कन्या मासिक राशिफल
Kanya Masik Rashifal

  
अगस्त, 2018

अपनी राशि चुनें


कन्या मासिक राशिफल

अगस्त माह का आरंभ मेष लग्न व कुंभ राशि में हो रहा है। माह के लग्न से आपकी राशि छठे स्थान की राशि बनती है। माह के आरंभ में राशि स्वामी बुध वक्री होकर सूर्य व राहू के साथ लाभ घर में गोचर कर रहे हैं। आपके लिये यह माह काफी अच्छा रहने के संकेत हैं। आत्मबल भी काफी मजबूत रहने के आसार हैं। नये कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं तो सफलता मिल सकती है। कार्यस्थल पर आपके प्रयासों की प्रशंसा हो सकती है। यह प्रशंसक आपके सीनियर्स भी हो सकते हैं और आपके बिजनेस पार्टनर भी। घर में सुख सुविधा बढ़ाने वाली कोई वस्तु आ सकती है। गाड़ी खरीदने के लिये प्रयासरत हैं तो इस माह में गाड़ी खरीदने के योग भी बन रहे हैं। माह के आरंभ में ही शुक्र आपकी ही राशि में आ रहे हैं जहां वे नीच के माने जाते हैं। यह आपकी लाइफ में कुछ चुनौतियों को लेकर आने के संकेत कर रहे हैं। इस समय आपका ध्यान भोग-विलास में अधिक रह सकता है जो कि आपके लिये सही नहीं है। रोमांटिक लाइफ में भी आप अपने पार्टनर को या पार्टनर आपको संदेह की नज़र से देख सकते हैं। यानि आप दोनों में एक दूसरे पर विश्वास की कमी हो सकती है। कुसंगति में पड़ने की पूरी संभावनाएं हैं। स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें। माह के उतर्राध में सूर्य 12वें भाव में आने पर आपके लिये धन हानि के योग भी बन रहे हैं। आत्मबल में भी इस समय कमी आ सकती है। खर्चों में अचानक से बढ़ोतरी होने की संभावना है। इस समय कोई आपका अहित चाह सकता है सचेत रहने की आवश्यकता भी आपको है। अग्नि आदि से बचकर रहें। माह के अंतिम दिनों में पंचम भाव में मंगल मार्गी हो रहे हैं। संतान व शिक्षा संबंधी शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



कन्या दैनिक लव राशिफल

आज आप एक या दूसरे किसी व्यक्ति के साथ बातचीत में लगे रहेंगे। हर कोई आज आ और पढ़ें...


कन्या दैनिक करियर राशिफल

नवीन काम के साथ ढेर सारे उत्तरदायित्व भी सामने आएंगे। आपको संस्थान के प् और पढ़ें...


कन्या दैनिक वित्त राशिफल

यदि किराये के घर में रह रहे हैं तो आज अपने सपनों का घर खरीदने के लिए खोज और पढ़ें...


कन्या दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आज आप डॉक्टर के पास सलाह के लिए जाऐंगे। हो सकता है आपके अन्दर ही अन्दर क और पढ़ें...


कन्या व्यक्तित्व

कन्या राशि के जातक अध्ययनशील प्रवृति के होते हैं, विद्वता इनके व्यक्तित्व की और पढ़ें...


कन्या प्रेमी

सामान्यतः कन्या राशि वालों के प्रेम जीवन में कभी कोई तूफ़ान नहीं आता। आपको अप और पढ़ें...


कन्या व्यवसायी

कन्या राशि वालों का प्रदर्शन विज्ञान तथा मैकेनिक्स में बहुत अच्छा रहता है, आप और पढ़ें...


कन्या किशोर

ये हमेशा इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि ये कैसे दिखाई दे रहे हैं ,कपड़े पह और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

कन्या राशि के बारे में जानें


व्यवहारिक, शांत दिमाग तथा हर बात का हिसाब रख कर आगे बढ़ने वाले – अगर थोड़े शब्दों में कहा जाए तो आपका व्यक्तित्व ऐसा ही होता है। आप बेकार में भावनाओं में नहीं बहते और अगर कभी भावनाएं आप पर हावी होती भी हैं तो आप शांत...

img

कन्या राशि सेलिब्रिटी अक्षय कुमार

भारतीय सिनेमा जगत में ‘खिलाड़ी` के नाम से पहचाने जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार वर्तमान समय में बॉलीवुड के अभी तक एकलौते कलाकार है जिनकी सभी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 20 अरब रुपयों से भी कहीं ज्यादा हो चुका है| 9 सितम्बर 1967 में पंजाब के अमृतसर शहर में जन्में अक्षय कुमार दिल्ली के चांदनी चौक में बड़े हुए| उसके बाद परिवार के साथ अक्षय मुंबई आ गए जहाँ उन्होंने अपनी पढाई पूरी की और बाद में जाकर अ...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख