तुला मासिक राशिफल
Tula Masik Rashifal

  
february, 2018

अपनी राशि चुनें


तुला मासिक राशिफल

तुला राशि वालों के लिये चतुर्थ भाव में सूर्य, बुध व शुक्र के गोचर प्रभाव से माह की शुरुआत थोड़ी खर्चीली रह सकती है। इस समय माता की सेहत के प्रति आपको थोड़ा सजग रहने की आवश्यकता रहेगी हालांकि बुध के प्रभाव से माता के लिये यह समय अनुकूल रहने की उम्मीद कर सकते हैं। माह के आरंभ में घर के लिये कुछ नया खरीद सकते हैं। यह घर की साज-सज्जा के लिये भी हो सकता है या फिर सुख सुविधा को बढ़ाने वाली वस्तु भी हो सकती है। शुक्र इस सब के लिये आपको प्रेरित कर सकते हैं आप इस समय खुशमिज़ाज रहेंगे साथ ही आर्थिक तौर पर भी आपके लिये अच्छा समय कहा जा सकता है। माह के प्रथम सप्ताहांत पर शुक्र आपकी राशि से पंचम भाव में गोचर करेंगें, जो विवाहित जातक संतान प्राप्ति की कामना रखते हैं उन्हें शुभ समाचार मिल सकता है। कामकाजी जातक इस समय नाम व शोहरत हासिल कर सकते हैं। प्रेम संबंधों को लेकर स्थिति तनावपूर्ण हो सकती है हालांकि जीवनसाथी का भरपूर सहयोग आपको मिल सकता है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहने के आसार हैं। माह के लगभग मध्य में सूर्य व बुध भी राशि परिवर्तन कर पंचम भाव में आ जायेंगें। इस समय आपको अपनी छवि बनाये रखने के लिये थोड़ी अतिरिक्त सावधानी व अतिरिक्त मेहनत करने की आवश्यकता पड़ सकती है। व्यवसायी जातकों के लिये विशेष रूप से बेहतर समय साबित हो सकता है। इस समय घरेलू जीवन पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है अपने परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं। अविवाहित प्रेमी जातकों के लिये समय थोड़ा संघर्ष वाला रह सकता है। हालांकि बुध के प्रभाव से आपको ध्यान एकाग्र करने में समस्या हो सकती है आपके लिये सलाह है कि योग एवं ध्यान क्रियाओं के लिये समय अवश्य निकालें। हाल ही में आपको अपनी किसी योजना में असफलता मिली है तो कुछ समय के लिये विश्राम लेकर नये सिरे से इस पर काम कर सकते हैं। नौकरीशुदा जातकों को भी नौकरी में बदलाव के अवसर मिल सकते हैं।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



तुला दैनिक लव राशिफल

आज का दिन आपके लिए बहुत खुशनुमा है। आपका पार्टनर अपनी बेहतरीन अदाओं से आ और पढ़ें...


तुला दैनिक करियर राशिफल

आपकी क्षमता के कारण आपको अच्छी नौकरी मिल सकती है। इस मौके का लाभ उठा कर और पढ़ें...


तुला दैनिक वित्त राशिफल

आज आप गैजेट्स और विद्युत उपकरण खरीदेंगे। हो सकता है कि आपको इनकी इतनी जर और पढ़ें...


तुला दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आज आप पूरा दिन खेल में गुजारेंगे, क्योंकि खुद को स्वस्थ और युवा बनाए रखन और पढ़ें...


तुला व्यक्तित्व

तुला राशि के जातक एक दर्शनीय व्यक्तित्व के स्वामी होते हैं। इनका राशि चिन्ह त और पढ़ें...


तुला प्रेमी

भावनात्मक रिश्ते बराबरी के लेन-देन से ही चलते हैं। तुला राशि वाले लोग बहुत से और पढ़ें...


तुला व्यवसायी

तुला राशि वाले कुशल वकील व जज साबित होते हैं। कला ख़ासतौर से संगीत के क्षेत्र और पढ़ें...


तुला किशोर

तुला राशि वाले नवयुवक हमेशा इस बारे में चिंतित रहते हैं कि वो कैसे दिखाई दे र और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे.
वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

तुला राशि के बारे में जानें


सारे राशि चिन्हों में से तुला राशि वाले सबसे ज्यादा खुशमिजाज़ तथा सुंदर होते हैं। आपका मूड इस बात पर निर्भर करता है कि आप तराजू के किस पलड़े में हैं। अगर आप संतुलित रहें तो आपके प्राकृतिक सौंदर्य के क्या कहने, आपका हर काम ...

तुला राशि सेलिब्रिटी

तुला राशि सेलिब्रिटी रणबीर कपूर

21वी सदी में बॉलीवुड में कपूर खानदान की प्रतिष्ठा को बनाये रखने वाले रणबीर कपूर का जन्म 28 सितंबर 1982 को मुंबई में हुआ था| दादा राज कपूर, पिता ऋषि कपूर और माँ नीतू सिंह कपूर से ही रणबीर को अभिनय की कला विरासत में मिली थी| बतौर नायक अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत करने से पहले रणबीर ने संजय लीला भंसाली फिल्म ‘ब्लैक` में बतौर सहनिर्देशक भी काम किया था| सन् 2007 में संजय लीला भंसाली की ही फिल्म ‘सांवरिया`...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख