Skip Navigation Links


वृष प्रेम राशिफल 2016

वृष राशि वाले जो व्यक्ति अपने प्यार की तलाश में हैं उन्हें साल की शुरुआत से ही नए लोगों से मिलने के अवसर प्राप्त होंगें। खासकर 14 फरवरी से जब शुक्र मकर राशि में होगा। लेकिन इस समय की गई दोस्तियों में से प्रेमसंबंध स्थापित करने के दौरान आपको कंन्फ्यूजन हो सकता है जिससे आप अपनी दोस्ती भी खो सकते हैं इसलिए हर कदम संभल कर रखें। वृष राशि वाले पहले से प्यार में पड़े व विवाहित व्यक्तियों के संबंधों में प्रगाढता आएगी।

गंभीर प्रेमसंबंध में संलिप्त व्यक्तियों के लिए खुशखबरी ये है कि 20 मई को शुक्र आपकी राशि में प्रवेश करेगा जो आपके संबंध को परिणय सूत्र में बंधंने का संकेत दे रहा है। एकल व्यक्ति भी जून के मध्य में शुक्र के मिथुन राशि में प्रवेश करने का लाभ उठा सकते हैं व उन्हें मिलने वाले प्रेम के आमंत्रणों को स्वीकार कर सकते हैं।

अगस्त महीने में बृहस्पति, बुध और शुक्र सभी कन्या राशि में प्रवेश करते हुए भाग्य की एक अनोखी रेखा आपके लिए बना रहे हैं जो परिवार में किसी नए सदस्य के आने का संकेत दे रहे हैं। ग्रहों का यह शक्तिशाली योग शीशु जन्म के लिए अद्भुत समय है। जो भी युगल पति-पत्नी से माता पिता बनने के लिए प्रयासरत हैं इस समय उनकी मनोकामना पूरी हो सकती है। लेकिन नवंबर माह में जब सूर्य और बुध वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगें तो पति-पत्नी के मजबूत रिश्तों में दरार आ सकती है लेकिन आपके जीवनसाथी के लिए आपका अंतर्निहित प्यार सतही विरोध पर विजयी रहेगा। एकल व्यक्तियों को भी इस दौरान प्यार की तलाश के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी बेहतर है इस समय को आप खुद को बेहतर बनाने के लिए इस्तेमाल करें।

साल 2016 में वृष राशि वाले प्रेमियों व विवाहितों की विवाह व बच्चों संबंधित मनोकामनाएं पूरी होंगी। आपसी प्रेम छोटे-मोटे झगड़ो पर विजयी होगा। एकल व्यक्तियों को नए लोगों के से संबंध बनाने के भरपूर अवसर मिलेंगें स्वयं को बेहतर बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहें।