मिथुन मासिक राशिफल
Mithun Masik Rashifal

  
मई, 2018

अपनी राशि चुनें


मिथुन मासिक राशिफल

मिथुन राशि वालों के लिये यह माह मिलेजुले परिणाम लेकर आ रहा है। माह का पूर्वाध विशेष रूप से सौभाग्यशाली रहने के आसार हैं जबकि उतर्राध में आपको पोजीटिव के साथ-साथ नेगेटिव न्यूज भी सुनने को मिल सकती है। माह के आरंभ में आपकी राशि के स्वामी बुध कर्मभाव में नीच के होकर गोचर कर रहे हैं जो कि इस माह के दूसरे सप्ताह के मध्य तक वहीं रहेंगें इसके पश्चात राशि स्वामी लाभ घर में विचरण करेंगें जो कि आपके लिये एक लाभ के योग बना रहे हैं। पर्सनल लाइफ में भी इस समय आप संतुष्ट रह सकते हैं। हालांकि बुध से पहले माह के आरंभ में मंगल भी सप्तम भाव से वक्री शनि का साथ छोड़कर अष्टम भाव में आ जायेंगें। अष्टम मंगल को बहुत ही सौभाग्यशाली माना जाता है। इस समय मंगल आपके लिये कार्योन्नति के योग बना रहे हैं साथ ही आपको नाम व शोहरत भी हासिल हो सकती है। गत दिनों में आपने जो मेहनत की है उसका फल आपको इस समय मिल सकता है। यदि किसी परियोजना में हाल ही में निवेश किया है तो किये गये कार्यों से धन लाभ के संकेत हैं। इस समय आपको अति आत्मविश्वास, अंहकार आदि से बचकर रहने की आवश्यकता रहेगी। माह के मध्य में शुक्र का आपकी ही राशि में आना आपकी फाइनेशियल कंडीशन के बेहतर रहने का संकेत है। रोमांटिक लाइफ में भी एक नई संजीदगी महसूस कर सकते हैं। नये लाइफ पार्टनर का आगमन भी आपकी लाइफ में हो सकता है। हालांकि आपकी लव लाइफ से घरवालों को परेशानी हो सकती है। माह के मध्य में ही सूर्य भी आपकी राशि से 12वें भाव में आ रहे हैं। इस समय आपको अनाप-शनाप खर्चों पर अंकुश लगाने की आवश्यकता रहेगी। आप सुस्त भी पड़ सकते हैं कार्यस्थल पर अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाये रखने के लिये इससे बचने का प्रयास करें। स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें खासकर आंख, नाक व गले संबंधी परेशानियों को हल्के में न लें।



मिथुन दैनिक लव राशिफल

आज का दिन आपको अपनी रोमांटिक जिंदगी से महत्वपूर्ण सबक सीखने का दिन साबि और पढ़ें...


मिथुन दैनिक करियर राशिफल

आज आपकी आजीविका में भौगोलिक परिवर्तन परिलक्षित हो रहे हैं। आप नौकरी बदल और पढ़ें...


मिथुन दैनिक वित्त राशिफल

यदि आप शेयर बाजार में रूचि रखते हैं, तब आज का दिन आपके लिये सही फल देने और पढ़ें...


मिथुन दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

नियमित रूप से योग और ध्यान करने से आपके चहरे पर फिर से हंसी लौट आएगी। यो और पढ़ें...


मिथुन व्यक्तित्व

मिथुन राशि के जातक काफी फुर्तीले और आकर्षक होते हैं। इनका राशि स्वामी बुद्ध ह और पढ़ें...


मिथुन प्रेमी

आपको सलाह दी जाती है कि आप शादी करने की जल्दी ना करें, इस बारे में कोई भी निर और पढ़ें...


मिथुन व्यवसायी

भाषाओं, अध्यापन तथा लेखक के रूप में आप बहुत सफल होते हैं। या यूं भी कहा जा सक और पढ़ें...


मिथुन किशोर

ये बहुत खूबसूरत तथा सभी के पसंदीदा नवयुवक होते हैं। जो कि हर किसी को अपनी हाज और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

मिथुन राशि के बारे में जानें


खुशहाल, जीवन से भरपूर तथा विचारवान मिथुन राशि वाले ऐसे दो व्यक्तित्व वाले होते हैं कि लोगों को आपको समझना बहुत मुश्किल हो जाता है। ये लोग जीवन को इतना प्यार करते हैं कि संसार में खुशियाँ ही खुशियाँ बिखेरना चाहते हैं। आप हर...

img

मिथुन राशि सेलिब्रिटी सोनाक्षी सिन्हा

सन 2010 में सलमान खान की ‘दबंग` से बॉलीवुड में अपना आगाज़ करने वाली सोनाक्षी सिन्हा की ना सिर्फ समीक्षकों और दर्शकों ने बल्कि आलोचकों ने भी बहुत प्रशंसा की थी। 02 जून 1987 को जन्मी सोनाक्षी 70 के दशक के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी है। जहाँ शत्रुघ्न ने अपने दमदार व्यक्तित्व से सबको ‘खामोश` कर दिया था वहीँ सोनाक्षी ने अपनी दबंग छवि से बॉलीवुड जगत में अपनी जगह बना ली है। सोनाक...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख