Skip Navigation Links


वृष स्वास्थ्य राशिफल 2016

आप काफी उत्सुक होंगे ये जानने के लिए कि 2016 में आपका स्वास्थ्य कैसा रहेगा तो निश्चिंत रहें साल के शुरुआत में वृष राशि वाले व्यक्ति दिमागी व शारीरिक तौर पर खुद को बहुत अच्छा महसूस करेंगें और अप्रैल तक आपकी ये स्थिति चलती रहेगी। अप्रैल में आपके स्वास्थ्य में मामूली दिक्कतें आ सकती हैं। अपनी सुस्ती पर काबू पाने के लिए पूरी कोशिश करना ही आपके हित में है।

जून के अंत में मंगल तुला राशि में प्रवेश करेगा जो आपके लिए संकेत कर रहा है कि आपको अपने जोड़ों के प्रति सतर्क रहना चाहिए। इसी माह की 15 तारीख को सूर्य कर्क राशि में प्रवेश करेगा यह आपके किसी परिजन के पीड़ित होने की और संकेत कर रहा है। ऐसे में अपने परिजनों की मदद करें और उन्हें अहसास दिलाएं कि वे आपके लिए कितनी अहमियत रखते हैं।

इसके कुछ ही हफ्तों बाद बुध का सिंह राशि में प्रवेश होगा और आपको स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से उभरने की अच्छी खबर मिलने लगेगी। आपने जितनी परेशानी झेली है उससे ज्यादा प्यार इस समय आपको मिलेगा।

सितंबर के अंत तक आप शरीर, मन व आत्मा से पूरी तरह स्वस्थ हो जाएगें और साल के अंत तक ये सिलसिला चलता रहेगा। लेकिन 2016 में नवंबर का महीना आपके स्वास्थ्य के लिए सबसे चिंताजनक रहेगा। इस समय आपको किसी गंभीर रोग का सामना करना पड़ सकता है। आपको लग सकता है कि यह समय किसी भी क्षेत्र में आपके पक्ष में नहीं है। निश्चित तौर पर इस दौरान आपको कुछ भी असहज महसूस हो, चिकित्सक की मदद लें।

कुल मिलाकर साल के अधिकतर समय में शारीरिक व मानसिक तौर पर आप स्वस्थ रहेगें नवंबर में सचेत रहें यह महीना आपकी स्वास्थ्य संबंधी किसी बड़ी समस्या को पैदा कर सकता है।