धनु मासिक राशिफल
Dhanu Masik Rashifal

  
मई, 2018

अपनी राशि चुनें


धनु मासिक राशिफल

आपकी राशि के स्वामी बृहस्पति वर्तमान में लाभ घर में वक्री होकर गोचर कर रहे हैं साथ ही आपकी ही राशि में शनि भी वक्री होकर ही विचरण कर रहे हैं। ऐसे में संभव है आपको अपेक्षानुसार परिणाम इस समय न मिलें। लेकिन निराश होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि जैसे जैसे माह का समय आगे बढ़ेगा वैसे वैसे कुछ परिवर्तन भी ग्रहों की दशा व दिशा में होंगे जिससे परिस्थितियों में कुछ बदलाव संभव हैं। माह के आरंभिक दिनों में ही मंगल का परिवर्तन आपकी राशि से हो रहा है। धन भाव में मंगल के आने से आर्थिक तौर पर उन्नति के संकेत मिल रहे हैं। भाग्य का साथ भी इस समय आपको मिल सकता है लेकिन पंचम भाव में सूर्य के होने व मंगल की दृष्टि पड़ने से रोमांटिक लाइफ में यह समय पीड़ा देने वाला रह सकता है। संतान को लेकर भी आप चिंतित हो सकते हैं। इस समय यात्रा के योग भी आपके लिये बन रहे हैं। यात्रा के दौरान सावधानी बरतें। माह के दूसरे सप्ताह के लगभग मध्य में बुध का परिवर्तन आपकी राशि से पंचम भाव में हो रहा है। इस समय कामकाजी जीवन में नाम व प्रसिद्धि प्राप्त हो सकती है। इस समय आप अपने विवेक से जो निर्णय लेंगें उनमें आपको सफलता मिल सकती है। रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ रिश्तों में सुधार हो सकता है। हालांकि संतान को लेकर चिंताएं बनी रहने के आसार हैं। माह के मध्य में शुक्र का परिवर्तन आपकी राशि से सप्तम भाव में हो रहा है। जीवनसाथी का सहयोग मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि उन्हें आपकी सहायता की आवश्यकता भी पड़ सकती है। प्रोफेशनली यह समय आपके लिये सामान्य कहा जा सकता है। स्वास्थ्य भी बेहतर बने रहने की उम्मीद कर सकते हैं। माह के मध्य में ही सूर्य का परिवर्तन भी आपकी राशि से छठे स्थान में हो रहा है। संभव है सूर्य का परिवर्तन आपके लिये अपेक्षानुसार परिणाम न लेकर आये। अधिक मेहनत करने पर भी अपेक्षित परिणाम न मिलना आपकी निराशा का कारण हो सकता है। लेन देन के मामलों से फिलहाल बचने का प्रयास करें तो बेहतर है यदि निर्णय लेना ही पड़े तो सोच-समझकर सावधानी के साथ आगे बढ़ें। स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता रहेगी।



धनु दैनिक लव राशिफल

आज का दिन एक यादगार दिन साबित हो सकता है, जिसमें आपने अपने साथी के साथ ए और पढ़ें...


धनु दैनिक करियर राशिफल

आज आप पाएंगे कि जो काम आपके हाथ में हैं, उन्हें आप पूरी कुशलता से पूरा क और पढ़ें...


धनु दैनिक वित्त राशिफल

जो लोग भवन निर्माण या किसी और निर्माण उधोग से जुड़ें हैं उनके लिए आज का और पढ़ें...


धनु दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

अगर आप हाई बल्डप्रेशर और थोड़े भारी वजन वाले व्यक्ति हैं तो आज आपको कुछ और पढ़ें...


धनु व्यक्तित्व

धनु राशि में जन्में जातक उत्साही प्रवृति के होते हैं इनका व्यक्तित्व काफी प्र और पढ़ें...


धनु प्रेमी

हालांकि आपमें बहुत प्यार भरा होता है, लेकिन आप अपने प्यार का प्रदर्शन करने मे और पढ़ें...


धनु व्यवसायी

वो काम जिनमें आपको बाहर रहना पड़ता है उनमें आपका प्रदर्शन बहुत बढ़िया रहता है और पढ़ें...


धनु किशोर

धनु राशि का नवयुवक पूरे विश्व में आजादी से घूमना पसंद करता है। इसके सपने बहुत और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

धनु राशि के बारे में जानें


खुले विचारों वाले, आकर्षक तथा ऊर्जा से ओत-प्रोत, आपके साथ मिल कर चल पाना थोड़ा मुश्किल होता है – चाहे वो आपकी चाल हो या फिर आपकी वाणी। आप हवा की तरह आजाद रहना पसंद करते हैं। इस बात से आपको कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि आपक...

img

धनु राशि सेलिब्रिटी अर्जुन रामपाल

26 नवंबर 1972 को जन्में अर्जुन रामपाल बॉलीवुड में आने से पहले एक सफल मॉडल थे| मध्य प्रदेश के जबलपुर में पैदा हुए अर्जुन ने सन 2001 में राजीव राय की फिल्म ‘प्यार, इश्क और मोहब्बत` से अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत की| फिल्म में सुनील शेट्टी और आफताब शिवदासनी की मौजूदगी में भी अर्जुन ने अपनी परफॉरमेंस से न सिर्फ सबको प्रभावित किया बल्कि कई अवार्ड्स शो में ‘सर्वश्रेष्ठ मेल डेब्यू` का अवार्ड भी जीता| अपने ...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख