुला जातक एक स्वस्थ जीवन का आनंद मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। आपके लिये साल की शुरुआत ही ऊर्जा से भरपूर होने के आसार हैं। कहते हैं स्वास्थ्य ही व्यक्ति की सबसे बड़ी दौलत होती है। 2017 इस मामले में आपको मालामाल रखेगा इसकी पूरी संभावना है। जनवरी के अंत में शनि की साढ़े साती से तुला जातक मुक्त हो जायेंगें इसके साथ ही आपके समस्त रोगों का भी नाश होने की संभावना है। अप्रैल तक आपका स्वास्थ्य अच्छा बने रहने के आसार हैं। इस दौरान लंबे समय से कोई बिमारी आपको तंग कर रही है तो उससे निजात मिलने के भी पूरे-पूरे आसार हैं।

अप्रैल में शनि, शुक्र व बुध के वक्री होने आपका मानसिक स्वास्थ्य परेशानी का कारण बन सकता है। इस समय आप क्रोधित भी हो सकते हैं व आपके स्वभाव में भी चिड़चिड़ापन आ सकता है। आपके लिये बेहतर होगा कि ग्रहों के नकारात्मक प्रभाव से बचने के लिये विद्वान ज्योतिषाचार्यों से परामर्श कर आवश्यक उपाय अवश्य कर लें। सितबंर तक आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव को महसूस कर सकते हैं। सितंबर में बृहस्पति के राशि परिवर्तन के साथ ही आप एक नई ऊर्जा के संचार का आभास अपने अंदर कर सकते हैं। अक्तूबर के अंत में शनि के परिवर्तन के साथ ही आपकी समस्त शारीरिक व्याधियां दूर होने के आसार हैं।

कुल मिलाकर कहा जा सकता है 2017 आपके लिये अच्छे स्वास्थ्य की सौगात लेकर आ सकता है। इस वर्ष आपकी कोई पुरानी बिमारी भी दूर हो सकती है। लेकिन साथ ही आपके लिये सलाह भी है कि विकट समय में अपने गुस्से को काबू में रखें।