केन विलियम्सन

केन विलियम्सन (सनराइजर्स हैदराबाद )


केन विलियमसन की गिनती दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है। आईपीएल के पिछले सीज़न में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए 735 रन बनाकर ऑरेंज कैप को अपने नाम किया था। इतना ही नहीं गेंद से छेड़खानी (बॉल टैंपरिंग) के मामले में वार्नर पर खेलने का प्रतिबंध लगने के बाद उनकी गैर मौजूदगी में इन्हें टीम की कमान सौंपी गई थी जिसे इन्होंने बखूबी अंजाम दिया और फाइनल तक अपनी टीम को लेकर गये। लेकिन विलियम्सन के लिये इस बार का सफ़र कैसा रहने वाला है? क्या इस बार सनराइजर्स आईपीएल को अपने नाम करने में कामयाब रहेंगें? यह यह काफी हद तक टीम के खेलने पर तो निर्भर करेगा ही लेकिन ज्योतिष शास्त्र इसमें खिलाड़ियों के ग्रहों की भी अहम भूमिका मानता है। ज्योतिष विद्या के माध्यम में हम भविष्य की तैयारी अच्छे से कर सकते हैं। हमें इस बात का अंदाजा हो जाता है कि आगे हमारी लाइफ क्या मोड़ ले सकती है। कहां पर हमारी जीत की संभावनाएं बन रही हैं। इस बार विलियम्सन पर अपनी लय को बरकरार रखने का दबाव रहेगा। अगर वे पूरे मैच खेलते हैं तो यह स्वयं उनके व उनकी टीम के लिये काफी राहत की बात रहेगी। एस्ट्रोयोगी एस्ट्रोलॉजर्स विलियम्सन की सूर्य राशि, नाम राशि और न्यूमेरोलॉजी के अनुसार इनके सितारे क्या कहते हैं? आइये जानते हैं।
केन विलियम्सन की कुंडली

1 नाम - केन स्टुअर्ट विलियम्सन
2 जन्मतिथि - 8 अगस्त 1990
3 सूर्य राशि - सिंह
4 नाम राशि - मिथुन
5 मूलांक - 8
6 भाग्यांक - 8
7 आईपीएल 2019 की ऑपनिंग - 23 मार्च 2019
8 स्थान - चेन्नई
9 समय - रात्रि 8 बजे

केन विलियम्सन की जन्मतिथि के अनुसार इनकी सूर्य राशि सिंह बनती है जिसके स्वामी सूर्य हैं। इनके प्रभाव से ही विलियम्सन काफी आक्रामक खेलते हैं। सिंह राशि के जातकों का स्वभाव राजा की तरह होता है। ये बहुत ही निर्भिक, निडर होते हैं। इन्हें साहसिक निर्णयों के लिये जाना जाता है। आईपीएल के 12वें सीज़न की शुरुआत के समयानुसार राशि स्वामी सूर्य लग्न से छठे घर में बैठे हैं जो कि शत्रु का घर माना जाता है। वहीं इनकी राशि से देखें तो यह अष्टम भाव में विराजमान हैं। यह संकेत कर रहे हैं कि विलियम्सन को अपनी सेहत में उतार-चढ़ाव देखना पड़ सकता है। कुल मिलाकर सूर्य राशि के अनुसार इनके सितारे बहुत ज्यादा अच्छे नहीं हैं इन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी।
अंक ज्योतिष से देखा जाये तो जन्मतिथि से इनका मूलांक और भाग्यांक 8 बनता है जिसके स्वामी शनि हैं। शनि आईपीएल 2019 की ऑपनिंग के समय पराक्रम में केतु के साथ विराजमान हैं। कुल मिलाकर आईपीएल का 12वां सीज़न इनके लिये मिलेजुले परिणमा लेकर आ सकता है।
आज के मैच की प्रेडिक्शन



Chat Now for Support