Skip Navigation Links


कर्क वित्त राशिफल 2016

2015 में जिस आर्थिक चिंता से आपको सामना करना पड़ा है साल 2016 की शुरुआत पर इसका असर पड़ेगा लेकिन 15 जनवरी को सूर्य मकर राशि में दाखिल होगा इस समय अपने व्यवसाय या रोजगार पर ध्यान केंद्रित कर स्थिति पर काबू पा सकते हैं।

20 मई को शुक्र वृष राशि में संक्रमित होगा। इस समय आप अपने लिए घर या वाहन पर खर्च कर सकते हैं। अपनी जीवनशैली में सुधार भी आप कर सकते हैं जिसके लिए जाहिर तौर पर आपके खर्च बढेंगें। आप अपनी पसंद कोई ऐसी चीज जरुर लेंगें जिसे आप पहले हासिल नहीं कर सकते थे।

जून और जुलाई का समय आपके व्यावसायिक विकास के लिए साल का सबसे सौभाग्यशाली समय है। इसी समय शुक्र पहले मिथुन राशि एवं उसके बाद कर्क में दाखिल होगा वहीं मंगल भी तुला राशि में संक्रमित होगा। इस समय आपको अपनी पैतृक संपति हासिल हो सकती है या फिर जमीन संबधी किया गया निवेश आपके लिए विशेष लाभकारी साबित हो सकता है।

19 सितंबर को शुक्र ग्रह के तुला राशि में गतिशील रहने एवं उसके बाद 14 अक्तूबर को वृश्चिक से गुजरने तक आपकी कामयाबी का ये दौर जारी रहेगा। यदि आपने पहले नया घर या वाहन नहीं लिया है तो यह समय खरीददारी के लिए काफी उपयुक्त है।

9 नवंबर से वृश्चिक राशि में बुध की उपस्थिति एक रोचक गत्यात्मकता की और सकेंत कर रही है। यदि आप अपनी नौकरी बदलना चाह रहे हैं तो हो सकता है कि आपको अपनी आर्थिक स्थिरता जिसके एक हद तक आप आदि हो चुके हैं, का त्याग करना पड़े। साल के अंत में आपकी वित्तिय स्थिति एक बार फिर पलटा खा सकती है। ऐसे में आपको यही सोचना चाहिए जो हो रहा है वह अच्छे के लिए ही हो रहा है।

कुल मिलाकर वित्तिय रुप से साल 2016 अच्छा गुजरेगा। साल के शुरुआत और अंत में चिंताए सता सकती हैं। जून-जुलाई का समय व्यावसायिक रुप से काफी बेहतर साबित होगा। हर परिस्थिति में सकारात्मक सोच ही आपको रास्ता दिखाएगी।