कर्क मासिक राशिफल
Kark Masik Rashifal

  
february, 2018

अपनी राशि चुनें


कर्क मासिक राशिफल

कर्क राशि वालों के लिये माह के शुरुआत में सूर्य, बुध व शुक्र का गोचर राशि से सप्तम भाव में हो रहा है जिनके प्रभाव से माह की शुरुआत में रोमांटिक जीवन परेशानियों भरा रह सकता है। विशेषकर विवाहित जातकों को इस समय थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता रहेगी। सूर्य और बुध के प्रभाव से जहां साथी के साथ मतभेद बढ़ने के आसार बन सकते हैं वहीं शुक्र आपको दुविधा की स्थिति में रख सकते हैं। हालांकि शुक्र का परिवर्तन माह के प्रथम सप्ताहांत में हो जायेगा जिससे वह आपकी राशि से अष्टम भाव में गोचररत होंगे। इस समय आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी। वित्तीय तौर पर भी आपको हानि उठानी पड़ सकती है सावधान रहें। हो सके तो अपने खर्च कम करने का प्रयास करें और कोई वित्त से जुड़ा कोई बड़ा फैसला फिलहाल न लें। हालांकि अपने साथी से आपको सकारात्मक ऊर्जा अवश्य मिलेगी। माह के दूसरे सप्ताहांत पर सूर्य अपनी राशि बदल कर अष्टम भाव में शुक्र के साथ गोचररत होंगे। सूर्य के प्रभाव से आपको सेहत संबंधी परेशानियों से झूझना पड़ सकता है। स्वास्थ्य को लेकर आपके खर्च में भी बढ़ोतरी हो सकती है। इस समय धन प्राप्ति के भी आसार कम ही नज़र आ रहे हैं। रोमांटिक जीवन ठीक-ठाक रहने के आसार हैं। इस समय आपको अपना आत्मबल मजबूत बनाये रखने की आवश्यकता होगी। सूर्य के पश्चात ही बुध भी अष्टम भाव में आ जायेगें जिससे आपको सकारात्मक परिणाम मिलने के आसार बन सकते हैं। व्यावसायिक तौर पर इस समय आप अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं जिससे अपने सहयोगियों व वरिष्ठ कर्मियों का ध्यान आकर्षित कर उनसे प्रशंसा भी पा सकते हैं। अनपेक्षित स्त्रोत से धन प्राप्ति के आसार बन सकते हैं। ऑफिस में किसी की खास की नज़रों से आप घायल हो सकते हैं, आपका रोमांटिक जीवन इस समय महक सकता है।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



कर्क दैनिक लव राशिफल

अगर आप अकेले हैं तो आज किसी आश्चर्यजनक स्रोत से आपको प्रस्ताव मिल सकता ह और पढ़ें...


कर्क दैनिक करियर राशिफल

आज कार्यस्थल पर कुछ सकारात्मक बदलाव दिखाई देंगे। यदि आप स्थानांतरण के वि और पढ़ें...


कर्क दैनिक वित्त राशिफल

यदि किराये के घर में रह रहे हैं तो आज अपने सपनों का घर खरीदने के लिए खोज और पढ़ें...


कर्क दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आज बिना किसी परेशानी के आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। इसलिए आप बिना किसी क और पढ़ें...


कर्क व्यक्तित्व

कर्क राशि में जन्में जातक सामान्यत: सामान्य कद के होते हैं। इस राशि के जातकों और पढ़ें...


कर्क प्रेमी

जो लोग आपसे विपरीत व्यवहार वाले होते हैं, आप उनसे आप प्यार करते हैं। आपका आकर और पढ़ें...


कर्क व्यवसायी

आप बहुत बुद्धिमान होते हैं तथा हाथ के काम में माहिर होते हैं। आप बहुत अच्छे प और पढ़ें...


कर्क किशोर

कर्क राशि के नवयुवकों का मूड हमेशा बदलता रहता है। जब किसी को अंदेशा नहीं होता और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे.
वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

कर्क राशि के बारे में जानें


इनको समझ पाना संभव नहीं होता क्योंकि आप अपनी हर बात को अपने अंदर ही रखते हो। आपकी भावनाएं आपके अंदर ही छुपी रहती हैं। हालांकि आप दयालु होते हैं लेकिन आपका मूड अचानक ही बदल भी जाता है। और फिर इसमें इतनी कड़वाहट भर जाती है क...

कर्क राशि सेलिब्रिटी

कर्क राशि सेलिब्रिटी रणवीर सिंह

बचपन से अभिनेता बनने का ख्वाब लेकर रणवीर सिंह ने अपनी पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात` से ना सिर्फ दर्शकों को बल्कि आलोचकों तक को यह जता दिया कि उनमें बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार बनने की काबिलियत है| 6 जुलाई 1985 को जन्में रणवीर सिंह को यह मुकाम हासिल करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी| रणवीर को हमेशा से ही मुख्य किरदार निभाना था| इसलिए उन्होंने करीब 3 साल तक अपनी कोशिश जारी रखी और फिर एक दिन उन्हें यश राज प...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख