मिथुन मासिक राशिफल

( मई, 2019 )

अपनी राशि चुनें

मिथुन जातकों के लिये स्वास्थ्य के मामले में मई महीना सतर्क रहने के संकेत कर रहा है विशेषकर अपने खान-पान का ध्यान रखेंगें तो सेहत भी अच्छी बनी रहेगी अन्यथा उदर संबंधी समस्याओं से आपको झूझना पड़ सकता है। रोमांटिक लाइफ की बात करें तो यह माह आपके लिये बहुत अच्छा है। प्रेम विवाह के इच्छुक जातकों के लिये भी शुभ योग बन रहे हैं। आप रिश्ते की बात आगे बढ़ा सकते हैं। थोड़े बहुत प्रयासों के बाद हो सकता है घर वालों का समर्थन भी आपको मिल जाए। जो जातक अभी तक किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं और किसी खास तक अपने दिल की बात पंहुचाना चाहते हैं उनके लिये भी प्रपोज करने का सही समय है। विवाहित जातकों को इस समय थोड़ा संभलकर रहने की आवश्यकता रहेगी। अपने लाइफ पार्टनर की भावनाओं को समझें, उन्हें या उनकी बातों को इग्नोर न करें। करियर के मामले में जो जातक किसी नये बिजनेस की शुरुआत करने के इच्छुक हैं उनके लिये अभी समय सही नहीं है आपको थोड़ा और इंतजार करना चाहिए हां इस समय आप अपना रिसर्च व प्लानिंग का काम अच्छे से कर सकते हैं। नौकरीशुदा जातकों के लिये भी यह समय उतार-चढ़ाव वाला कहा जा सकता है। जो जातक अभी तक बेरोजगार हैं उन्हें भी जॉब के लिये थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। फाइनेंस की बात करें तो अंतत: आप अपनी स्थिति अच्छी देख सकते हैं। अतीत में किये किसी निवेश से आपको इस समय लाभ मिल सकता है। फिजूल खर्ची के योग तो नहीं है फिर भी खर्च विवेकपूर्ण हों तो बेहतर है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

मिथुन राशि के बारे में जानें


खुशहाल, जीवन से भरपूर तथा विचारवान मिथुन राशि वाले ऐसे दो व्यक्तित्व वाले होते हैं कि लोगों को आपको समझना बहुत मुश्किल हो जाता है। ये लोग जीवन को इतना प्यार करते हैं कि संसार में खुशियाँ ही खुशियाँ बिखेरना चाहते हैं। आप हर...

और पढ़ें...
सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सन 2010 में सलमान खान की ‘दबंग’ से बॉलीवुड में अपना आगाज़ करने वाली सोनाक्षी सिन्हा की ना सिर्फ समीक्षकों और दर्शकों ने बल्कि आलोचकों ने भी बहुत प्रश

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support