कर्क मासिक राशिफल

( अप्रैल, 2019 )

अपनी राशि चुनें

इस राशि के जातकों के लिए यह समय हेल्थ के मामले में सामान्य रहने के आसार हैं। सेहत का ध्यान रखें, सावधानी में ही बचाव है। खान-पान पर विशेष ध्यान दें। घर का ही भोजन ग्रहण करें। बाहर खाने से बचे। लव लाइफ की बात करे तो जातको के लिए यह समय थोड़ा चुनौतिपूर्ण रहने वाला है। अगर आप अपने पार्टनर को किसी तरह से धोखे में रख रहे हो तो आपकी पोल खुल सकती है अन्यथा कोई दिक्कत नहीं है। थोड़ा सजग रहें। छोटी-छोटी बातों पर ध्यान दें। शादीशुदा जातक भी किसी अन्य व्यक्ति के बहकावे में आने से बचें। हो सकता है कोई करीबी आपको आपके साथी के प्रति गलत जानकारी दे कर बहका दे, किसी बात पर भरोसा करने से पहले उस बात की जड़ तक जाएं। उसके बाद ही भरोसा करें। इससे आप अपने संबंध को बचाने सफल होगें और सुखी जीवन व्यतीत करेंगें। इस माह में व्यापार थोड़ा धीमा रहने के आसार हैं, लेकिन मेनहत से आप इसमें तेजी ला सकते हैं। उचित निर्णय लेने पर व्यापार में वृद्धि होने के आसार हैं। नौकरीशुदा जातकों के लिये लाभ का समय है। ऑफिस में प्रमोशन हो सकता है या वेतन में वृद्धि हो सकती है। जो जातक अभी भी रोजगार की तलाश में हैं उनके लिये भी रोजगार के अवसर सुलभ हो सकते हैं। फाइनेंस की बात करें तो आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने के आसार इस माह में दिखाई दे रहे हैं। सही फैसले लें।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

कर्क राशि के बारे में जानें


इनको समझ पाना संभव नहीं होता क्योंकि आप अपनी हर बात को अपने अंदर ही रखते हो। आपकी भावनाएं आपके अंदर ही छुपी रहती हैं। हालांकि आप दयालु होते हैं लेकिन आपका मूड अचानक ही बदल भी जाता है। और फिर इसमें इतनी कड़वाहट भर जाती है क...

और पढ़ें...
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

बचपन से अभिनेता बनने का ख्वाब लेकर रणवीर सिंह ने अपनी पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से ना सिर्फ दर्शकों को बल्कि आलोचकों तक को यह जता दिया कि उनमें ब

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support