मेष मासिक राशिफल

( जनवरी, 2019 )

अपनी राशि चुनें


मेष राशि वालों को इस महीने स्वास्थ्य के मामले में ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी विशेषकर रक्त संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जो जातक पहले से किसी व्याधि से पीड़ित हैं वे अपने नियमित चैक-अप करवाएं ताकि उसे बढ़ने से रोका जा सके। सावधानी में ही बचाव है वाली कहावत इस माह आप पर लागू होती है। बात करें रोमांटिक लाइफ की तो जो जातक विवाह के इच्छुक हैं उनकी मनोकामना पूर्ण हो सकती है। जिन प्रेमी जातकों की अपने पार्टनर से अनबन चल रही थी उनके रिश्तों में भी मधुरता के संकेत मिल रहे हैं। करियर की बात करें तो करियर के मामले में भी समय अच्छा है। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। पदोन्नति की उम्मीद कर सकते हैं। व्यवसायी जातकों के लिये भी समय लाभकारी है। नौकरी की चाह रखने वालों को भी बेहतर ऑफर मिल सकते हैं। आर्थिक स्थिति की बात करें तो आपकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहने वाली है। बिजनेस में प्रोफिट तो नौकरी वाले जातकों के लिये भी वेतन में वृद्धि के योग बन रहे हैं।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

मेष राशि के बारे में जानें


शहर में जब परेड आए तो ये देखना चाहिए कि उसकी अगवाई कौन कर रहा है - वो जरूर कोई मेष राशि वाला ही होगा। आप कोई भी काम ऐसा नहीं करते जिसमें कि आपको असफलता मिले, बल्कि आपका हर काम नई पहचान पाने के लिए होता है। आपको चुनौतियाँ ल...

और पढ़ें...
कंगना रनौत

कंगना रनौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक छोटे से गाँव में जन्मी कंगना रनौत ने बॉलीवुड में कदम रखते ही यह दर्शा दिया था कि आगे जाकर उनकी अभिनय क्षमता का हर कोई कायल होने

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support