मीन मासिक राशिफल
Meen Masik Rashifal

  
जनवरी, 2018

अपनी राशि चुनें


मीन मासिक राशिफल

महिने के शुरुआती दिनों में बुध आपकी राशि से नवम भाव में गोचररत हैं, जिसके प्रभाव से आपको नीजि जीवन में अप्रत्याशित असफलताओं का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में संपति को लेकर विवाद भी हो सकता है। जिनके चलते आप परेशान रहेगें और खुद को थका हारा महसूस करेगें। इस दौरान आपकी राशि से दसवें स्थान पर सूर्य गोचर कर रहे हैं जिसके प्रभाव से आपको अपने करियर में नई उंचाईयां छूने का अवसर मिल सकता है। साथ ही आपको नई नौकरी या व्यावसाय शुरु करने के भी अवसर मिलेगें। नीजि जीवन अच्छा गुजरेगा और आप अच्छी सेहत के साथ जीवन का आनंद करेगें। पहले सप्ताह के बाद बुध भी दसवें भाव में विस्थापित हो रहे हैं जिसके चलते व्यावसायिक जातकों के लिए शुभ समय रहेगा और कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बन रहे हैं। हालांकि कोई बड़ा फैसला लेने में परेशानी भी महसूस कर सकते हैं। ऐसे में आपको किसी खास दोस्त, घर के बड़े बुजूर्ग या कार्यक्षेत्र में किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह की दरकार भी हो सकती है। आपको अपने कठिन परिश्रम का फल भी इस समय मिल सकता है। नीजि जीवन सौहार्दपूर्ण रहने के आसार हैं और आप परिवार के साथ अच्छा वक्त व्यतीत करेगें। दसम भाव में ही शुक्र भी गतिमान हो रहा है मगर अस्त होने के कारण उसका कोई विशेष प्रभाव नहीं रहेगा फिर भी आपको सहभागी का सहयोग मिलेगा, मगर संतान की तरफ से कोई परेशानी आ सकती है। व्यावसायिक और नीजि जीवन में सांमजस्य बनाने की कोशिश करें। साथ ही सेहत के प्रति सचेत रहें। महिने के तीसरे सप्ताह में सूर्य बारहवें स्थान में होंगे जिनके प्रभाव से आपके लिए अच्छा वक्त शुरु होगा जिसमें आपको नई सफलताएं मिलने के आसार बनेंगें। पैतृक संपत्ति से लाभ मिलने के आसार भी इस समय आपके लिये बन सकते हैं। इस दौरान आपके शत्रुओं की शक्ति कम होगी। किसी भी लक्ष्य को पाने के लिए अच्छी योजना बनाना आवश्यक है। यात्रा के भी योग हैं मगर साथ ही आप अपनी सेहत का भी ख्याल रखें। नीजि जीवन और प्रेम संबन्ध सामान्य रहेंगे। महिने के अंतिम दिनों में बुध भी आपकी राशि से बाहरवें स्थान पर गतिमान हो रहे हैं जिसके प्रभाव से आपके नीजि जीवन में निखार आएगा। कोई नया रिश्ता बनाने के लिए यह वक्त अच्छा साबित होगा। व्यावसायिक क्षेत्र में प्रगति की उम्मीद कर सकते हैं।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



मीन दैनिक लव राशिफल

आज आपकी सभी रुकावटें दूर हो जाएंगी व आप पहले से सोची हुई दिशा में आगे बढ और पढ़ें...


मीन दैनिक करियर राशिफल

यदि आप कानूनी क्षेत्र में काम करते हैं, खासकर कॉर्पोरेट क्षेत्र में तब आ और पढ़ें...


मीन दैनिक वित्त राशिफल

अगर आप कानून संबधित काम करते हैं, विशेषकर सामाजिक कानून तो आपका आज का दि और पढ़ें...


मीन दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

जिन्हे भी बल्डप्रेशर और मधुमेह की शिकायत है उन्हें अपनी सेहत के लिए सावध और पढ़ें...


मीन व्यक्तित्व

मीन राशि के जातकों का व्यक्तित्व आकर्षक होता है। ये शारीरिक रुप से काफी स्वस् और पढ़ें...


मीन प्रेमी

जहां तक रोमांस की बात है आपको परी कथा के समान प्यार करने से ज्यादा प्यार का व और पढ़ें...


मीन व्यवसायी

मीन राशि वालों का प्रदर्शन कला, ख़ास तौर से थिएटर में बहुत अच्छा होता है। आप और पढ़ें...


मीन किशोर

दयालु प्रवृत्ति वाले ये लड़के दूसरों की मदद करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे.
वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

मीन राशि के बारे में जानें


अपने राशि चिन्ह जिसमें कि दो मछलियां एक दूसरे से विपरीत दिशा में तैरती हुई नज़र आती हैं, मीन राशि वाले भी हमेशा दो विचारों में फंसे रहते हैं और इस बात का निर्णय नहीं कर पाते कि उन्हें रौशनी में बाहर निकलना चाहिए या फिर अंध...

मीन सेलिब्रिटी

मीन सेलिब्रिटी आमिर खान

सन 1988 में क़यामत से क़यामत तक से बतौर अभिनेता अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले आमिर खान ने अपनी पहली फिल्म से अवार्ड जीतने का ऐसा स्वाद चखा कि आज तक उन्होंने किसी भी काम में पहल की हो, उन्हें पुरस्कृत ज़रूर किया गया है| अभिनेता, गायक, निर्माता, निर्देशक, खलनायक और एक बेहतरीन टेलीविज़न होस्ट के तौर पर आमिर ने अपना सिक्का बखूबी जमाया है| उनके प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत बनने वाली पहली फिल्म लगान स...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख