तुला मासिक राशिफल

( मई, 2019 )

अपनी राशि चुनें

स्वास्थ्य के मामले में इस महीने थोड़ा सचेत रहें। यदि कोई सर्जरी होनी है तो इसमें विलंब न करें। स्वास्थ्य के मामले में लापरवाही हानिकारक हो सकती है। रोमांटिक लाइफ की बात करें तो आपके लिये यह समय अनुकूल नहीं है। कोई तीसरा व्यक्ति आपके बीच पैदा हुई गलतफहमियों का लाभ उठा सकता है। जो जातक अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं उन्हें थोड़ा और समय लेना चाहिए, इस समय हो सकता है आपको अपेक्षित उत्तर न मिले। विवाहित जातकों का जीवन भी इस समय उतार-चढ़ाव भरा रहने के आसार हैं। जीवनसाथी के साथ नौंक-झौंक हो सकती है। रिश्ते को लेकर मन अशांत रह सकता है। करियर की ओर से देखें तो आपके लिये बहुत ही सही समय कहा जा सकता है। कुछ नया करना चाहते हैं तो भी शुरुआत के लिये यह बेहतर समय है। इस समय आपको बिजनेस में लाभ व ग्रोथ देखने को मिल सकती है। नौकरीशुदा जातकों के लिये भी यह समय शुभ है पदोन्नति की उम्मीद कर सकते हैं। फाइनेंस के मामले में ग्रोथ के संकेत हैं। प्रोपर्टी संबंधी लेन-देन भी लाभकारी रह सकता है। सुख सुविधाओं पर धन खर्च भी इस समय कर सकते हैं।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

तुला राशि के बारे में जानें


तुला राशि (Tula Rashi) के जातक एक दर्शनीय व्यक्तित्व के स्वामी होते हैं। इनका राशि चिन्ह तुला है जो कि इनके संतुलित होने की ओर इशारा करता है। इस राशि के जातकों में गजब का संयम होता है विपरीत से विपरीत परिस्थिति में भी अपने...

और पढ़ें...
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

21वी सदी में बॉलीवुड में कपूर खानदान की प्रतिष्ठा को बनाये रखने वाले रणबीर कपूर का जन्म 28 सितंबर 1982 को मुंबई में हुआ था| दादा राज कपूर, पिता ऋषि कपूर और माँ

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support