Skip Navigation Links


मिथुन वित्त राशिफल 2016

मिथुन राशि वालों को वित्तिय मामलों में साल 2016 के शुरुआत में सचेत रहने की आवश्यकता है। क्योंकि फरवरी में शुक्र ग्रह की उपस्थिति मकर राशि में होगी जिसका आपके लिए संकेत है कि यह समय व्यापार के लिए अच्छा नहीं होगा। लेकिन बुध का मकर राशि में प्रवेश करना आपके लिए अवांछित धन प्राप्ति के योग को दर्शा रहा है। इसलिए इस अवसर को पैसे कमाने के असाधारण मौके के रुप में भी देख सकते हैं। लेकिन कोई भी फैसला सोच विचार कर लें।

अप्रैल के मध्य में सूर्य मेष राशि की ओर प्रस्थान करेगा। यह समय आपको वित्तिय रुप से शिखर पर वापस ले जा सकता है। यदि साल के आरंभ में आपने पैसे की तंगी झेली है तो यहां धन संबंधी चिंताओं में कमी आएगी।

निवेश व अपने करियर को गति देने के लिए जुलाई सबसे उत्तम समय है। जुलाई के मध्य में शुक्र व सूर्य दोनों कर्क राशि में होंगें जो आपकी वित्तिय स्थिति में और तेजी से सुधार करेगें। स्वतंत्र रुप से किया कार्य व उपयुक्त निवेश आपके लिए लाभकारी सिद्ध होंगें।

अगस्त में फिर से आप अवरोध अनुभव करेंगें क्योंकि बृहस्पति कन्या से होकर गुजरेगा जो आपको सीधा सकेंत दे रहा है कि आपको अपने पैसे के इस्तेमाल में काफी सावधानी रखनी चाहिए। अपने खर्च कम करें, निवेश वापस कर लें और सुरक्षित तरीकें से हर दावं खेलें क्योंकि जल्द ही आगे बढने का समय आ जाएगा।

सितंबर के मध्य में आप फिर से अच्छा महसूस करने लगेंगें क्योंकि धनु की और बढता हुआ मंगल ग्रह इस पर जोर दे रहा है कि यदि आपने हाल ही में पैसे के मामले में अपना हाथ टाइट किया है तो आप फिर से लाभदायक निवेश कर सकते हैं।

साल के शुरुआत में आपकी आर्थिक स्थिति चिंताजनक रहने की संभावना है लेकिन आप बुद्धिमता से लिए निर्णयों से स्थिति में बेहतर सुधार कर सकते हैं। क्योंकि इन्ही क्षणों में कुछ खुशहाल और आश्चर्यात्मक उपलब्धियां और निवेश के जरिये लाभ कमाने के अवसर छुपे होंगें। इसलिए तेज बने रहें।