सिंह मासिक राशिफल
Singh Masik Rashifal

  
मई, 2018

अपनी राशि चुनें


सिंह मासिक राशिफल

सिंह राशि के स्वामी सूर्य माह के पूर्वाध में भाग्य स्थान में गोचररत हैं। इस समय आप स्वयं को सौभाग्यशाली तो महसूस कर रहे हैं लेकिन पंचंम भाव में शनि के वक्र होने से हो सकता है शिक्षा, संतान व संबंधों को लेकर आप थोड़ा चिंतित भी हों। माह के आरंभ में मंगल पंचम भाव से वक्री शनि को छोड़कर छठे स्थान में आ जायेंगें। इस समय आप सेहत के मामले में काफी बेहतर महसूस कर सकते हैं। यदि पिछले दिनों किसी बिमारी से झूझना पड़ा है तो संभव है इस समय उसमें राहत मिले। प्रतिद्वंदियों पर भी आप इस समय हावि रह सकते हैं। भाग्य का भरपूर सहयोग आपको मिल सकता है। संपत्ति संबंधी मामलों में लाभ प्राप्ति के संकेत हैं। माह के दूसरे सप्ताह के लगभग मध्य में बुध आपकी राशि से भाग्य स्थान में गोचररत होंगे। भाग्य का साथ मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। समय अनुकूल रहेगा। आपकी फाइनेंशियल कंडीशन में भी सुधार की उम्मीद लगा सकते हैं। जो अविवाहित जातक एकांकी जीवन जी रहे हैं उन्हें भी हमसफर मिल सकता है। संभव है भविष्य में आपको इस रिलेशनशिप से लाभ भी प्राप्त हो। माह के मध्य में शुक्र का परिवर्तन आपकी राशि से लाभ घर में हो रहा है। इस समय आप अपनी जमा पूंजी को बढ़ाने के बारे में विचार बना सकते हैं। बचत करने के उद्देश्य से किसी लाभकारी योजना में निवेश भी कर सकते हैं। परिजनों का पूरा सहयोग आपको मिलेगा। व्यवसायी जातकों के लिये भी समय अनुकूल रहने के आसार हैं। इसी समय राशि स्वामी सूर्य भी आपकी राशि से कर्म भाव में आ रहे हैं। कुल मिलाकर कहा जा सकता है माह का उतर्राध आपके लिये शानदार रहने की उम्मीद की जा सकती है। पराक्रम में गुरु व पंचम भाव में वक्री शनि थोड़ी बहुत परेशानी भी लेकर आ सकते हैं।



सिंह दैनिक लव राशिफल

अपने परिवार व दोस्तों से दूर हटकर आज आप अपने पार्टनर के साथ कुछ अच्छे लम और पढ़ें...


सिंह दैनिक करियर राशिफल

यदि आप लंबे समय से अपनी नौकरी को बदलने की सोच रहे हैं लेकिन कोई अवसर हाथ और पढ़ें...


सिंह दैनिक वित्त राशिफल

आज आपको खर्चे के मामले में अपने ऊपर नियंत्रण रखना होगा। सिर्फ जरूरी बिलो और पढ़ें...


सिंह दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे, क्योंकि पेट का रोग हो सकता है। बाहर का खाना और पढ़ें...


सिंह व्यक्तित्व

सिंह जैसा कि नाम से ही आभास होता है कि इस राशि के जातक शेर जैसे होते हैं पूरे और पढ़ें...


सिंह प्रेमी

आपका व्यक्तित्व बहुत आकर्षक होता है जिसकी वजह से आप भीड़ में भी अलग ही दिखाई और पढ़ें...


सिंह व्यवसायी

आप कोई भी ऐसा काम नहीं कर सकते जिसे करना आपकी शान के ख़िलाफ़ हो। प्रशासनिक पद और पढ़ें...


सिंह किशोर

सिंह राशि के नवयुवक को पीछे छोड़ पाना किसी के लिए भी संभव नहीं होता। वो बड़ा और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

सिंह राशि के बारे में जानें


आपका जन्म शासन करने के लिए ही हुआ है। जंगल के राजा शेर की तरह आप प्राकृतिक रूप से लीडर ही होते हैं। आप किसी से आदेश नहीं ले सकते। चाहे कोई पार्टी हो या फिर कोई और काम आप हर जगह आकर्षण का केंद्र ही रहते हैं। आप ईमानदार, खुल...

img

सिंह राशि सेलिब्रिटी सैफ अली खान

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सैफ अली खान आज बॉलीवुड के भरोसेमंद कलाकारों में से एक है| दो दशकों से भी ज्यादा के फ़िल्मी करियर को फिल्मकारों के बीच इस विश्वास को कायम करने में लम्बा समय लगा| सन 2004 से पहले सैफ अली खान की उन फिल्मों को ही सफलता मिली जिसमे उनके अलावा और भी फ़िल्मी सितारें मौजूद थे| मसलन फरहान अख्तर निर्देशित ‘दिल चाहता है` या ‘कल हो ना हो`| सैफ के फ़िल्मी करियर में उछाल लाने वाली फिल्म थी...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख