मेष साप्ताहिक राशिफल

  
23 अप्रैल 2018, सोमवार - 29 अप्रैल 2018, रविवार

अपनी राशि चुनें


mesh saptahik rashifal hindi

सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा आपकी ही राशि से चतुर्थ स्थान में स्वराशिगत रहेंगें। हालांकि सुखभाव में चंद्रमा के साथ राहू भी विराजमान हैं सुख सुविधाओं का अभाव आपको इन शुरुआती दिनों में हो सकता है। हालांकि इस समय आपकी राशि के स्वामी मंगल भाग्य स्थान में वक्री शनि के साथ गोचर कर रहे हैं। संभव है इस समय परेशानियों का सामना भी आपको करना पड़ रहा हो। हालांकि सूर्य आपकी ही राशि में इस समय गोचर कर रहे हैं जो कि समय को आपके लिये ऊर्जावान, उत्साहजनक व सकारात्मक रहने के संकेत भी कर रहे हैं। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा पंचम भाव में होंगे सप्ताह के इन मध्य दिनों में आपको संतान की शिक्षा की चिंता सता सकती है। रोमांटिक लाइफ में हो समय सामान्य बने रहने की उम्मीद कर सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में छठे भाव में चंद्रमा आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिये आगाह कर रहे हैं। खान-पान-विश्राम के साथ-साथ व्यायाम को भी अपने रूटीन का हिस्सा बनाएं। वीकेंड के टारगेट पूरे करने के लिये आपको कड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है।



मेष दैनिक लव राशिफल

आज का प्यार आपकी जिंदगी को बदल सकता है। आपकी जिंदगी जोश से भर जाएगी। अपन और पढ़ें...


मेष दैनिक करियर राशिफल

आज वो दिन है, जब कि आप कई क्षेत्रों में बहुत कुछ पा सकेंगे। आज आप कोशिश और पढ़ें...


मेष दैनिक वित्त राशिफल

अपने भविष्य के वित्तीय लक्ष्यों को तय करने से पहले कईं बार सोचें। ये ध्य और पढ़ें...


मेष दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

अगर आप मोटापे से ग्रस्त हैं तो आप इसे रोकने के लिए नई शुरुआत कर सकते हैं और पढ़ें...


मेष व्यक्तित्व

राशि स्वामी मंगल होने से मेष राशि के जातक अग्नितत्व से चालित होते हैं, इसलिये और पढ़ें...


मेष प्रेमी

प्रेम में आपने गुलाबी चश्मा पहन रखा है तथा ये दुनिया आपको जादुई नगरी दिखाई दे और पढ़ें...


मेष व्यवसायी

मेष राशि के व्यवसायी ज्यादा तर हर काम को बहुत अच्छी तरह से करते हैं तथा हमेशा और पढ़ें...


मेष किशोर

माता-पिता के लिए मेष राशि के लड़कों का साथ निभाना बहुत मुश्किल होता है क्योंक और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

मेष राशि के बारे में जानें


शहर में जब परेड आए तो ये देखना चाहिए कि उसकी अगवाई कौन कर रहा है - वो जरूर कोई मेष राशि वाला ही होगा। आप कोई भी काम ऐसा नहीं करते जिसमें कि आपको असफलता मिले, बल्कि आपका हर काम नई पहचान पाने के लिए होता है। आपको चुनौतियाँ ल...

img

कंगना रनौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक छोटे से गाँव में जन्मी कंगना रनौत ने बॉलीवुड में कदम रखते ही यह दर्शा दिया था कि आगे जाकर उनकी अभिनय क्षमता का हर कोई कायल होने वाला है| 23 मार्च 1987 को जन्मी कंगना दिल्ली में थिएटर करने के बाद मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने चली आई| कहते है कि जब आपके सितारे बुलंद हो तो आपकी किस्मत बदलते ज्यादा वक़्त नहीं लगता| कंगना के साथ भी यही हुआ, काफी संघर्ष करने के बाद एक दिन ...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख