Skip Navigation Links


कन्या प्रेम राशिफल 2016

कन्या राशि के जातकों में जिनका प्यार 2015 में परवान चढा है वे 2016 में विवाह का प्रस्ताव रख सकते हैं या विवाह करने की योजना भी बना सकते हैं। मकर राशि में सूर्य का होना आपके संबंध को आगे बढाने के संकेत दे रहा है।

14 मार्च को सूर्य मीन राशि में संक्रमित होगा जिससे आपके और आपके साथी के बीच गलतफहमियां होने की संभावनांए हैं। 14 अप्रैल को जब सूर्य मेष राशि में दाखिल होगा। आपको अपने साथी का भरपूर समर्थन मिलेगा। जुलाई के अंत तक आपका समय खुशहाल रहने की उम्मीद है। 22 जून को तुला राशि में मंगल का होना आपकी इस खुशी को और बढा देगा।

लेकिन 27 जुलाई को बुध के सिंह राशि में प्रवेश करते ही आपके बीच कलह शुरु हो जाएगी। हालांकि यह सब आपके मन की चंचलता के कारण होगा। लेकिन इस समय आप इसे समझने कि बजाय अपने को ब्लेम करेंगें। 25 अगस्त को शुक्र ग्रह के कन्या राशि में दाखिल होगा। यहां अपने संबंधों को बचाने का प्रयास कर सकते हैं।

अविविहित या एकांकि जीवन व्यतीत कर रहे कन्या राशि के जातकों के लिए भी यह समय काफी मुश्किल भरा है। आपके गलत संगत में पड़ने की प्रबल संभावना है। हो सकता है इस समय आपको किसी साथी की बहुत ज्यादा जरुरत महसूस हो, लेकिन साथी ढूंढने के लिए यह समय आपके पक्ष में बिल्कुल भी नहीं है।

नए प्यार को पाने के लिए सबसे अच्छा समय जब सितंबर में साल अपने अंत की ओर बढेगा तो शुरु होगा। 19 सितंबर को शुक्र तुला राशि में संक्रमित होगा, जो आपके स्वभाव को रोमांटिक करने में मदद करेगा। अगस्त में जो प्रेमी या विवाहित युगल गलतफहमियों का शिकार हुए उनके संबंध भी फिर से पटरी पर लौट आएंगें।

हो सकता है साल के पूर्वार्ध में कन्या राशि के अविवाहित जातक जीवन साथी के लिए ज्यादा चिंतित न हों और दंपतियों के पास भी अपने साथी के साथ बिताने का पर्याप्त समय नहीं होगा। अपने रिश्तों को खुशहाल बनाने के लिए एक दूसरे को ज्यादा से ज्यादा समय दें व गलतफहमियों का शिकार होने से बचें।