कन्या मासिक राशिफल
Kanya Masik Rashifal

  
जनवरी, 2018

अपनी राशि चुनें


कन्या मासिक राशिफल

महिने के पहले सप्ताह में आपकी राशि से तीसरे भाव में बुध का गोचर हो रहा है, जिसके प्रभाव से सगे संबन्धियों के कारण आपके परिवार में आपसी मतभेद पैदा हो सकते हैं, इस दौरान आपको सहनशीलता से काम लेना होगा। नीजि तौर पर आप खुद को निढाल और आलसी महसूस करेगें। इसके साथ साथ आपकी राशि से चौथे घर में सूर्य के गतिमान होने से आपको मां के सेहत संबन्धी चिंताए सता सकती हैं। कार्यस्थल पर ठीक ठाक प्रदर्शन रहेगा। दोस्तों का पूर्ण सहयोग मिलता रहेगा। निजी जीवन और सेहत अच्छी रहेगी जो आपको खुश रखने के लिए काफी होगी। साथ ही बुध के तीसरे से चौथे घर में विस्थापन के बाद आपको बुजुर्गो का आशीर्वाद और सहयोग प्राप्त होगा और आप उनसे कोई अच्छी सलाह प्राप्त करेंगें। मां के लिए प्रेम और स्नेह बढेगा। घरेलू जीवन से आप संतुष्ट रहेंगे। खेती संबन्धी कार्य करने वाले जातकों के लिए वक्त अच्छा रहेगा। सूर्य के साथ साथ शुक्र भी चौथे घर में गतिमान हो रहे हैं, हालांकि सूर्य के साथ आने से शुक्र अस्त हो रहा है, जिससे हो सकता है आप कोई नया वाहन या मकान खरीदें। घर में किसी मांगलिक कार्य के पूर्ण होने की संभावनाएं बन सकती हैं। शिक्षा के क्षेत्र में यह वक्त अच्छा रह सकता है। दूसरे सप्ताह के बाद सूर्य का विस्थापन चौथे से पांचवें घर में हो रहा है जिससे आपको भाग्य का साथ मिलेगा। आपके अच्छे स्वभाव के चलते आपको सफलताओं की प्राप्ति होगी। आपके खुशमिजाज व्यक्तित्व से लोग प्रभावित होगें। प्रेम संबन्धो में प्रगाढता आएगी और प्रेमी के साथ विवाह के योग भी बन रहे हैं। सेहत अच्छी रहेगी। शुक्र भी सूर्य के साथ साथ विस्थापित होकर पांचवे स्थान पर आ रहा है जिसके प्रभाव से आपके खर्चों में वृद्धि हो सकती है, मगर इससे वित्तीय रुप से कोई परेशानी नहीं आएगी। नौकरी पेशे वाले जातकों को नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। महिने के अंतिम दिनों में बुध भी आपकी राशि से पांचवे स्थान पर गतिमान हो रहा है जिसके चलते आपकी मान मर्यादा दांव पर लग सकती है, इसलिए सावधान रहें। कार्यस्थल पर नई योजनाएं बनाने के लिए यह वक्त ठीक नहीं है, आपको असफलताओं का सामना करना पड़ सकता है। थकावट के कारण एकाग्रता में कठिनाईयां आ सकती है। सेहत के प्रति सचेत रहें।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



कन्या दैनिक लव राशिफल

आज का दिन होने वाले पति या पत्नी के बारे में व्याप्त शक को दूर करने का द और पढ़ें...


कन्या दैनिक करियर राशिफल

आपकी समप्रेषण कला, आत्मविश्वास तथा आकर्षक व्यक्तित्व आज आपको अपने कार्यक और पढ़ें...


कन्या दैनिक वित्त राशिफल

आज आप अपनी ऊपरी कमाई को अपने दोस्तों और परिवार के मनोरंजन पर खर्च करेंगे और पढ़ें...


कन्या दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आज तनाव का स्तर कम करने के लिए बाहर जाएं। आप कोई ऐसी मजेदार क्रिया करें और पढ़ें...


कन्या व्यक्तित्व

कन्या राशि के जातक अध्ययनशील प्रवृति के होते हैं, विद्वता इनके व्यक्तित्व की और पढ़ें...


कन्या प्रेमी

सामान्यतः कन्या राशि वालों के प्रेम जीवन में कभी कोई तूफ़ान नहीं आता। आपको अप और पढ़ें...


कन्या व्यवसायी

कन्या राशि वालों का प्रदर्शन विज्ञान तथा मैकेनिक्स में बहुत अच्छा रहता है, आप और पढ़ें...


कन्या किशोर

ये हमेशा इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि ये कैसे दिखाई दे रहे हैं ,कपड़े पह और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे.
वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

कन्या राशि के बारे में जानें


व्यवहारिक, शांत दिमाग तथा हर बात का हिसाब रख कर आगे बढ़ने वाले – अगर थोड़े शब्दों में कहा जाए तो आपका व्यक्तित्व ऐसा ही होता है। आप बेकार में भावनाओं में नहीं बहते और अगर कभी भावनाएं आप पर हावी होती भी हैं तो आप शांत...

कन्या राशि सेलिब्रिटी

कन्या राशि सेलिब्रिटी अक्षय कुमार

भारतीय सिनेमा जगत में ‘खिलाड़ी` के नाम से पहचाने जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार वर्तमान समय में बॉलीवुड के अभी तक एकलौते कलाकार है जिनकी सभी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 20 अरब रुपयों से भी कहीं ज्यादा हो चुका है| 9 सितम्बर 1967 में पंजाब के अमृतसर शहर में जन्में अक्षय कुमार दिल्ली के चांदनी चौक में बड़े हुए| उसके बाद परिवार के साथ अक्षय मुंबई आ गए जहाँ उन्होंने अपनी पढाई पूरी की और बाद में जाकर अ...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख