सिंह मासिक राशिफल
Singh Masik Rashifal

  
जनवरी, 2018

अपनी राशि चुनें


सिंह मासिक राशिफल

महिने के शुरुआती दिनों में बुध के आपकी राशि से चौथे घर में आने से आपको संपति संबंधी लाभ के योग हैं। मां के लिए यह वक्त अच्छा रहेगा, उनकी सेहत में सुधार होगा। इस दौरान आप नए दोस्त बनाएंगें और उनके साथ अच्छा वक्त व्यतीत करेंगें। प्रेम संबन्ध मजबूत होगें। आपकी राशि के स्वामी सूर्य के पांचवे भाव में गोचररत होने से विद्यार्थियों के लिए परिक्षाओं के परिणाम अच्छे रहेगें। आप शैक्षणिक कोर्सों को पूरा करने में सफल रह सकते हैं। अविवाहितों के लिए प्रेम विवाह के योग हैं। सेहत अच्छी रहेगी और मानसिक रुप से भी खुद को मजबूत और शांत महसूस करेगें। इसके साथ साथ शुक्र भी पाचंवे घर में आकर अस्त हो रहे हैं जिससे इसके प्रभाव कम हो जाते हैं, फिर भी आपका मान सम्मान बढ सकता है और आप अपने कार्यों पर ध्यान केन्द्रित करने में सफल रह सकते हैं। आपके लिए वित्तीय लाभ के योग बन रहे हैं। शुक्र के साथ साथ बुध भी पहले सप्ताह के बाद पांचवें घर में गतिमान हो रहा है, जिससे आपको ऑफिस में असफलताओं का सामना करना पड़ सकता है। दूसरों की सलाह की जरुरत पड़ेगी। नीजि जीवन में भी बच्चों की तरफ से कोई परेशानी खड़ी हो सकती है। वित्तीय स्थिति भी बिगड़ सकती है। दूसरे सप्ताह के बाद सूर्य का विस्थापन पांचवे से छठे भाव में हो रहा है जिसके प्रभाव से आप अपने विरोधियों को परास्त करने में सफल रहेंगे। करियर में तरक्की के लिए किसी नई नौकरी की तलाश भी कर सकते हैं। वित्तीय स्थिति सामान्य रहेगी। नीजि जीवन सामान्य रहेगा। सेहत की तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है। सूर्य के साथ साथ शुक्र भी छठे घर में गतिमान हो रहा है जिससे हो सकता है कार्यस्थल पर आपके विरोधियों की संख्या बढे और साथ ही आपकी वित्तीय स्थिति भी डगमगा सकती है। महिने के अंतिम दिनों में बुध भी सूर्य और शुक्र के साथ गतिमान हो रहा है, जिसके प्रभाव से आपकी सेहत में सुधार आ सकता है, और आपके मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है। आप अपने विरोधियों पर विजय प्राप्त करने में सफल रहेगें। कलाकार जातकों के लिए अच्छा वक्त साबित हो सकता है। साथ ही आपका नीजि जीवन आनंदमय होगा।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



सिंह दैनिक लव राशिफल

अगर आप कुंवारे हैं और पार्टनर की खोज लम्बे समय से कर रहे हैं तो आज सफलता और पढ़ें...


सिंह दैनिक करियर राशिफल

इस समय आपका आत्मविश्वास ऊंचाई के शिखर पर है। आप अपने सभी काम अपने उच्चाध और पढ़ें...


सिंह दैनिक वित्त राशिफल

पैसे की सही योजना बनाने का अच्छा नतीजा मिलने वाला है। कहीं से आश्चर्यजनक और पढ़ें...


सिंह दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आज आपके साथ आग या आग के किसी भी उपकरण से कोई चोट या दुर्घटना होने के संक और पढ़ें...


सिंह व्यक्तित्व

सिंह जैसा कि नाम से ही आभास होता है कि इस राशि के जातक शेर जैसे होते हैं पूरे और पढ़ें...


सिंह प्रेमी

आपका व्यक्तित्व बहुत आकर्षक होता है जिसकी वजह से आप भीड़ में भी अलग ही दिखाई और पढ़ें...


सिंह व्यवसायी

आप कोई भी ऐसा काम नहीं कर सकते जिसे करना आपकी शान के ख़िलाफ़ हो। प्रशासनिक पद और पढ़ें...


सिंह किशोर

सिंह राशि के नवयुवक को पीछे छोड़ पाना किसी के लिए भी संभव नहीं होता। वो बड़ा और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे.
वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

सिंह राशि के बारे में जानें


आपका जन्म शासन करने के लिए ही हुआ है। जंगल के राजा शेर की तरह आप प्राकृतिक रूप से लीडर ही होते हैं। आप किसी से आदेश नहीं ले सकते। चाहे कोई पार्टी हो या फिर कोई और काम आप हर जगह आकर्षण का केंद्र ही रहते हैं। आप ईमानदार, खुल...

सिंह राशि सेलिब्रिटी

सिंह राशि सेलिब्रिटी सैफ अली खान

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सैफ अली खान आज बॉलीवुड के भरोसेमंद कलाकारों में से एक है| दो दशकों से भी ज्यादा के फ़िल्मी करियर को फिल्मकारों के बीच इस विश्वास को कायम करने में लम्बा समय लगा| सन 2004 से पहले सैफ अली खान की उन फिल्मों को ही सफलता मिली जिसमे उनके अलावा और भी फ़िल्मी सितारें मौजूद थे| मसलन फरहान अख्तर निर्देशित ‘दिल चाहता है` या ‘कल हो ना हो`| सैफ के फ़िल्मी करियर में उछाल लाने वाली फिल्म थी...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख