मेष मासिक राशिफल

( मई, 2019 )

अपनी राशि चुनें

मेष राशि वालों के लिये स्वास्थ्य के मामले में मई माह सचेत रहने के संकेत कर रहा है। विशेषकर गरमी से बचने का पूरा प्रबंध कर के रखें। घुमने निकलने तो धूप आदि से बचें। ज्यादा से ज्यादा तरल व शीतल पेय पदार्थों का सेवन करें। जो जातक लंबे समय से किसी बिमारी से झूझ रहे हैं उन्हें इस महीने राहत मिल सकती है। कुल मिलाकर सेहत के मामले में यह माह आपके लिये अच्छा कहा जा सकता है। प्रेम जीवन की बात करें तो क्रूर ग्रहों की दृष्टि पंचम भाव में पड़ रही है जिस कारण संबंधों के मामले में यह माह आपके लिये चुनौतिपूर्ण रह सकता है। यदि किसी के सामने अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो उसके लिये भी यह समय उचित नहीं है। विवाहित जातकों के लिये मई का महीना अच्छा कहा जा सकता है। यदि जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मतभेद चल रहा है तो वह दूर हो सकता है। करियर या व्यवसाय की बात करें तो जो जातक स्वंय का व्यवसाय कर रहे हैं उनके लिये उतार चढ़ाव के संकेत मिल रहे हैं। शनि और गुरु के वक्र होने से नई डील करते समय अतिरिक्त सावधानी बरतें। हालांकि स्थिति को निराशाजनक नहीं कहा जा सकता लेकिन लाभ हो सकता है आपको अपेक्षानुसार न मिले। नौकरीशुदा जातकों के लिये लाभकारी समय रहने के संकेत मिल रहे हैं। फाइनेंस की बात करें तो खर्चों में बढ़ोतरी के संकेत आपके लिये मिल रहे हैं। आपके लिये सलाह है कि जितना बजट हो उतना ही खर्च करें।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

मेष राशि के बारे में जानें


राशि स्वामी मंगल होने से मेष राशि (Mesh Rashi) के जातक अग्नि तत्व से चालित होते हैं, इसलिये ये काफी उर्जावान होते हैं। हर काम को करने में ये एक विशेष प्रकार की तेजी दिखाते हैं, जिससे इनके अति उत्साही होने का संकेत मिलता है...

और पढ़ें...
कंगना रनौत

कंगना रनौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक छोटे से गाँव में जन्मी कंगना रनौत ने बॉलीवुड में कदम रखते ही यह दर्शा दिया था कि आगे जाकर उनकी अभिनय क्षमता का हर कोई कायल होने

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support