Skip Navigation Links


तुला प्रेम राशिफल 2016

तुला राशि वाले जातकों के प्रेम जीवन की 2016 में आनंदमयी शुरुआत होने वाली है। 15 जनवरी को सूर्य मकर राशि में रहेगा जो आपके प्रेम संबंध की जींवतता की और संकेत करता है। तुला राशि के विवाहित जातक भी अपने जीवन साथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगें।

आपकी जिंदगी के खुशहाल लम्हों में उस समय और बढोतरी होगी जब 14 मार्च को सूर्य मीन राशि में गतिशील होगा। यह आपके संबंधो को सामान्य से कई मायनों में खास बनाएगा। तुला राशि के अविवाहित जातकों को साल की शुरुआत में नए लोगों से मिलने और संबंध स्थापित करने के अनेक अवसर मिलेंगें।

लेकिन अप्रैल में जैसे ही सूर्य मेंष राशि की और बढेगा आपकी कमिटिड रिलेशनशीप में दिक्कतें पैदा होने लगेंगी। हो सकता है आपके साथी को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से भी गुजरना पड़े। आपको अपने तन-मन-धन हर यत्न से अपने साथी के प्रति समर्पित होने की आवश्यकता।

यह स्थिति जून तक जारी रह सकती है क्योंकि 20 मई को शुक्र वृष राशि में गतिमान होगा जो आपको तमाम स्थिति के बारे में और ज्यादा चिंतित कर सकता है। यह आपके प्यार के लिए भी परीक्षा की घड़ी हो सकती है। यदि आप अपने संबंधो को बनाए रखना चाहते हैं तो आपको अपने साथी की निरंतर देखभाल करने की जरुरत होगी।

27 जुलाई को बुध सिंह राशि में दाखिल होगा इसके साथ ही स्वास्थ्य संबधी समस्या से आपका साथी उभरने लगेगा। इस समय जिसके लिए आप डिजर्व करते हैं वो आपको मिलेगा। यदि आपने अपने साथी की देखभाल नहीं कि तो आपका साथी आपको छोड़ भी सकता है।

13 अगस्त को बृहस्पति कन्या राशि में होगा जो आपके घर में सौहार्दपूर्ण माहौल के संकेत दे रहा है, यह समय अपने साथी को जीवनसाथी बनाने के लिए बिल्कुल उचित समय है।

तुला राशि के जातकों एवं उनके साथियों के लिए यह साल बहुत ही असाधारण रहने वाला है, लेकिन यदि आप साल की शुरुआती विकट परिस्थितियों को झेलने में कामयाब हुए तो आप जान जांएगें की असल में आपका प्यार, सच्चा प्यार है।