मिथुन मासिक राशिफल
Mithun Masik Rashifal

  
सितम्बर, 2018

अपनी राशि चुनें


मिथुन मासिक राशिफल

मिथुन राशि वालों के लिये माह का पूर्वाध सामाजिक तौर पर सक्रियता वाला रहने के आसार हैं। दरअसल माह के पूर्वाध में सूर्य आपकी राशि से पराक्रम में गोचर कर रहे हैं। माह की पहली तारीख से जहां सुख भाव में नीच के शुक्र अपनी नीच राशि को त्यागकर पंचम भाव में आगे बढ़ेंगें तो वहीं आपकी राशि के स्वामी बुध भी पराक्रम भाव में सूर्य के साथ आ जायेगें। कार्यस्थल पर आपको नई नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है हालांकि इनसे पार पाने में कामयाबी आपको एक नई उपलब्धि भी दिल सकती है। कामकाज के लिये छोटी मोटी यात्राओं के योग भी आपके लिये बन रहे हैं। स्वास्थ्य भी अच्छा रहने के आसार हैं फिर भी सतर्क रहें। रोमांटिक लाइफ में जो जातक किसी कारण अपने किसी खास से अपने दिल की बात नहीं कह पाये हैं उन्हें अपनी बात रखने का, इजहार करने का अवसर मिल सकता है। कार्योन्नति के आसार भी कामकाजी जीवन में बन रहे हैं लेकिन हो सकता है भाई बहनों का अपेक्षित सहयोग आपको न मिले । माह के पहले सप्ताहांत पर ही शनि भी सप्तम भाव में वक्री से मार्गी हो रहे हैं। लाइफ पार्टनर से जुड़े लोग आपके लिये मददगार साबित हो सकते हैं। भाग्य का साथ भी आपको मिल सकता है। कुल मिलाकर शनि आपको बड़ी परेशानियों से उभारने में मदद कर सकते हैं। माह के उतर्राध में सूर्य का आपकी राशि से सुख भाव में आना आपके लिये कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बना रहा है। माता के स्वास्थ्य को लेकर भी आप चिंतित रह सकते हैं। हालांकि स्वयं का स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। कुछ ही समय पश्चात बुध भी सूर्य के साथ आ जायेगें। जिसके पश्चात बुध व सूर्य के मिलेजुले प्रभाव से कार्योन्नति की संभावनाएं तो विकसित होंगी ही साथ ही पर्सनल लाइफ में भी परिजन आपके साथ खड़े रहेंगें। कुल मिलाकर उतर्राध आपके लिये सुख, शांति व समृद्धि में वृद्धि के योग बना रहा है। आपके लिये सलाह है कि 17 से 19 तारीख को सप्तम भाव में शनि के साथ चंद्रमा के आने से विषयोग बन रहा है। इन दिनों में अपने साथी के साथ कोई वाद-विवाद न करें। प्रोफेशनल लाइफ में भी अपने सहयोगियों से कोई ऐसी बात न कहें जिससे उनकी भावनाएं आहत हों।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



मिथुन दैनिक लव राशिफल

आप की जिंदगी में आज कोई अजनबी पार्टनर आएगा। शुरुआती संकोच के बाद आप कॉफी और पढ़ें...


मिथुन दैनिक करियर राशिफल

आज आपको आपकी कंपनी की ओर कार्य के लिये सुदूर क्षेत्र में भेजा जा सकता है और पढ़ें...


मिथुन दैनिक वित्त राशिफल

आप अपनी तकनीकी योग्यता के दम पर लम्बे समय से लटकी किसी समस्या से निजात प और पढ़ें...


मिथुन दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आज वो दिन है जब आपको अपना ध्यान अपने आहार को और बेहतर बनाने में लगाना हो और पढ़ें...


मिथुन व्यक्तित्व

मिथुन राशि के जातक काफी फुर्तीले और आकर्षक होते हैं। इनका राशि स्वामी बुद्ध ह और पढ़ें...


मिथुन प्रेमी

आपको सलाह दी जाती है कि आप शादी करने की जल्दी ना करें, इस बारे में कोई भी निर और पढ़ें...


मिथुन व्यवसायी

भाषाओं, अध्यापन तथा लेखक के रूप में आप बहुत सफल होते हैं। या यूं भी कहा जा सक और पढ़ें...


मिथुन किशोर

ये बहुत खूबसूरत तथा सभी के पसंदीदा नवयुवक होते हैं। जो कि हर किसी को अपनी हाज और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

मिथुन राशि के बारे में जानें


खुशहाल, जीवन से भरपूर तथा विचारवान मिथुन राशि वाले ऐसे दो व्यक्तित्व वाले होते हैं कि लोगों को आपको समझना बहुत मुश्किल हो जाता है। ये लोग जीवन को इतना प्यार करते हैं कि संसार में खुशियाँ ही खुशियाँ बिखेरना चाहते हैं। आप हर...

img

मिथुन राशि सेलिब्रिटी सोनाक्षी सिन्हा

सन 2010 में सलमान खान की ‘दबंग` से बॉलीवुड में अपना आगाज़ करने वाली सोनाक्षी सिन्हा की ना सिर्फ समीक्षकों और दर्शकों ने बल्कि आलोचकों ने भी बहुत प्रशंसा की थी। 02 जून 1987 को जन्मी सोनाक्षी 70 के दशक के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी है। जहाँ शत्रुघ्न ने अपने दमदार व्यक्तित्व से सबको ‘खामोश` कर दिया था वहीँ सोनाक्षी ने अपनी दबंग छवि से बॉलीवुड जगत में अपनी जगह बना ली है। सोनाक...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख