कन्या मासिक राशिफल

( जून, 2019 )

अपनी राशि चुनें

कन्या राशि वालों के लिये जून माह अच्छे परिणाम लेकर आ सकता है। स्वास्थ्य के मामले में किसी तरह की परेशानी आपके लिये दिखाई नहीं दे रही। आप इस महीने काफी ऊर्जावान रहेंगें। यहां तक हाल में आपको शारीरिक तौर पर किसी परेशानी से झूझना पड़ा है तो इस समय आप सुधार देख सकते हैं। जून माह में आपकी रोमांटिक लाइफ सामान्य रहने के आसार हैं। हालांकि आपको यह थोड़ी नीरस लग सकती है। अपने संबंधों में एक नई ताजगी के लिये आपको प्रयास करने होंगे। अपने पार्टनर को कोई सरप्राइज़ गिफ्ट देकर, उनके साथ कहीं घुमने का प्लान बनाकर आप इस नीरसता को ब्रेक कर सकते हैं। जो जातक अपने प्यार का इजहार किसी खास के सामने करना चाहते हैं उनके लिये सलाह है कि अपने दिल की बात सीधे उनसे कहने की बजाय कुछ क्रिएटिव तरीके से पंहुचाएं। किसी करीबी दोस्त का सहारा आप इसमें ले सकते हैं। विवाहित जातक अपने रिलेशन में प्रेम, विश्वास, ताजगी सब महसूस कर सकते हैं यानि जून में आपकी शादीशुदा लाइफ अच्छी रहेगी। करियर के मामले में व्यवसायी जातकों के लिये समय अच्छा रहने के आसार हैं। अपनी वर्क कल्चर में इंप्रूव कर आप अपने बिजनेस को, निर्धारित लक्ष्यों को भी इंप्रूव कर सकते हैं। नौकरीशुदा जातकों को थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। अंगारक दोष के चलते कामकाज में लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है। इस समय ऑफिस पोलिटिक्स से दूर ही रहें तो बेहतर रहेगा। जो जातक अभी नौकरी की तलाश कर रहे हैं या फिर किसी साक्षात्कार का परिणाम आना बाकि है उन्हें अभी थोड़ा और वेट करना पड़ सकता है। फाइनेंशियली आपके लिये न तो किसी नुक्सान के संकेत मिल रहे हैं और न ही कोई बहुत बड़ा लाभ आपको मिलता हुआ दिख रहा है। ऐसे में कह सकते हैं कि जून में आर्थिक हालात आपके लिये सामान्य बने रहेंगें।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

कन्या राशि के बारे में जानें


कन्या राशि (Kanya Rashi) के स्वामी बुध हैं। इस राशि में जन्मे जातक पढ़ने लिखने में ज्यादा रूचि रखते हैं, विवेकशील होना इनके व्यक्तित्व की विशेष खासियत है। ये बहुत ही मेहनत करने वाले होते हैं जो कुछ भी जीवन में अर्जित करते ...

और पढ़ें...
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

भारतीय सिनेमा जगत में ‘खिलाड़ी’ के नाम से पहचाने जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार वर्तमान समय में बॉलीवुड के अभी तक एकलौते कलाकार है जिनकी सभी फिल्मों

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support