पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2022: ज़बरदस्त परफॉरमेंस, ज़बरदस्त विजेता

bell icon Sat, Jun 18, 2022
टीम एस्ट्रोयोगी टीम एस्ट्रोयोगी के द्वारा
पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2022: ज़बरदस्त परफॉरमेंस, ज़बरदस्त विजेता

पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड 2022 की शाम में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की। कौन कौन हुआ विजेता और किसकी चमकी किस्मत, ये जानने के लिए आगे पढ़ें!

पिंकविला और एस्ट्रोयोगी के सहयोग से स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स का पहला एडिशन काफी ज़बरदस्त रहा। ये इवेंट 16 जून 2022 (गुरुवार) को जुहू, मुंबई में जेडब्ल्यू मैरियट होटल में हुआ जहां मनोरंजन से भरपूर बॉलीवुड के चमकते सितारों और सबसे प्रमुख चेहरों ने शिरकत की।

पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड 2022 के विजेता

बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ कलाकार मुंबई शहर में एकत्र हुए और हमें फैशन, इंडस्ट्री और अवार्ड जीतने वाले नए चेहरे देखने को मिले! चकाचौंध और ग्लैमर की इस रात में विभिन्न उद्योगों के 'स्टाइल आइकॉन्स' को अवार्ड्स मिले।

हालाँकि इस शाम में कई प्रसिद्ध हस्तियों को सम्मानित करने के लिए कई श्रेणियां थीं, हम यहां बात करेंगे स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स की कुछ महत्वपूर्ण श्रेणियों और विजेताओं के बारे में।

  • सुपर स्टाइलिश स्टार - मेल 

इस श्रेणी के विजेता सितारे ने न केवल अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों को हमेशा जारी रखा है बल्कि अपने आकर्षक स्टाइल स्टेटमेंट के साथ अपने चुने हुए करियर क्षेत्र में बार-बार अपनी योग्यता साबित की है।

विजेता: इंडस्ट्री के नए सितारे कार्तिक आर्यन ने यह पुरस्कार हासिल किया।

  • सुपर स्टाइलिश मैजेस्टिक स्टार - फीमेल 

इस श्रेणी में नामांकित पर्सनालिटी भारत के सबसे पसंदीदा सितारों में से हैं। उन्होंने अपनी प्रतिभा, व्यक्तित्व और अपनी बेदाग शैली से अपने फैंस को हमेशा खुश किया है।

विजेता: बहुत ही टैलेंटेड राधिका मदान ने इस श्रेणी में पुरस्कार जीता! 

  • सुपर स्टाइलिश मोल्ड ब्रेकर - मेल 

फैशन और स्टाइल की बात करें तो पुरुष इसमें कभी भी पीछे नहीं रहे हैं! हाल के वर्षों में पुरुषों का फैशन बोल्ड और क्रिएटिव हो गया है। आजकल पुरुष बोल्ड कट्स, नये कलर्स और पैटर्न्स से परहेज नहीं कर रहे हैं। यह कैटेगरी उन आकर्षक पुरुषों के लिए थी जिन्होंने फैशन के मामले में खेल बदल दिया है।

विजेता: इस श्रेणी में बहुत ही सहज अर्जुन कपूर ने पुरस्कार जीता! 

  • सुपर स्टाइलिश मोल्ड ब्रेकर - फीमेल 

यह कैटेगरी उन ग्लैमरस महिलाओं के लिए थी, जिन्होंने अपने बेदाग स्टाइल विकल्पों के साथ फैशन के खेल में महारत हासिल की है। इन खूबसूरत महिलाओं ने न केवल फैशन के रुझान को बनाए रखा है, बल्कि उन्होंने अपने स्वयं के मानक भी निर्धारित किए हैं और अपनी अनूठी शैली के साथ फैशन की अपनी परिभाषा दी है।

विजेता: इस कैटेगरी की विजेता बहुत ही खूबसूरत परिणीति चोपड़ा रहीं!

  • सुपर स्टाइलिश एक्टर - फीमेल 

महिलाएं हमेशा से अपने स्टाइल कुओशिएन्ट के लिए जानी जाती हैं और फैशन को एक खेल की तरह लेती हैं। इस केटेगरी की विजेता अपने लुक और स्टाइल से फैशन में नयी रेवोलुशन ले आयीं हैं।

विजेता: इस केटेगरी में स्टाइलिश कियारा आडवाणी ने पुरस्कार जीता!

  • सुपर स्टाइलिश यूनिवर्सल स्टार 

एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपने इन-हाउस उद्योग को रिप्रेजेंट करना एक बड़ी बात है। बॉलीवुड अब अपने टैलेंट से दुनिया के बाकी हिस्सों में भी पॉपुलर होता जा रहा है और यहाँ का कलाकार किसी भी चुनौती को आसानी से निभाते हुए अपना, अपने देश का और इंडस्ट्री का नाम पूरे विश्व में फेमस कर रहा है।

विजेता: जाने माने इनोवेटिव एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने इस श्रेणी में पुरस्कार जीता!

पिंकविला फैशन के शौकीनों  के लिए एक बेहतरीन शो रहा है। आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन, अर्जुन कपूर, सारा अली खान और जान्हवी कपूर सहित कई ग्लैमरस चेहरों ने अपने यहाँ अवार्ड्स जीते।

एस्ट्रोयोगी सभी विजेताओं को बहुत-बहुत बधाई देता है! हमें उम्मीद है कि आप भविष्य में और बड़ी उपलब्धियाँ  प्राप्त करेंगे।

अपने जीवन से जुड़ी किसी भी ज्योतिषीय समस्या के लिए आज ही एस्ट्रोयोगी एस्ट्रोलॉजर्स से संपर्क करें

✍️By- टीम एस्ट्रोयोगी

chat Support Chat now for Support
chat Support Support