मकर मासिक राशिफल
Makar Masik Rashifal

  
मई, 2018

अपनी राशि चुनें


मकर मासिक राशिफल

राशि स्वामी शनि वर्तमान में 12वें भाव में वक्री होकर गोचर कर रहे हैं। आपके लिये सलाह है कि इस समय अपनी सेहत पर थोड़ा ध्यान दें। कुसंगति से बचने का प्रयास करें अन्यथा आप भी दुर्व्यसनों का शिकार हो सकते हैं। माह के आरंभ में ही मंगल का परिवर्तन 12वें घर से आपकी राशि में हो रहा है। आपकी राशि में मंगल उच्च के रहेंगें। यह समय आपके लिये मकान व वाहन के योग बना रहा है। जो जातक लंबे समय से घर या गाड़ी खरीदने के लिये प्रयासरत हैं उन्हें इस समय सफलता मिल सकती है। इस समय आपको मांगलिक कार्यों में भी शिरकत करनी पड़ सकती है। हालांकि अपनी सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता भी आपको है सेहत संबंधी चिंताएं बढ़ सकती हैं। माता के साथ भी हो सकता है किसी बात को लेकर विवाद बढ़ जाये या उनसे मनमुटाव हो जाये। विवाहित जातकों के दांपत्य जीवन में भी परेशानी हो सकती है। आपके लिये लंबी दूरी की यात्रा के योग भी इस समय बन रहे हैं। 9 मई को बुध का प्रवेश आपकी राशि से चौथे स्थान में होगा। सुख भाव में बुध का आना आपके लिये नये घर में प्रवेश करने के योग बना रहा है। दोस्तों व सगे संबंधियों का भी उचित व अपेक्षित सहयोग आपको मिल सकता है। माह के मध्य में आपकी राशि से छठे घर में शुक्र का परिवर्तन हो रहा है। इस समय आपके शत्रु, आपके प्रतिद्वंदी आप पर हावि हो सकते हैं। बच्चों के भविष्य की चिंता भी आपको सता सकती है। इसी समय सूर्य भी आपकी राशि से पंचम भाव में प्रवेश करेंगें। यह समय आपके लिये अनुकूल परिणाम लेकर आ सकता है। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिये काफी अच्छा समय है। संतान की ओर से भी सुखद समाचार मिल सकता है। वैवाहिक जीवन में रिश्ते समृद्ध होंगे।



मकर दैनिक लव राशिफल

आज आप दिन भर हाल में मिले दोस्त के बारे में सोचते रहेंगे। यह क्षणिक आकर् और पढ़ें...


मकर दैनिक करियर राशिफल

यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको किसी ऐसे नियोक्ता से प्रस्ताव मि और पढ़ें...


मकर दैनिक वित्त राशिफल

आप अपनी गाड़ी या अपना घर बेचना चाह रहे हैं तो इसका अखबार में या इंटरनेट प और पढ़ें...


मकर दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

जो आपके आस-पास रहते हैं भले ही वह परिवार में हों या परिवार से बाहर, आपको और पढ़ें...


मकर व्यक्तित्व

मकर राशि का स्वामी शनि ग्रह है जिसे पाप ग्रह माना जाता है लेकिन शनि बहुत ही न और पढ़ें...


मकर प्रेमी

आपका प्यार सच्चा होता है जो कि शनि की शुभ दशा के कारण होता है जो कि आपको पूरी और पढ़ें...


मकर व्यवसायी

मकर राशि वाले अच्छे व्यवसायी होते हैं। ये बहुत चतुर तथा मेहनती होते हैं। ऐसा और पढ़ें...


मकर किशोर

मकर राशि के नौजवान अपना समय मजे करने में कम ही गंवाते हैं क्योंकि ये शुरू से और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

मकर राशि के बारे में जानें


मकर राशि वाले तीव्र बुद्धि वाले, मेहनती तथा सतर्क रहने वाले होते हैं। ये कभी भी ऐसा कोई काम नहीं करते जिससे बाद में इनको कोई पछतावा हो। इनकी ये ही आदत इन्हें पूरी तरह से भरोसेमंद बना देती है। लोग इनके साथ काम करना पसंद करत...

img

मकर राशि सेलिब्रिटी सलमान खान

खानों के खान, बॉलीवुड के दबंग, सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 में हुआ था| अपनी अदायगी के लिए सलमान खान ना सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी करोड़ों लोगों के दिल में बसे हुए है| सलमान की लोकप्रियता इतनी अधिक है कि टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को अधिकतर दर्शक उस दिन सबसे ज्यादा देखते हैं जिस दिन सलमान खान शो होस्ट करने के लिए आते है| सन 2010 में ‘दबंग` तो 2011 में ‘रेडी` और ‘बॉडीगार्ड` और 2012 में ‘एक था टाइ...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख