धनु मासिक राशिफल

( मार्च, 2019 )

अपनी राशि चुनें


धनु राशि वालों को स्वास्थ्य के मामले में थोड़ी सावधानियां बरतने की आवश्यकता है विशेषकर ज्वाइंट पेन की समस्या आपको रह सकती है। इसके लिये चिकित्सीय परामर्श अवश्य लें। रोमांटिक लाइफ की बात करें तो समय यहां भी आपके लिये उत्साहजनक संकेत नहीं कर रहा। जो जातक किसी खास को अपने दिल की बात कहना चाहते हैं उनके लिये भी फिलहाल समय सही नहीं है। शादीशुदा जातकों के लिये मार्च का महीना काफी अच्छा रहने के आसार हैं। आपके रिश्तों में इस महीने प्यार प्रेम बना रहेगा। जिनकी अनबन चल रही है उनके लिये भी यह महीना रंगभरा रहने वाला है। करियर के मामले में व्यवसायी जातकों के लिये बहुत अच्छा समय है आपके लिये नये लाभ के संकेत मार्च के महीने में मिल रहे हैं। कार्योन्नति के योग भी आपके लिये बन रहे हैं। नौकरीशुदा जातकों के लिये भी समय ग्रोथ वाला रहने के आसार हैं। फाइनेंशियली देखा जाए तो आपकी आर्थिक स्थिति इस महीने में मजबूत रहेगी। धन वृद्धि के आसार नज़र आ रहे हैं। यात्रा पर खर्च बढ़ सकता है लेकिन आपकी खुशी के आगे यह खर्च कुछ भी नहीं है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

धनु राशि के बारे में जानें


खुले विचारों वाले, आकर्षक तथा ऊर्जा से ओत-प्रोत, आपके साथ मिल कर चल पाना थोड़ा मुश्किल होता है – चाहे वो आपकी चाल हो या फिर आपकी वाणी। आप हवा की तरह आजाद रहना पसंद करते हैं। इस बात से आपको कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि आपकी इस बात से आपके आस-पास के वातावरण पर क्या असर पड़ेगा। आपको उस वातावरण में रहना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता जो कि भावनात्मक या भौतिक रूप से बहुत बोझिल सा होता हो। आप ईमानदार तो होते ही हैं लेकिन आपमें चतुराई बिल्कुल भी नहीं होती। धनु राशि वाले महत्वाकांक्षी होते हैं तथा हमेशा अपने लिए पहले से ज्यादा बड़े लक्ष्य तय करने में विश्वास रखते हैं। आपको चुनौतियां स्वीकार करना अच्छा लगता है तथा आप कभी भी खाली बैठना पसंद नहीं करते। आप शिक्षाविद् होने की बजाय खुद को एक खिलाड़ी के रूप में देखना पसंद करते हो। लेकिन फिर भी अंदर से आपको पढ़ना-लिखना तथा उन विषयों को जानना जिनकी आपको जानकारी नहीं है, बहुत अच्छा लगता है। आप अच्छे विद्यार्थी होते हैं तथा शिक्षा के क्षेत्र में भी आपका प्रदर्शन सराहनीय रहता है। आप अपने दोस्तों के बीच ख़ासे चर्चित होते हैं। आपमें से बहुत से लोगों की दोस्ती बड़े व प्रख्यात लोगों से रहती है लेकिन आपके दुश्मन भी बहुत होते हैं जो कि आपको गंभीर रूप से नुकसान पहुँचा सकते हैं। आप कभी-कभी उत्साह में आकर कुछ ऐसे काम कर देते हैं जिनके परिणाम अच्छे नहीं होते। कभी-कभी आपमें असुरक्षा की भावना भी रहती है। अगर आप अपने काम में सफलता पाना चाहते हैं तो लोगों की बातों में आना छोड़ दें। कोई भी सट्टा या जुआ खेलते समय आप अपनी अंतरआत्मा की आवाज सुनें वरना आपको नुकसान हो सकता है।

और पढ़ें...
अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल

26 नवंबर 1972 को जन्में अर्जुन रामपाल बॉलीवुड में आने से पहले एक सफल मॉडल थे| मध्य प्रदेश के जबलपुर में पैदा हुए अर्जुन ने सन 2001 में राजीव राय की फिल्म &lsquo

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support