Skip Navigation Links


कन्या स्वास्थ्य राशिफल 2016

कन्या राशि के जातकों के लिए साल 2016 अच्छे समाचार ही लेकर आएगा हां आपको अपनी मानसिक सेहत का थोड़ा ध्यान रखने की आवश्यकता होगी। फरवरी में आप काम के दबाव के चलते तनावग्रस्त हो सकते हैं। इसलिए स्वयं के लिए थोड़ा समय जरुर निकालें ताकि आप अपने जीवन को स्वस्थ एवं संतुलित महसूस कर सकें। अप्रैल में सूर्य मेष राशि में होगा। इस दौरान आप खुद को सुस्त महसूस कर सकते हैं जिससे हो सकता है आपका आत्मविश्वास या कहें मनोबल कमजोर होगा। यदि आपने इस पर ध्यान नहीं दिया तो यह स्थिति आपके शारीरिक विकार का कारण भी बन सकती है। इसलिए आराम करें व अपने खाने पर भी ध्यान दें। अपनी उर्जा के स्तर को बनाए रखने के लिए पौष्टिक आहार ग्रहण करें।

27 जुलाई से बुध के सिंह राशि में प्रवेश करते ही आपकी स्वास्थ्य संबंधी चिंताए बढ़ सकती हैं। कुछ सप्ताह के लिए मानसिक अस्थिरता भी रह सकती है। एक बार फिर आप मनोविकार महसूस कर सकते हैं। लेकिन जितना जल्दी आप इस स्थिति में झांकेंगें और इससे रुबरु होंगें उतना जल्दी इसे हल कर सकेंगें। इस मनोविकार का कारण आपकी गैरजरुरी इच्छाएं हो सकती हैं या फिर आपकी अपने साथी से बढ़ती दूरी भी इसका कारण हो सकती है।

इसके अलावा आपके ग्रह कहते हैं कि साल 2016 में आपका स्वास्थ्य बहुत ही अच्छा रहेगा। अचानक किसी बड़ी बिमारी से घिरने की उम्मीद बहुत कम है।

2016 में अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें। जरुरत पड़ने पर आपके साथी आपका सहयोग करेंगें। बाकि ग्रह आपके पक्ष में हैं। निश्चिंत रहें और अच्छे स्वास्थ्य के साथ 2016 का आनंद लें।