कुंभ मासिक राशिफल
Kumbh Masik Rashifal

  
जनवरी, 2018

अपनी राशि चुनें


कुंभ मासिक राशिफल

महिने की शुरूआत में आपकी राशि से दसवें भाव में बुध गोचर कर रहे हैं, जिसके चलते ऑफिस में कार्यभार बढ सकता है, मगर फिर भी आप लक्ष्यों को हासिल करने में कामयाब होंगे। उच्चाधिकारियों द्वारा आपके कार्यों की सराहना हो सकती है और साथ ही नौकरी में पदोन्नति और वेतनवृद्धि के योग भी बन रहे हैं। लंबी यात्रा करने से परहेज करें आप किसी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं। साथ ही ग्याहरवें स्थान पर सूर्य के गोचर करने से आपके आत्मविश्वास में बढोतरी हो सकती है। व्यावसाय को बढाना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। जीवनसाथी के लिए वक्त अच्छा रहेगा और सेहत भी ठीक रहेगी साथ ही उनका सहयोग भी मिलता रहेगा। पहले सप्ताह के बाद बुध भी सूर्य के साथ ग्यारहवें घर में गतिमान हो रहे हैं जिसके प्रभाव से आपको वित्तीय लाभ हो सकता है। आपको भाग्य का साथ मिलने के प्रबल आसार हैं। अविवाहितों के लिए विवाह के योग हैं। सामाजिक स्तर पर आपका मान सम्मान बढेगा और आप लोगों के बीच लोकप्रिय होंगें। सेहत ठीक ठाक रहेगी। ग्यारहवें स्थान पर ही सूर्य के साथ गोचर करने से शुक्र अपना प्रभाव खो रहे हैं फिर भी संभावना है की आप घर के लिए कोई नया सामान खरीद सकते हैं। मिडिया के क्षेत्र में काम करने वालों के लिए यह वक्त अच्छा रहेगा। संपति संबन्धी लेन देन में भी फायदे के योग हैं। दूसरे सप्ताह के बाद सूर्य का विस्थापन ग्यारहवें से बारहवें घर में हो रहा है, जिससे आपके खर्चों में बढोतरी हो सकती है और आपके आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। विवाह शादी के लिए यह वक्त उचित नहीं रहेगा। प्रेम संबन्ध भी सामान्य ही रहेगें। कार्यक्षेत्र पर अपने कार्यों पर ध्यान दें और कोई बड़ा फैसला लेने से परहेज करें। सेहत संबन्धी परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है। महिने के अंतिम दिनों में बुध भी बारहवें स्थान पर गतिमान हो रहे हैं जिसके प्रभाव से आपकी मर्यादा दांव पर लग सकती है और आप अपने आत्मविश्वास में भी कमी महसूस कर सकते हैं। नीजि जीवन अच्छा नहीं गुजरेगा। सेहत के प्रति भी सचेत रहने की आवश्यकता है।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



कुंभ दैनिक लव राशिफल

यदि आप किसी के साथ संबंध में नहीं हैं तो अपने गुणों को पहचानकर व आधार बन और पढ़ें...


कुंभ दैनिक करियर राशिफल

व्यावसायिक क्षेत्रों में उन्नति के आसार हैं। आपकी कड़ी मेहनत के फलस्वरूप और पढ़ें...


कुंभ दैनिक वित्त राशिफल

आपके ग्रह और सितारे इस हक में नहीं हैं कि आप साझेदारी में कोई काम करें। और पढ़ें...


कुंभ दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आज आप सेहत को लेकर थोड़ा लड़खड़ा सकते हैं, मगर कोई अच्छी खबर मिल जाने के और पढ़ें...


कुंभ व्यक्तित्व

कुंभ राशि वाले जातक मानवतावादी प्रवृति के होते हैं, जैसा कि इनका राशि चिन्ह भ और पढ़ें...


कुंभ प्रेमी

आप बहुत कम लोगों को अपने जीवन में आने की अनुमति देते हैं। लेकिन वो भाग्यशाली और पढ़ें...


कुंभ व्यवसायी

आप पैसे के बारे में बहुत चिंतित नहीं रहते। आपकी बचत ज्यादातर दान या यात्रा कर और पढ़ें...


कुंभ किशोर

कुम्भ राशि के लड़के ज्यादातर खुद में ही रहना पसंद करते हैं। इनके अंदर बहुत रच और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे.
वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

कुम्भ राशि के बारे में जानें


आप दयालु, भावुक तथा सभी से दोस्ती करने वाले होते हैं लेकिन सभी से अलग रहना पसंद करते हैं। आपके लिए किसी काम या व्यक्ति के साथ घुल-मिल कर रहना आसान नहीं होता। आपके लिए अपने बारे में सोचना किसी भी और काम से ज्यादा जरूरी होता...

कुम्भ सेलिब्रिटी

कुम्भ सेलिब्रिटी अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के प्रतिष्ठित परिवारों में से एक बच्चन परिवार में 5 फरवरी 1976 में जन्में अभिषेक बच्चन ने 21वीं सदी की शुरुआत के साथ सन् 2000 में निर्देशक जे.पी.दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से हिंदी सिनेमा जगत में बतौर नायक दस्तक दी| हालाँकि फिल्म का हश्र बॉक्स ऑफिस में ज्यादा ख़ास नहीं रहा लेकिन अभिषेक सबकी नज़रों में आ चुके थे| अपने पिता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की शख्सियत के सामने जब अभिषेक बच्चन की तुल...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख