Skip Navigation Links


कर्क करियर राशिफल 2016

साल के आरंभ में कर्क जातकों को पैसे की चिंता सता सकती है लेकिन जैसे ही जनवरी माह के मध्य में सूर्य मकर राशि में प्रवेश करेगा आप अपने भविष्य की सीढ़ियों पर कदम रख चुके होंगें। यदि आप बेरोजगार हैं तो संभव है कि आपको नौकरी मिल जाए और पहले से कहीं कार्यरत हैं तो नए दायित्व मिलने की संभावनांए हैं।

फरवरी महीने में शुक्र मकर राशि में दाखिल होगा जो आपकी मुश्किलें बढाएगा। इसलिए आप तब तक शांत बैठ जब 14 मार्च को सूर्य मीन राशि में प्रवेश करेगा, यहां से आपके पक्ष में फिर से माहौल बनेगा और आपके विकास व कामयाब होने के ज्यादा अवसर मिलेंगें।

अप्रैल में सूर्य बुध की उपस्थिति के साथ मेष राशि में दाखिल होगा जो आपकी सफलता के अवसरों में एक बड़ी लौकिक तेजी के संकेत दे रहा है। 20 मई को शुक्र वृष राशि में दाखिल होगा यहां आप नया व्यवसाय शुरु करने की सोच सकते हैं।

22 जून को मंगल तुला राशि में प्रवेश करेगा इस समय आपकी पदोन्नति या वेतन वृद्धि की संभावनांए भी हैं। अगस्त के मध्य में बृहस्पति कन्या में दाखिल होगा जो हर लिहाज से आपके करियर में तरक्की के संकेत दे रहा है।

यदि आप अभी तक प्रमोशन से वंचित या असंतुष्ट हैं या अपने व्यवसाय में ऐसा ही कुछ महसूस कर रहे हैं तो अक्तूबर में जब शुक्र वृश्चिक राशि में दाखिल होगा तब आपको दीर्घकालिक लाभकारी अवसर मिल सकते हैं।

नवंबर के मध्य में जब बुध और सूर्य दोनों वृश्चिक राशि में दाखिल होंगें तब आपको लगेगा कि जैसा आप चाह रहे थे चीजें वैसी हो नहीं रही हैं। यदि आप इस दुविधा में पड़े दो पुन: सोचें व परिवर्तन करने से न घबरांए। सूर्य आपको दोबारा से बुरी स्थिति से निकालने में मददगार होगा।

कुलमिलाकर आपके करियर के लिहाज से 2016 बेहतरीन साल होगा। आप ज्यादा कमाएंगें और ज्यादा खर्च भी करेगें। यात्रा संबंधी कार्य आराम से चलेंगें। पदोन्नति व वेतन बढोतरी भी पसंद आंएगें, और यदि नया व्यवसाय शुरु करना है तो 2016 आपके लिए उत्साह से लबरेज साल साबित होगा।