Skip Navigation Links


कुंभ प्रेम राशिफल 2016

कुंभ राशि के जातकों के साल 2016 की शुरुआत अनरोमांटिक रहेगी। विवाह का योग व नया प्यार मिलने की संभावना भी बहुत कम होगी लेकिन जैसे ही 14 मार्च को सूर्य मीन राशि में प्रवेश करेगा आपके रोमांस के लिए यह हरी झंडी दिखाने का काम करेगा। इस समय सिंगल को अपना कोई स्पैशल मिल सकता है और युगल एवं विवाहित कुंभ और नजदीक आ जांएगें।

इसके बाद 14 अप्रैल को सूर्य का मेष राशि में शामिल होना एवं 13 जून को शुक्र का मिथुन राशि में संक्रमित होना, आपके प्रेम जीवन के निरंतरता में अच्छे से चलने का ईशारा कर रहे हैं।

20 अगस्त को बुध कन्या राशि में होगा यह समय कुछ प्रेमी युगलों के लिए बहुत ही शुभ होगा। यदि आप अपने साथी को जीवन साथी बनाना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतर समय होगा। लेकिन यदि आपने विवाह के लिए अपने साथी पर दबाव बनाया तो यह आपके लिए समस्या भी खड़ी कर सकता है। इसलिए अपने साथी की प्रतिक्रिया के 18 अक्तूबर से शुरु होने वाले शुभ समय का इंतजार करें। इस समय सूर्य तुला राशि में शुक्र वृश्चिक राशि में एक साथ दाखिल होंगें। यह आपके रोमांस को बढाने वाला समय होगा। सिंगल जातकों के लिए इस समय नये प्यार को पाने का मौका होगा।

कुल मिलाकर कुंभ राशि के विवाहित, युगल और सिंगल जातकों के लिए 2016 काफी उत्साहित साल होगा। इसलिए अपने आपको प्यार के असीम गहरे सागर में डूब जाने दें क्योंकि कहते हैं कि प्यार आग का वह दरिया है जिसमें डूबकर ही इसे पार किया जा सकता है।