कन्या मासिक राशिफल

( फरवरी, 2019 )

अपनी राशि चुनें


कन्या राशि वालों के लिये स्वास्थ्य के मामले में फरवरी माह बहुत ही अच्छा कहा जा सकता है। यहीं से यदि अपनी फिटनेस पर भी काम करना शुरु करेंगें तो लंबे समय के लिये आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने के आसार बनेंगे। वहीं रोमांटिक लाइफ में कुछ उत्साहित नहीं है। अपने साथी के प्यार को पाने के लिये आपको एक्सट्रा एफर्ट लगाने होंगे। भविष्य में आपके लिये कुछ अच्छी संभावनाएं बने किसी नये रिश्ते की जमीन इस समय तैयार कर सकते हैं। वहीं शादीशुदा जीवन को सफल बनाने के लिये अपने क्रोध पर कंट्रोल करने की सोचें। बिजनेस के मामले में समय बहुत अनुकूल नहीं है विशेषकर नया व्यवसाय करने वालों के लिये उसमें भी जो किसी के साथ मिलकर साझेदारी में कुछ करना चाहते हैं उनके लिये अपेक्षित परिणाम मिलने के योग नहीं बन रहे। नौकरीशुदा जातकों के लिये फरवरी का माह काफी अच्छा रह सकता है। बेरोजगार जातकों के लिये भी रोजगार के अवसर बन रहे हैं। वहीं धन के मामले में भी समय अच्छा है। हां बिना सोचे समझे धन खर्च करने से बचें।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

कन्या राशि के बारे में जानें


व्यवहारिक, शांत दिमाग तथा हर बात का हिसाब रख कर आगे बढ़ने वाले – अगर थोड़े शब्दों में कहा जाए तो आपका व्यक्तित्व ऐसा ही होता है। आप बेकार में भावनाओं में नहीं बहते और अगर कभी भावनाएं आप पर हावी होती भी हैं तो आप शांत रह कर...

और पढ़ें...
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

भारतीय सिनेमा जगत में ‘खिलाड़ी’ के नाम से पहचाने जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार वर्तमान समय में बॉलीवुड के अभी तक एकलौते कलाकार है जिनकी सभी फिल्मों

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support