कुंभ मासिक राशिफल
Kumbh Masik Rashifal

  
मई, 2018

अपनी राशि चुनें


कुंभ मासिक राशिफल

कुंभ राशि वालों के लिये राशि स्वामी शनि का लाभ घर में वक्री होना इस समय लाभ में कमी रहने के संकेत कर रहा है। इस समय आपको लाभ प्राप्ति के लिये कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता रहेगी। रोमांटिक लाइफ में भी आपके लिये परेशानियां आ सकती हैं। हालांकि माह के आरंभ में मंगल का परिवर्तन आपकी राशि से 12वें घर में हो रहा है जहां वे उच्च के भी हैं। इस समय आपको प्रोपर्टी संबंधी मामलों में धन खर्च करना पड़ सकता है। किसी गलत निर्णय से आपको हानि भी हो सकती है इसलिये हमारी सलाह है कि जो भी निर्णय लें वह सोच विचार करने के पश्चात लें। परिजनों से भी रिश्ते हो सकता है मधुर न रहें विशेषकर भाई बहनों से मनमुटाव हो सकता है। हालांकि आपकी कार्यक्षमता में जबरदस्त वृद्धि हो सकती है। पराक्रम काफी मजबूत रहने के आसार हैं। प्रतिद्वंदियों से भी आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। दांपत्य जीवन में भी दिक्कतें आ सकती हैं। माह के दूसरे सप्ताह के मध्य में बुध आपकी राशि से पराक्रम स्थान में आ रहे हैं। छोटे भाई बहनों को लेकर इस समय आप अपनी चिंता प्रकट कर सकते हैं। जो जातक किसी कोर्स में दाखिला लेना चाहते हैं उनके लिये समय अनुकूल है। हालांकि आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता भी है। माह के मध्य में शुक्र का आपकी राशि से पंचम भाव में आना आपको नाम व प्रसिद्धि दिला सकता है। धन लाभ के योग भी आपके लिये बन रहे हैं। इस समय आप एक राजा की तरह जीवन व्यतीत कर सकते हैं। बुहत कम मेहनत करने पर भी आपको अत्यधिक लाभ मिलने के आसार हैं। इसी समय सूर्य आपकी राशि से चौथे स्थान में आ रहे हैं। माता के स्वास्थ्य के प्रति आपको ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी। दोस्तों, परिजनों व सगे संबंधियों का अपेक्षित सहयोग आपको मिल सकता है। नया वाहन लेने के योग भी आपके लिये बन रहे हैं। कुल मिलाकर माह का उतर्राध आपके लिये रोमांच व रोमांस भरा रह सकता है।



कुंभ दैनिक लव राशिफल

अगर आप अपने पार्टनर की खोज में हैं तो आज का दिन आपके लिए थोड़ी निराशा ला और पढ़ें...


कुंभ दैनिक करियर राशिफल

आपका व्यवसाय जिस तरीके से इन दिनों चल रहा है, ऐसे में भागीदारी की एक योज और पढ़ें...


कुंभ दैनिक वित्त राशिफल

यदि आप किसी कानूनी मामले में फंसे हुए हैं, तब आपको आज इसके शुल्क के रूप और पढ़ें...


कुंभ दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आज आप अपनी स्वास्थ्य सबंधी क्रियाओं पर ध्यान देंगे। आज आप योग और ध्यान क और पढ़ें...


कुंभ व्यक्तित्व

कुंभ राशि वाले जातक मानवतावादी प्रवृति के होते हैं, जैसा कि इनका राशि चिन्ह भ और पढ़ें...


कुंभ प्रेमी

आप बहुत कम लोगों को अपने जीवन में आने की अनुमति देते हैं। लेकिन वो भाग्यशाली और पढ़ें...


कुंभ व्यवसायी

आप पैसे के बारे में बहुत चिंतित नहीं रहते। आपकी बचत ज्यादातर दान या यात्रा कर और पढ़ें...


कुंभ किशोर

कुम्भ राशि के लड़के ज्यादातर खुद में ही रहना पसंद करते हैं। इनके अंदर बहुत रच और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

कुम्भ राशि के बारे में जानें


आप दयालु, भावुक तथा सभी से दोस्ती करने वाले होते हैं लेकिन सभी से अलग रहना पसंद करते हैं। आपके लिए किसी काम या व्यक्ति के साथ घुल-मिल कर रहना आसान नहीं होता। आपके लिए अपने बारे में सोचना किसी भी और काम से ज्यादा जरूरी होता...

img

कुम्भ सेलिब्रिटी अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के प्रतिष्ठित परिवारों में से एक बच्चन परिवार में 5 फरवरी 1976 में जन्में अभिषेक बच्चन ने 21वीं सदी की शुरुआत के साथ सन् 2000 में निर्देशक जे.पी.दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से हिंदी सिनेमा जगत में बतौर नायक दस्तक दी| हालाँकि फिल्म का हश्र बॉक्स ऑफिस में ज्यादा ख़ास नहीं रहा लेकिन अभिषेक सबकी नज़रों में आ चुके थे| अपने पिता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की शख्सियत के सामने जब अभिषेक बच्चन की तुल...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख