Skip Navigation Links


कन्या वित्त राशिफल 2016

वित्तीय रुप से कन्या राशि के जातक साल 2016 में सामान्य से बेहतर स्थिति में होंगें, विशेषकर यदि आपका खुद का व्यवसाय है या फिर किसी व्यवसाय में निवेश किया हुआ है। यदि आपने ऐसा नहीं किया है तो हो सकता है आप इसे शुरु करने की सोचें।

आपके ग्रह बताते हैं कि मई, जून और जुलाई का समय निवेश के लिए बहुत ही अच्छा है। इस समय किए निवेश से आपको काफी लाभ मिलेगा। इसलिए इस लाभकारी अवसर का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने के लिए अपनी विश्लेषणात्मक योग्यता का इस्तेमाल करते हुए तमाम जोखिमों का जायजा लें। निश्चित तौर पर जैसे जैसे साल आगे बढ़ेगा पुरस्कार स्वरुप निवेश का लाभ आपको मिलता रहेगा।

जुलाई में शुक्र कर्क राशि में होगा इस समय आपकी तीव्र इच्छा होगी कि अतिरिक्त धन को कहीं खर्च करना चाहिए। घर या वाहन पर आप खर्च कर सकते हैं लेकिन यह आपकी जरुरत के अनुसार होगा।

19 सितंबर को शुक्र तुला राशि में प्रवेश करेगा यह भी आपके लिए खरीददारी करने का अच्छा समय होगा। कोई चीज बेचने के लिए भी यह आपके लिए उचित समय है इसमें भी आपको काफी मुनाफा हो सकता है।

अक्तूबर में सूर्य तुला राशि में दाखिल होगा इस समय आप भविष्य के लिए योजना बनाने की इच्छा होगी। आप अपने खर्चों में कटौति भी करना चाहेगें। लेकिन आपको बचत करना काफी कठिन प्रतीत होगा। इसका एक समाधान यह हो सकता है कि जिनमें कम जोखिम दिखाई दें उन्हीं अवसरों में निवेश करें।

आप अपने पैसे का सबसे ज्यादा आनंद साल के अंत में ले सकते हैं इस समय आपके सितारे इस बात की और संकेत कर रहे हैं कि आप कोई बड़ी खरीददारी करेंगें जिससे आपके जीवन स्तर में बड़ा बदलाव आएगा। इस समय आप घर, वाहन या फिर यदि आप किसी के साथ संबंध में हैं तो विवाह पर धन खर्च कर सकते हैं।

कुल मिलाकर वित्तीय रुप से साल 2016 आपके लिए बहुत बेहतर रहेगा। एक समय आपके खर्च भी काफी उच्च होंगें लेकिन ये भी उसी समय होंगें जब आपको अपने निवेश का बड़ा लाभ मिलेगा। पैसे की तंगी आपके तनाव का कारण नहीं बनेगी।