Skip Navigation Links


मकर करियर राशिफल 2016

मकर राशि वाले जातकों के लिए साल की शुरुआत में ही सूर्य का आपकी राशि में होना आपमें ऐसी ऊर्जा का संचार करेगा जिसे मात देना बहुत ही मुश्किल होगा। 11 एवं 12 फरवरी को बुध एवं शुक्र भी क्रमश आपकी राशि में होंगे जो संकेत करते हैं कि आप केवल कड़ी मेहनत करते रहें आपके सपने जरुर साकार होंगें।

14 मार्च को सूर्य मीन राशि में बढ़ेगा जो आपमें कार्य के प्रति एक नवीन उत्साह को संचरित करेगा। यदि आप अपनी जॉब से खुश हैं तो आपकी प्रगति की राह पर बढेंगें। यदि आप असंतुष्ट हैं तो 14 अप्रैल को सूर्य मेष राशि में बढेगा तो आप के पास जॉब बदलने के अवसर भी होंगें आपके इस निर्णय के समर्थन में आपके मित्र भी आपका साथ देंगें।

जब 20 मई को शुक्र वृष राशि में दाखिल होगा जिन्हें आप मानते हैं या जो आपके लिए मायने रखते हैं उन पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहेंगें। फलस्वरुप आपको वांछित परियोजनांए भी मिल सकती हैं। यदि आप किसी नई जॉब में हैं तो 13 जून को जब शुक्र मिथुन राशि में गतिशील होगा तब आपके शत्रु आकर्षित हो सकते हैं, जो आपके लिए चिंता का विषय है।

22 जून से मंगल के तुला राशि में होने की उर्जा आपके लिए पदोन्नती या वेतन वृद्धि के संकेत दे रही है। यदि यहां पर आप इससे चूक भी गए हैं तो 13 अगस्त को बृहस्पति का कन्या राशि में संक्रमित होना भी इसी ओर ईशारा करता है।

आपने काफी कुछ हासिल कर लिया क्या सिर्फ इसलिए अब अपने प्रयास कम कर देने चाहिएं। नहीं मकर जातकों यदि आप अपनी 2016 में अपनी सफलता को बरकरार रखना चाहते हैं तो ग्रह आपके व्यवसाय को शक्तिशाली रुप से प्रभावित करने वाला जो सकारात्मक संयोग लेकर आए हैं इसका भरपूर लाभ उठाएं और अपने आपको स्वस्थ एवं खुश रखें।

2016 करियर के लिहाज से मकर राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ साल है इस साल आपका करियर एवं कार्यजीवन काफी मजबूत एवं व्यवस्थित होगा। हालांकि यह इतनी आसानी से भी नहीं होने वाला है लेकिन आपकी साधन संपन्नता आपकी प्रगति का रास्ता बनाएगी।