तुला मासिक राशिफल
Tula Masik Rashifal

  
जुलाई, 2018

अपनी राशि चुनें


तुला मासिक राशिफल

इस माह के आरंभ में राशि स्वामी शुक्र आपकी राशि से कर्मभाव में बुध व राहू के साथ विराजमान हैं। वैसे तो यह समय आपके लिये कड़ी मेहनत का फल देने वाला रह सकता है। कामकाजी जीवन में आप अच्छा कर सकते हैं। पदोन्नति की संभावनाएं भी बन रही हैं। लेकिन राहू के साथ रहने से हो सकता है कुछ क्षेत्रों से आपको निराशाजनक जवाब मिलें। इस माह आपकी राशि से सुख भाव में मंगल वक्री होकर गोचर कर रहे हैं। यह भी आपके जीवन में सुख व समृद्धि में कुछ समय के लिये अभाव दिखा सकते हैं। हो सकता है सामर्थ्य के बावजूद भी किसी चीज से वंचित रहें। राशि स्वामी शुक्र जल्द ही कर्मभाव से लाभ घर में आ जायेंगें। यह आपके लिये बहुत ही शानदार समय कहा जा सकता है। स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। फाइनेंशियली भी संकेत अच्छे ही हैं। इस समय धन निवेश करने का विचार भी बना सकते हैं। विवाह बंधन में बंधने के लिये उचित समय है। जो जातक प्रेम से वंचित हैं उनकी लाइफ में प्यार का फूल खिल सकता है। इसके कुछ समय पश्चात ही आपकी राशि में वक्री होकर गोचर कर रहे बृहस्पति भी मार्गी हो रहे हैं। इससे आपके कामाकाजी जीवन में एक तेजी आ सकती है। रुके हुए कार्य भी सिरे चढ़ने के आसार नज़र आ रहे हैं। कार्य को लेकर स्थान भी बदलना पड़ सकता है। सूर्य देव की बात करें तो माह के पहले पखवाड़े में सूर्य भाग्य स्थान में रहेंगें। भाग्य का आपको पूरा साथ रहेगा। घर पर किसी मांगलिक कार्य का आयोजन भी हो सकता है। माह के उतर्राध में सूर्य कर्मभाव में राहू व बुध के साथ आ जायेंगें। प्रोफेशनल लाइफ तो अच्छी कही जा सकती है लेकिन आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। मिथ्यारोपों से भी सचेत रहें। हालांकि वरिष्ठ कर्मियों व अधिकारियों का आपको सहयोग भी मिल सकता है।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



तुला दैनिक लव राशिफल

आज आप अपने रोमांस को लेकर दुविधा में रहेंगे, क्योंकि आपकी पसंद को लेकर आ और पढ़ें...


तुला दैनिक करियर राशिफल

यदि आप किसी नए काम की तलाश में हैं तो आज अवसर भले ही मिलेगा, लेकिन वो आप और पढ़ें...


तुला दैनिक वित्त राशिफल

पैसे की सही योजना बनाने का अच्छा नतीजा मिलने वाला है। कहीं से आश्चर्यजनक और पढ़ें...


तुला दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आप भूतकाल के बारे में सोच कर समय खराब न करें। आप अपनी उर्जा बचा कर रखें और पढ़ें...


तुला व्यक्तित्व

तुला राशि के जातक एक दर्शनीय व्यक्तित्व के स्वामी होते हैं। इनका राशि चिन्ह त और पढ़ें...


तुला प्रेमी

भावनात्मक रिश्ते बराबरी के लेन-देन से ही चलते हैं। तुला राशि वाले लोग बहुत से और पढ़ें...


तुला व्यवसायी

तुला राशि वाले कुशल वकील व जज साबित होते हैं। कला ख़ासतौर से संगीत के क्षेत्र और पढ़ें...


तुला किशोर

तुला राशि वाले नवयुवक हमेशा इस बारे में चिंतित रहते हैं कि वो कैसे दिखाई दे र और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

तुला राशि के बारे में जानें


सारे राशि चिन्हों में से तुला राशि वाले सबसे ज्यादा खुशमिजाज़ तथा सुंदर होते हैं। आपका मूड इस बात पर निर्भर करता है कि आप तराजू के किस पलड़े में हैं। अगर आप संतुलित रहें तो आपके प्राकृतिक सौंदर्य के क्या कहने, आपका हर काम ...

img

तुला राशि सेलिब्रिटी रणबीर कपूर

21वी सदी में बॉलीवुड में कपूर खानदान की प्रतिष्ठा को बनाये रखने वाले रणबीर कपूर का जन्म 28 सितंबर 1982 को मुंबई में हुआ था| दादा राज कपूर, पिता ऋषि कपूर और माँ नीतू सिंह कपूर से ही रणबीर को अभिनय की कला विरासत में मिली थी| बतौर नायक अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत करने से पहले रणबीर ने संजय लीला भंसाली फिल्म ‘ब्लैक` में बतौर सहनिर्देशक भी काम किया था| सन् 2007 में संजय लीला भंसाली की ही फिल्म ‘सांवरिया`...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख