मेष मासिक राशिफल
Mesh Masik Rashifal

  
सितम्बर, 2018

अपनी राशि चुनें


मेष मासिक राशिफल

माह के पूर्वाध में सूर्य आपकी राशि से पंचम भाव में गोचर कर रहे हैं जिससे कि यह समय आपके लिये काफी अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य तो बेहतर रहेगा ही साथ ही आपका मनोबल भी बढ़ेगा। राजनीति से जुड़े जातकों के लिये भी यह समय अच्छा है आप दूसरों का नेतृत्व करने में सक्षम रहेंगें। आप एक सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहेंगें। नाम व प्रसिद्धि के योग भी आपके लिये बन रहे हैं कुल मिलाकर यह समय आपके लिये लाइफ के हर मामले में अनुकूल रहने के संकेत कर रहा है। हालांकि माह की पहली तारीख से छठे घर में जहां वे नीच होकर गोचर कर रहे हैं से सप्तम भाव में आ जायेंगें। रोमांटिक लाइफ में यह आपके लिये अच्छे संकेत कर रहे हैं, जो जातक विवाह के इच्छुक हैं उनके लिये रिश्ते आ सकते हैं, प्रेम विवाह के इच्छुक जातकों के लिये भी समय अच्छा है। इसी समय बुध भी चतुर्थ भाव से राहू का साथ छोड़ कर पंचम भाव में सूर्य के साथ आ रहे हैं जहां वे बुधादित्य योग बना रहे हैं। शिक्षा, संतान व संबंध के मामले में यह समय अच्छा रहने की उम्मीद कर सकते हैं। जो विवाहित जातक संतान प्राप्ति की कामना रखते हैं उन्हें भी खुशखबरी मिल सकती है। माह के पहले सप्ताहांत के समीप जो सबसे शुभ ज्योतिषीय घटना हो रही है वह है भाग्य स्थान में वक्री होकर गोच कर रहे शनि का मार्गी होना। मार्गी शनि आपके लंबित कार्यों में तेजी लायेंगें। जिन कामों में एक धीमापन था वह अपनी गति पकड़ लेंगें। किस्मत भी आपका साथ देने लगेगी। आपने जो कठिन परिश्रम किया उसका फल आपको इस समय मिल सकता है। माह के उतर्राध में सूर्य का छठे स्थान में आना आपके लिये स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें लेकर आ सकता है। दाहिने कंधे का ध्यान रखें। विद्यार्थियों को इस समय अपनी शिक्षा पर ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी। हालांकि पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ में आप अपने प्रतिद्वंदियों, अपने विरोधियों पर हावि रहेंगें। सूर्य के साथ ही कुछ समय बाद बुध भी पंचम से छठे भाव में आ जायेंगें। बुध व सूर्य की युति से करियर में सफलता के योग बन रहे हैं। बुध के प्रभाव से व्यावसायिक जीवन जहां लाभकारी तो व्यक्तिगत जीवन सामान्य बने रहने के आसार हैं। इस पूरे माह के मध्य में 17 से लेकर 19 सितंबर तक का समय थोड़ा सावधान रहने का है क्योंकि इस समय चंद्रमा भाग्य स्थान में शनि के साथ विषयोग बना रहे हैं। अपनी सेहत का ध्यान रखें बाकि मामलों में यह माह आपके लिये शानदार कहा जा सकता है।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



मेष दैनिक लव राशिफल

आज प्रेम में आपको निराशा मिल सकती है। आप समझते हैं कि प्रयासों के बाद भी और पढ़ें...


मेष दैनिक करियर राशिफल

आपकी नौकरी बदलने की सोच आज सत्य में परिणित हो सकती है। इससे आपको लंबे सम और पढ़ें...


मेष दैनिक वित्त राशिफल

इस समय किये गये आर्थिक पूंजी निवेश अत्याधिक फलदायक हो सकते हैं। लेकिन इस और पढ़ें...


मेष दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आज आप कुछ आराम महसूस करेंगे। अगर आप अपनी कूलह या कमर की परेशानी से परेशा और पढ़ें...


मेष व्यक्तित्व

राशि स्वामी मंगल होने से मेष राशि के जातक अग्नितत्व से चालित होते हैं, इसलिये और पढ़ें...


मेष प्रेमी

प्रेम में आपने गुलाबी चश्मा पहन रखा है तथा ये दुनिया आपको जादुई नगरी दिखाई दे और पढ़ें...


मेष व्यवसायी

मेष राशि के व्यवसायी ज्यादा तर हर काम को बहुत अच्छी तरह से करते हैं तथा हमेशा और पढ़ें...


मेष किशोर

माता-पिता के लिए मेष राशि के लड़कों का साथ निभाना बहुत मुश्किल होता है क्योंक और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

मेष राशि के बारे में जानें


शहर में जब परेड आए तो ये देखना चाहिए कि उसकी अगवाई कौन कर रहा है - वो जरूर कोई मेष राशि वाला ही होगा। आप कोई भी काम ऐसा नहीं करते जिसमें कि आपको असफलता मिले, बल्कि आपका हर काम नई पहचान पाने के लिए होता है। आपको चुनौतियाँ ल...

img

कंगना रनौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक छोटे से गाँव में जन्मी कंगना रनौत ने बॉलीवुड में कदम रखते ही यह दर्शा दिया था कि आगे जाकर उनकी अभिनय क्षमता का हर कोई कायल होने वाला है| 23 मार्च 1987 को जन्मी कंगना दिल्ली में थिएटर करने के बाद मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने चली आई| कहते है कि जब आपके सितारे बुलंद हो तो आपकी किस्मत बदलते ज्यादा वक़्त नहीं लगता| कंगना के साथ भी यही हुआ, काफी संघर्ष करने के बाद एक दिन ...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख