Skip Navigation Links


कर्क प्रेम राशिफल 2016

कर्क जातकों के लिए प्रेम के मामले में साल 2016 की शुरुआत थोड़ी मुश्किलों भरी रहने वाली है। सूर्य, बुध और शुक्र साल के आरंभ में मकर राशि में उपस्थित होंगें जिससे विवाहितों का दांपत्य जीवन व प्रेमी युगलों की खुशियां गलतफहमियों की भेंट चढ सकती हैं। आपका साथी हालांकि आपके लिए काफी सपोर्टिव होगा इसलिए आप भी समझदारी से काम लें।

2016 के इस शुरुआती संकट से उभरने के बाद आपका प्रेम जीवन लगभग स्थिर और व्यक्तिगत जीवन खुशियों से परिपूर्ण व्यतीत होना चाहिए। 13 जून को शुक्र मिथुन राशि में प्रवेश करेगा जो आपके लिए नए प्यार की संभावनाएं बना रहा है। जो पहले से दांपत्य जीवन का आनंद ले रहे हैं वे अपने प्यार में एक नई उर्जा को महसूस करेंगें।

साल के मध्य में आप अपने करियर को लेकर चिंतित रह सकते हैं जिस कारण शायद आप अपने साथी के साथ ज्यादा समय न बीता सकें। जुलाई के शुरुआत में शुक्र कर्क राशि से गुजरेगा इसलिए कर्क जातकों के परिणय सूत्र में बंधने के लिए यह सबसे उत्तम समय होगा। सितंबर भी प्रेम और विवाह के लिए सकरात्मक ही रहेगा, इस समय सूर्य कन्या तो मंगल धनु राशि में गतिशील होगा।

साल के अंत में मंगल कुंभ में प्रवेश करेगा जो आप अपने प्रेम जीवन में फिर से दिक्कतें आने के संकेत दे रहा है। आप अपने अंदर असंतुष्टि की भावना को महसूस कर सकते हैं यह कोई मायने नहीं रखता कि आपके जीवन में क्या चल रहा है बस असंतुष्टि के इस भाव को अपने साथी पर जाहिर न होने दें। इस समय पर किसी प्रकार का कठिन निर्णय लेने से बचें।

कर्क जातकों के प्रेम जीवन की शुरुआत मुश्किलों भरी हो सकती है यदि आप इन मुश्किलों से पार पाने में कामयाब हुए तो आपके प्रेमजीवन में आपको अनेक खुशियां मिलने वाली है। यह साल आपके करियर के लिहाज से व्यस्त साल रहेगा आप देखेंगें की आपके चाहने वाले आपकी मजबूरी को समझते हैं और आपके साथ खड़े हैं लेकिन आपको भी अपने चाहने वालों के साथ काफी समय व्यतीत करना चाहिए।