Skip Navigation Links


तुला स्वास्थ्य राशिफल 2016

तुला राशि के जातकों के स्वास्थ्य का स्तर 2016 में बहुत अच्छा रहेगा लेकिन अन्य लोगों की चिंता सता सकती है।

मार्च में सूर्य मीन राशि में है जो सर्दी और खांसी जैसी स्वास्थ्य संबंधी मामूली सी परेशानियों की चेतावनी दे रहा है। इस समय किसी बिमारी में सुधार होने के संकेत भी मिल रहे हैं।

यदि अप्रैल के बूरे समय में आपके साथी का स्वास्थ्य बिगड़ा है तो उसकी चिंता में आपका स्वास्थ्य भी प्रभावित हो सकता है। इसी समय काम के दबाव के चलते आप अपने बच्चों को लेकर भी परेशान हो सकते हैं।

आपको दूसरों की देखभाल के साथ-साथ अपने शरीर एवं मस्तिष्क की देखभाल करने की भी जरुरत होगी। यदि आप इस दौर में थोड़ा अपने प्रति सचेत रहे तो आप देखें कि आपका स्वास्थ्य ज्यादा प्रभावित नहीं हुआ जबकि आपका साथी भी आराम महसूस कर रहा है।

13 जून को जब शुक्र मिथुन राशि में दाखिल होगा तो यह आपके स्वास्थ्य को पुन: उर्जावान करने में मददगार होगा और आपके साथी या चाहने वालों की सेहत में भी सुधार के संकेत दे रहा है। इसके बाद साल के बाकि बचे समय में लगभग आपकी व आपके चाहने वालों की सेहत अच्छी रहेगी लेकिन सितंबर में जब सूर्य कन्या राशि में होगा केवल तब आपको अपने व्यक्ति जीवन में पेश आ रही समस्याओं के कारण मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए अपने साथी के साथ मिलकर रहें और स्वस्थ जीवन का आनंद लें।

2016 में आप अपने परिजनों या अपने चाहने वालों के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं। दूसरों के स्वास्थ्य की चिंता आपका स्वास्थ्य भी बिगाड़ सकती है इसलिए दूसरों की देखभाल जरुर करें लेकिन खुद की देखभाल करना न भूलें। अपने साथी के साथ मिलजुल कर रहें और 2016 को एक स्वास्थ्यवर्धक साल बनाएं।