मिथुन मासिक राशिफल
Mithun Masik Rashifal

  
जुलाई, 2018

अपनी राशि चुनें


मिथुन मासिक राशिफल

जुलाई माह में आपकी राशि के स्वामी बुध आपकी राशि से धन भाव में राहू के साथ विराजमान हैं। वैसे तो यह समय आपके लिये फाइनेंशियल लाभ मिलने के संकेत कर रहा है। कला व राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिये भी अनुकूल समय रहने वाला है रुका हुआ धन मिलने के योग भी बन रहे हैं लेकिन धन भाव में राशि स्वामी बुध का राहू के साथ होना व अष्टम भाव में मंगल का वक्री होना आपके लिये चुनौतियां लेकर भी आ सकता है। माह के आरंभिक दिनों में शुक्र आपकी राशि से पराक्रम भाव में गोचररतहोंगे तो कुछ समय के पश्चात आपकी राशि से पंचम भाव में गोचररत गुरु भी वक्री से मार्गी हो जायेंगें। यह सारी स्थितियां आपके अनुकूल रहने वाली हैं। आप काफी सक्रिय रहेंगें। यात्रा के योग आपके लिये बनेंगें। रूके हुए कार्यों के बनने की भी संभावनाएं बन रही हैं। कार्योन्नति की संभावनाएं भी आपके लिये इस समय बन सकती हैं। माह के पूर्वाध में सूर्य आपकी ही राशि में रहेंगें। सूर्य भी राजनीति, अकाउंट, शेयर मार्किट व फाइनेंशियल मामलों में लाभकारी योग बना रहे हैं। आय में वृद्धि की उम्मीद कर सकते हैं। पर्सनल लाइफ के लिये भी यह समय अच्छा रहने वाला है। हालांकि 13 जुलाई को सूर्य ग्रहण होने व 16 जुलाई के बाद सूर्य के धन भाव में राहू के साथ गोचररत होने से भी ग्रहण दोष आपके लिये बन रहा है। इस समय विवेक से काम लेंगें तो अचानक धन प्राप्ति के योग बन सकते हैं। आपके लिये सलाह है कि जल्दबाजी में धन निवेश का कोई निर्णय न लें अन्यथा हानि भी उठानी पड़ सकती है।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



मिथुन दैनिक लव राशिफल

अगर आप अपने पार्टनर की खोज में हैं तो आज का दिन आपके लिए थोड़ी निराशा ला और पढ़ें...


मिथुन दैनिक करियर राशिफल

आज आपको कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। विषम परिस्थितियों में और पढ़ें...


मिथुन दैनिक वित्त राशिफल

यदि आपने किसी कर्ज के लिए आवेदन कर रखा है तो आज उधर से अच्छी खबर मिल सकत और पढ़ें...


मिथुन दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

जिन्हें भी ब्लडप्रेशर जैसी बीमारी है उन्हें आज तनावपूर्ण कार्यों से दूर और पढ़ें...


मिथुन व्यक्तित्व

मिथुन राशि के जातक काफी फुर्तीले और आकर्षक होते हैं। इनका राशि स्वामी बुद्ध ह और पढ़ें...


मिथुन प्रेमी

आपको सलाह दी जाती है कि आप शादी करने की जल्दी ना करें, इस बारे में कोई भी निर और पढ़ें...


मिथुन व्यवसायी

भाषाओं, अध्यापन तथा लेखक के रूप में आप बहुत सफल होते हैं। या यूं भी कहा जा सक और पढ़ें...


मिथुन किशोर

ये बहुत खूबसूरत तथा सभी के पसंदीदा नवयुवक होते हैं। जो कि हर किसी को अपनी हाज और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

मिथुन राशि के बारे में जानें


खुशहाल, जीवन से भरपूर तथा विचारवान मिथुन राशि वाले ऐसे दो व्यक्तित्व वाले होते हैं कि लोगों को आपको समझना बहुत मुश्किल हो जाता है। ये लोग जीवन को इतना प्यार करते हैं कि संसार में खुशियाँ ही खुशियाँ बिखेरना चाहते हैं। आप हर...

img

मिथुन राशि सेलिब्रिटी सोनाक्षी सिन्हा

सन 2010 में सलमान खान की ‘दबंग` से बॉलीवुड में अपना आगाज़ करने वाली सोनाक्षी सिन्हा की ना सिर्फ समीक्षकों और दर्शकों ने बल्कि आलोचकों ने भी बहुत प्रशंसा की थी। 02 जून 1987 को जन्मी सोनाक्षी 70 के दशक के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी है। जहाँ शत्रुघ्न ने अपने दमदार व्यक्तित्व से सबको ‘खामोश` कर दिया था वहीँ सोनाक्षी ने अपनी दबंग छवि से बॉलीवुड जगत में अपनी जगह बना ली है। सोनाक...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख