कर्क मासिक राशिफल
Kark Masik Rashifal

  
अगस्त, 2018

अपनी राशि चुनें


कर्क मासिक राशिफल

माह के लग्न से आपकी राशि चतुर्थ राशि बनती हैं। राशि स्वामी चंद्रमा माह के आरंभ में आपकी राशि से अष्टम भाव में विराजमान हैं साथ ही आपकी राशि में सूर्य व बुध राहू के साथ विराजमान हैं। कुल मिलाकर यह माह मानसिक तौर पर चिंताएं देने वाला रह सकता है। स्वास्थ्य का विशेष रूप से ध्यान रखने की आवश्यकता आपको रहेगी। रोमांटिक लाइफ में भी इस माह आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। माह के पूर्वाध में सूर्य वक्री बुध व राहू के साथ आपकी राशि में रहेंगें जिसके संकेत हैं कि यह समय भावनात्मक रूप से आपके लिये उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। आपका आत्मबल भी इस समय कमजोर रहने के आसार हैं। कामकाजी जीवन में भी एक धीमापन रह सकता है। सुस्ती के चलते हो सकता है कुछ कार्य लंबित भी पड़े रहें। हालांकि जो जातक कामकाज के लिय कोई छोटी मोटी यात्रा कर रहे हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। माह के आरंभ में ही आपकी राशि से पराक्रम भाव में शुक्र अपनी नीच राशि कन्या में प्रविष्ट होंगे। इस समय आप अपने छोटे भाई बहनों को लेकर, उनके भविष्य को लेकर अपनी चिंता प्रकट कर सकते हैं। जो जातक लंबे समय से कहीं घुमने का प्रोग्राम बनाने की सोच रहे हैं उनके लिये यह समय सही कहा जा सकता है। माह के उतर्राध में सूर्य राशि परिवर्तन कर आपकी राशि से धन भाव में आ जायेंगें। जो कि आपके लिये फाइनेंशियली काफी अच्छे संकेत कर रहे हैं। धन लाभ की उम्मीद इस समय आप कर सकते हैं। यदि पिछले कुछ समय में आपको बचत करने में परेशानी हुई है तो इस समय आप भविष्य के लिये भी धन का संचय कर सकते हैं। आपकी कम्यूनिकेशन स्किल भी अच्छी रहने के आसार हैं। इस समय घर में, दफ्तर में जो कि भी हो रहा है वह आपके लिये चर्चा का विषय हो सकता है। स्वास्थ्य सामान्य बने रहने की उम्मीद माह के उतर्राध में कर सकते हैं। इस दौरान आपकी पर्सनल लाइफ भी अच्छी रहने के आसार हैं। माह के अंतिम दिनों में सप्तम भाव में केतु के साथ अपनी उच्च राशि में वक्री होकर गोचर कर रहे मंगल भी मार्गी हो रहे हैं जिससे रोमांटिक लाइफ में आ रही दिक्कतों के पूरी तरह दूर होने के योग बन रहे हैं। कुल मिलाकर माह के पूर्वाध में आपको थोड़ा धैर्य व विवेक से काम लेना है उतर्राध से माह के अंत तक चीजें दुरुस्त होती चली जायेंगी।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



कर्क दैनिक लव राशिफल

आज रोमांस के मामले में आपके लिए सहनशील बने रहना फायदेमंद होगा, क्योंकि ब और पढ़ें...


कर्क दैनिक करियर राशिफल

आज आपको लोगों से मिलते रहना चाहिए। इससे आप कई महत्वपूर्ण लोगों से संबंध और पढ़ें...


कर्क दैनिक वित्त राशिफल

कॉरपोरेट जगत और मैडिकल क्षेत्र से जुड़े लोग तरक्की की उम्मीद करें क्योंक और पढ़ें...


कर्क दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आज आप अपने परिवार वालों की अच्छी सेहत के लिए जांच कराएं। भले ही वे ठीक क और पढ़ें...


कर्क व्यक्तित्व

कर्क राशि में जन्में जातक सामान्यत: सामान्य कद के होते हैं। इस राशि के जातकों और पढ़ें...


कर्क प्रेमी

जो लोग आपसे विपरीत व्यवहार वाले होते हैं, आप उनसे आप प्यार करते हैं। आपका आकर और पढ़ें...


कर्क व्यवसायी

आप बहुत बुद्धिमान होते हैं तथा हाथ के काम में माहिर होते हैं। आप बहुत अच्छे प और पढ़ें...


कर्क किशोर

कर्क राशि के नवयुवकों का मूड हमेशा बदलता रहता है। जब किसी को अंदेशा नहीं होता और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

कर्क राशि के बारे में जानें


इनको समझ पाना संभव नहीं होता क्योंकि आप अपनी हर बात को अपने अंदर ही रखते हो। आपकी भावनाएं आपके अंदर ही छुपी रहती हैं। हालांकि आप दयालु होते हैं लेकिन आपका मूड अचानक ही बदल भी जाता है। और फिर इसमें इतनी कड़वाहट भर जाती है क...

img

कर्क राशि सेलिब्रिटी रणवीर सिंह

बचपन से अभिनेता बनने का ख्वाब लेकर रणवीर सिंह ने अपनी पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात` से ना सिर्फ दर्शकों को बल्कि आलोचकों तक को यह जता दिया कि उनमें बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार बनने की काबिलियत है| 6 जुलाई 1985 को जन्में रणवीर सिंह को यह मुकाम हासिल करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी| रणवीर को हमेशा से ही मुख्य किरदार निभाना था| इसलिए उन्होंने करीब 3 साल तक अपनी कोशिश जारी रखी और फिर एक दिन उन्हें यश राज प...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख