कुंभ मासिक राशिफल

( मई, 2019 )

अपनी राशि चुनें

कुंभ राशि वालों के लिये स्वास्थ्य के मामले में समय सामान्य रहने के आसार हैं। राशि स्वामी के लाभ स्थान में वक्री होने से आपको स्वास्थ्य का लाभ मिलने के आसार हैं। रोमांटिक लाइफ की बात करें तो समय अनुकूल नहीं है। अपने रिश्ते को लेकर असमंजस में रह सकते हैं। बेहतर रहेगा इस समय कोई निर्णय न लें। स्वयं को थोड़ा समय दें। क्योंकि कहते हैं समय के पास हर समाधान है। दांपत्य जीवन की बात करें तो अपनी क्रोध की प्रवृति पर थोड़ा नियंत्रण रखें इससे आपके रिश्ते में परेशानियां हो सकती हैं। हो सकता है आप अपने पार्टनर की भावनाओं को आहत कर दें। कहीं और का गुस्सा अपने परिजनों पर न निकालें। इससे आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा को ठेस पंहुच सकती है। करियर के मामले में बिजनेस करने वाले जातकों को लाभ मिल सकता है। टारगेट पूरे हो सकते हैं। जो जातक नई शुरुआत करने के इच्छुक हैं कर सकते हैं। नौकरीशुदा जातकों के लिये समय अनुकूल नहीं है। ऑफिस पॉलिटिक्स से थोड़ा सचेत रहें। शिकार हो सकते हैं। काम का दबाव बढ़ सकता है। यदि प्रोमोशन का इंतजार कर रहे हैं तो आपको और इंतजार करना पड़ सकता है। फाइनेंस की बात करें तो लाभ स्थान में वक्र ग्रह होने से लाभ तो मिलेगा लेकिन उसकी गति थोड़ी धीमी रह सकती है। कुल मिलाकर आपके लिये यह माह अच्छा कहा जा सकता है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

कुंभ राशि के बारे में जानें


कुंभ राशि (Kumbh Rashi) के स्वामी शनि हैं। शनि को नवग्रहों में न्यायाधिपति की उपाधि प्राप्त है। इस राशि का गुण इसकी स्थिरता है। जिसके चलते जातक दृढ़ निश्चयी होते हैं। किसी चीज को करने की ठान ले तो कर के मानते हैं। यह राशि ...

और पढ़ें...
अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के प्रतिष्ठित परिवारों में से एक बच्चन परिवार में 5 फरवरी 1976 में जन्में अभिषेक बच्चन ने 21वीं सदी की शुरुआत के साथ सन् 2000 में निर्देशक जे.पी.दत्ता क

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support