Skip Navigation Links


कन्या करियर राशिफल 2016

वर्ष 2016 का पूर्वानुमान है कि कन्या राशि के जातकों के करियर में विकास तो होगा लेकिन उसकी गति बहुत धीमी हो सकती है। यदि आप अपने करियर में किसी चमत्कारी घटना की उम्मीद लगाए बैठे हैं तो ऐसा नहीं होने वाला।

15 जनवरी को सूर्य मकर राशि में होगा। इस समय आपका स्वाभाविक आकर्षण व दिलकश व्यक्तित्व आपको सफलता दिलाएगा। फरवरी महीना आपके लिए विकट हो सकता है। इस समय बुध मकर राशि में होगा जो आपको सचेत रहने का ईशारा करता है। आपसे ऑफिस में कोई गलती हो सकती है जिसका खामियाजा आपको भुगतना पड़ सकता है लेकिन जैसे ही 12 फरवरी को शुक्र मकर राशि में दाखिल होगा आपकी स्थिति में सुधार होगा और आपको अपने आपको साबित करने का मौका मिलेगा। यहां आप मौके पर चौका लगाने की स्थिति में होंगें।

मार्च एवं अप्रैल में भी कन्या राशि के जातकों के लिए मीन और मेष राशि से गुजरता हुआ सूर्य कार्य के लिहाज से कठिन समय के संकेत दे रहा है। इस समय आपका ध्यान आपके काम पर कम ही रहेगा। इस स्थिति से पार पाने के लिए थोड़ा ब्रेक लेकर अपने वातावरण को बदलने की कोशिश करें।

यह स्थिति केवल अस्थायी है और जून में आपका करियर फिर से अच्छे से चलने लगेगा। जुलाई में शुक्र और सूर्य दोनों कर्क राशि में होंगें जो आपको नई ऊचाईयां छूने की सीढियां मिलने का ईशारा करते हैं।

कन्या राशि के जो जातक स्वयं के व्यवसाय से जुड़े हैं या निवेशक हैं उन्हें इस समय बहुत लाभ होगा। मई, जून और जुलाई में शुक्र वृष, मिथुन और कर्क राशि में गतिशील रहा। यदि तब आप निवेश से चूक गए तो, एक बार फिर निवेश कर लाभ कमाने का सुनहरा मौका आपके लिए यहां होगा जिससे भविष्य में आपको काफी लाभ होगा।

साल 2016 कन्या राशि के जातकों के लिए काफी उत्साहित करने वाला साल रहेगा। पहले अपने आप को सिद्ध करें और दूसरों पर अपने प्रभाव का आनंद लें। अपनी स्थिति को बरकरार रखने के लिए अपनी कम्यूनिकेशन स्कील व सूझबूझ से काम लें। साल का अंत आपको काफी खुशियां देकर जाएगा।