Skip Navigation Links


मिथुन प्रेम राशिफल 2016

2016 को मिथुन राशि वाले अपनी लवलाइफ के लिए बहुत ही बढिया साल मान सकते हैं। साल की शुरुआत में आपका साथी आपके सहयोगी की भूमिका निभाएगा जब आपका तनाव अपने चरम पर होगा। इस समय सूर्य मकर राशि में होगा व आपके जीवन में आराम व संबंधों में स्थिरता रहेगी।

मार्च में जब सूर्य मीन राशि की और बढेगा तब भी सिंगल व विवाहितों के संबंध और मधुर होंगें। इसके बाद सूर्य मेष राशि में संक्रमित होगा। मिथुन राशि वाले जो अब तक प्यार से वंचित हैं उन्हें कैजुअल संबंध बनाने के अवसर प्राप्त होंगें।

जून में यदि आपका कोई प्रेम-प्रसंग तेजी से गंभीरता की और बढ़ता दिखाई तो सतर्क हो जांएं। क्योंकि 13 जून को शुक्र मिथुन राशि में ही होगा जो आप व आपके साथी के बीच आध्यात्मिक विकास की और ईशारा करता है। इस समय आप प्रेम-संबंध का विच्छेद भी हो सकता हैं। इस समय चिंता में पड़ने की बजाय उन लोगों का खयाल करें जो असल में आपके लिए मायने रखते हैं। यह समय प्रेमी युगलों को एक दूसरे के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या ये व्यक्ति मेरा जीवनसाथी हो सकता है।

अगस्त सिंतबर में शुक्र पहले कन्या व उसके बाद तुला राशि से गुजरेगा। एकल व्यक्तियों के लिए प्यार की तलाश का ये उचित समय है।

नवंबर की शुरुआत में शुक्र धनु से गुजरेगा यह विवाह व बच्चों के बारे में निर्णय लेने का साल का सबसे उचित समय होगा। दिसंबर में थोड़ा सावधान रहें। इस समय मंगल कुंभ राशि में होगा जो कि आपसी सद्भाव के बिगड़ने के संकेत दे रहा है। बहस से बचें सौहार्दपूर्ण संचार ही मेलजोल बनाए रखने की चाबी है।

कुल मिलाकर मिथुन राशि के सिंगल व मैरिड व्यक्तियों के लिए 2016 अत्यधिक उत्साहवर्धक रहने वाला है। आपके मौजूदा संबंध और प्रगाढ होंगें। जून व दिसंबर में आने वाले कुछ तुच्छ से कष्टपूर्ण लम्हों को छोड़कर साल भर आपको अपने चाहने वालों से असीम सहयोग प्राप्त होगा।