मिथुन साप्ताहिक राशिफल

( सोम., मार्च 25, 2019 - रवि., मार्च 31, 2019 )

अपनी राशि चुनें


इस सप्ताह आप अपने परिवार व मित्रों के बीच आकर्षण का केंद्र बने रह सकते हैं। आस-पास सभी को आप आकर्षित कर सकेंगे और कई नए दोस्त भी बनाएँगे। आपके किसी करीबी मित्र को आपकी सहायता कि ज़रूरत पड़ सकती है। इस सप्ताह थोड़ा अपनी सेहत का भी आपको ध्यान रखने की आवश्यकता है क्योंकि थोड़ी सी लापरवाही से इस हफ्ते सप्ताह आपको तकलीफ उठानी पड़ सकती है, सावधान रहें। कामकाज व आर्थिक स्थिति के मामले में सप्ताह का समय सामान्य बने रहने के आसार हैं।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

मिथुन राशि के बारे में जानें


खुशहाल, जीवन से भरपूर तथा विचारवान मिथुन राशि वाले ऐसे दो व्यक्तित्व वाले होते हैं कि लोगों को आपको समझना बहुत मुश्किल हो जाता है। ये लोग जीवन को इतना प्यार करते हैं कि संसार में खुशियाँ ही खुशियाँ बिखेरना चाहते हैं। आप हर पार्टी की शान और जान होते हैं तथा आपको हर बात की जानकारी होती है। हालांकि हर कोई इस बात को समझ सकता है कि आप को केवल ऊपरी जानकारी ही है। लेकिन इस बात से आपको कोई ख़ास फ़र्क नहीं पड़ता, क्योंकि इससे पहले कि वो आपको छोड़ें आप उन्हें छोड़ देते हैं। आप हर काम को करना जानते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप किसी भी कार्य में कुशलता प्राप्त नहीं कर सकते, परेशानी केवल ये है कि आपके पास समय ही नहीं होता। कोई ना कोई काम हमेशा लाइन में रहता ही है। आप बहुमुखी प्रतिभा के धनी होते हैं तथा जो विषय आप चुनते हैं उस पर आपकी अच्छी पकड़ होती है। लेकिन इसमें आपकी रुचि ज्यादा लंबे समय तक नहीं रहती। अपनी रचनात्मकता के कारण आप सफलता प्राप्त करते हैं, लेकिन इसे बनाए रखने के लिए आपको प्रयास करना पडता है। आप चाहे कितने भी प्रतिभावान् क्यों ना हों फिर भी प्रशंसा की चाह तो हर किसी के मन में होती ही है।

और पढ़ें...
सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सन 2010 में सलमान खान की ‘दबंग’ से बॉलीवुड में अपना आगाज़ करने वाली सोनाक्षी सिन्हा की ना सिर्फ समीक्षकों और दर्शकों ने बल्कि आलोचकों ने भी बहुत प्रश

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support