सिंह साप्ताहिक राशिफल

( सोम., दिसम्बर 17, 2018 - रवि., दिसम्बर 23, 2018 )

अपनी राशि चुनें


सिंह साप्ताहिक  राशिफल

सिंह राशि के जातकों के लिये सप्ताह के शुरुआत में चंद्रमा अष्टम भाव में विचरण करेंगें जो कि फिजूल की यात्राओं के योग बना रहे हैं। साथ ही नकारात्मक सोच व विचारों से भी आपका मन घिरा रह सकता है। प्रतियोगी परीक्षाओं के परिणाम अनुकूल न मिलने के कारण मन निराशा की ओर जा सकता है। सप्ताह के मध्य दिनों में चंद्रमा भाग्य स्थान में विचरण करेंगें। यहां पर भाग्य आपका पूरा साथ देगा। प्रोफेशनली भी आपके लिये काफी अच्छा समय कहा जा सकता है। करियर में ग्रोथ की उम्मीद कर सकते हैं। सप्ताह के अगले दो दिन चंद्रमा कर्मभाव में विचरण करेंगें जोकि आपके कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिणाम करने के कारण खुशहाली के संकेत कर रहे हैं। माता पिता की सुख-सुविधाओं का आप पूरा ख्याल इस समय रख सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिन लाभ घर में चंद्रमा आपके लिये फाइनेंशियली काफी अच्छे संकेत कर रहे हैं।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

सिंह राशि के बारे में जानें


आपका जन्म शासन करने के लिए ही हुआ है। जंगल के राजा शेर की तरह आप प्राकृतिक रूप से लीडर ही होते हैं। आप किसी से आदेश नहीं ले सकते। चाहे कोई पार्टी हो या फिर कोई और काम आप हर जगह आकर्षण का केंद्र ही रहते हैं। आप ईमानदार, खुल...

और पढ़ें...
सैफ अली खान

सैफ अली खान

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सैफ अली खान आज बॉलीवुड के भरोसेमंद कलाकारों में से एक है| दो दशकों से भी ज्यादा के फ़िल्मी करियर को फिल्मकारों के बीच इस विश्वास को काय

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख