सिंह मासिक राशिफल
Singh Masik Rashifal

  
सितम्बर, 2018

अपनी राशि चुनें


सिंह मासिक राशिफल

सिंह राशि वालों के लिये यह अपने खोये विश्वास, अपनी खोई हुई पहचान को पुन: हासिल करने का है। विशेषकर राजनीति से जुड़े जातक प्रयास करें तो वे नाम व प्रसिद्धि पा सकते हैं। रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ रिश्ते मधुर बने रह सकते हैं। हाल ही में साथी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है तो वह भी शॉर्टआउट हो सकता है। माह के आरंभ में ही आपकी राशि से धन भाव में नीच के होकर गोचर कर रहे शुक्र पराक्रम में चले जाएंगें तो 12वें भाव में राहू के साथ गोचर कर रहे बुध आपकी राशि में राशि स्वामी सूर्य के साथ आ जायेंगें। आपके लिये शुक्र जहां छोटी मोटी यात्राओं के योग बना रहे हैं तो धन प्राप्ति के संकेत भी कर रहे हैं। काफी समय से जिन दोस्तों के साथ मुलाकात नहीं हुई है अचानक से उनके साथ हुई भेंट आपको खुश दे सकती है। बुध व सूर्य की युति आपकी राशि में जहां फाइनेंशियली अच्छे संकेत कर रही है वहीं मेंटली आपको थोड़ा तैयार रहने की आवश्यकता है। किसी बात को लेकर आपकी टेंशन बढ़ सकती है। मेडिटेशन से राहत मिल सकती है। माह के पहले सप्तहांत पर शनि भी पंचम भाव में वक्री से मार्गी हो रहे हैं। रोमांटिक लाइफ बेहतर हो सकती है। संतान संबंधी शुभ समाचार भी आपको मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिये भी समय अनुकूल होने के आसार हैं। जिन जातकों बचत करने में दिक्कत आ रही थी वे भी अपने संचित धन में इस समय वृद्धि कर सकते हैं। लाभ प्राप्ति के नये स्त्रोत भी आपको मिल सकते हैं। माह के उतर्राध में राशि स्वामी सूर्य आपकी राशि से परिवर्तन कर धन भाव में चले जायेंगें जहां कुछ समय पश्चात बुध भी आ उनके साथ चले जायेंगें। धन भाव में बुधादित्य योग आपके लिये धन प्राप्ति के संकेत कर रहा है। पैतृक संपत्ति से भी आप लाभ प्राप्ति की उम्मीद रख सकते हैं। इस समय आप अपनी बात को भी प्रभावी ढंग से रख सकते हैं। जनसंचार व पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिये लाभकारी समय रहेगा। यदि हाल ही में आपने किसी परियोजना में पैसा लगाया है तो उससे अच्छी खासी धन राशि लाभ के रूप में आपको मिल सकती है। सगे संबंधियों से भी आपके रिश्ते बेहतर रहन के आसार हैं। किसी मांगलिक आयोजन भी आपको शिरकत करनी पड़ सकती है। आपके लिये सलाह है कि 17 से 19 सितंबर के बीच थोड़ा सतर्क रहें क्योंकि इस समय शनि व चंद्रमा की युति पंचम भाव में हो रही है जहां वे विषयोग बना रहे हैं। रोमांटिक लाइफ में थोड़ा सचेत रहें। साक्षात्कार देने वाले जातक भी अपनी तैयारी पूरी रखें।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



सिंह दैनिक लव राशिफल

अगर आप अकेले माता या पिता हैं और अपने बच्चों के लिए पार्टनर की खोज में ह और पढ़ें...


सिंह दैनिक करियर राशिफल

आज के दिन आप राजनीति में जरूरत से ज्यादा रूचि ले रहे हैं। आज आपको महसूस और पढ़ें...


सिंह दैनिक वित्त राशिफल

आज आप अपने लिये कोई गहने अथवा सीडी आदि की खरीदारी करेंगे। ये चीज़ें बहुत और पढ़ें...


सिंह दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आज आप पूरा दिन खेल में गुजारेंगे, क्योंकि खुद को स्वस्थ और युवा बनाए रखन और पढ़ें...


सिंह व्यक्तित्व

सिंह जैसा कि नाम से ही आभास होता है कि इस राशि के जातक शेर जैसे होते हैं पूरे और पढ़ें...


सिंह प्रेमी

आपका व्यक्तित्व बहुत आकर्षक होता है जिसकी वजह से आप भीड़ में भी अलग ही दिखाई और पढ़ें...


सिंह व्यवसायी

आप कोई भी ऐसा काम नहीं कर सकते जिसे करना आपकी शान के ख़िलाफ़ हो। प्रशासनिक पद और पढ़ें...


सिंह किशोर

सिंह राशि के नवयुवक को पीछे छोड़ पाना किसी के लिए भी संभव नहीं होता। वो बड़ा और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

सिंह राशि के बारे में जानें


आपका जन्म शासन करने के लिए ही हुआ है। जंगल के राजा शेर की तरह आप प्राकृतिक रूप से लीडर ही होते हैं। आप किसी से आदेश नहीं ले सकते। चाहे कोई पार्टी हो या फिर कोई और काम आप हर जगह आकर्षण का केंद्र ही रहते हैं। आप ईमानदार, खुल...

img

सिंह राशि सेलिब्रिटी सैफ अली खान

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सैफ अली खान आज बॉलीवुड के भरोसेमंद कलाकारों में से एक है| दो दशकों से भी ज्यादा के फ़िल्मी करियर को फिल्मकारों के बीच इस विश्वास को कायम करने में लम्बा समय लगा| सन 2004 से पहले सैफ अली खान की उन फिल्मों को ही सफलता मिली जिसमे उनके अलावा और भी फ़िल्मी सितारें मौजूद थे| मसलन फरहान अख्तर निर्देशित ‘दिल चाहता है` या ‘कल हो ना हो`| सैफ के फ़िल्मी करियर में उछाल लाने वाली फिल्म थी...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख