Skip Navigation Links


मकर प्रेम राशिफल 2016

प्यार एवं रोमांस के लिहाज से 2016 मकर राशि वाले जातकों के लिए बेहतरीन साल साबित होगा। 20 फरवरी को मंगल का वृश्चिक राशि में बढना आपकी अपने साथी से दूरी बढ़ा सकता है।

ग्रहों का संदेश कभी भी सपष्ट नहीं हो सकता वह आपको केवल ईशारा करते हैं, 14 मार्च को सूर्य का मीन राशि में दाखिल होना आपके लिए फिर से प्यार की बयार लेकर आएगा इसलिए अपने साथी के साथ आनंदमयी समय व्यतीत करें।

22 जून को जब मंगल तुला राशि में होगा यह समय विवाह के लिए बहुत शुभ है। इसलिए इस समय अपने साथी के सामने विवाह का प्रस्ताव रखने में न हिचकें।

15 जुलाई को सूर्य कर्क राशि की में बढ़ेगा, इस समय विवाहित व प्रेम-संबंधों में लिप्त जातक साल की पहली बड़ी समस्या का सामना करने के लिए तैयार रहें। आपको घरेलू दिक्कतों या फिर अपने साथी की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से दो चार होना पड़ सकता है। इसके विपरीत इसी समय सिंगल जातकों के लिए प्रेम के रास्ते खुले होंगे व उनके जीवन में एक नये साथी का आगमन हो सकता है।

इन हालातों से गुजरते हुए अब आप अपने करियर पर फोकस कर सकते हैं लेकिन 15 सितंबर को सूर्य के कन्या राशि में प्रवेश करते ही एक बार फिर आपके प्यार का मौसम लौट आएगा। इसी के आस-पास मंगल भी धनु राशि में होगा जिससे आपके संबंध फिर पटरी पर लौट आंएगें।

साल के अंत में बदलाव के काफी अवसर दिखाई देंगें। जो मकर जातक नए प्यार की राह देख रहे हैं उन्हें चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है 8 नवंबर को शुक्र धनु में संक्रमित होगा तब आप अपना साथी तलाश सकते हैं। 12 दिसंबर को मंगल कुंभ राशि में होगा, इस समय प्रेम संबंधों में बंधे जातक परिणय सूत्र में बंधने का विचार कर सकते हैं।

प्यार एवं रोमांस के लिहाज से 2016 मकर राशि वाले जातकों के लिए बेहतरीन साल साबित होगा। प्रेमी युगलों के संबंध और अधिक मजबूत होंगें व प्रेम से वंचित एकांकी जीवन व्यतीत कर रहे जातकों को अपनी तलाश पूरी करने के सुलभ अवसर मिलेंगें।