तुला मासिक राशिफल

( जनवरी, 2019 )

अपनी राशि चुनें


तुला राशि वालों के लिये यह माह स्वास्थ्य के मामले में थोड़ा ध्यान रखने का आग्रह कर रहा है। विशेषकर रक्त संबंधी विकारों से थोड़ा सचेत रहें। जो जातक पहले से रक्त संबंधी व्याधियों ब्लड शूगर, ब्लड प्रेशर आदि से पीड़ित हैं वे विशेष तौर पर सावधानी रखें। लव लाइफ की बात करें तो जो जातक पहले से किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं वे अपने रिश्ते को आगे बढ़ा सकते हैं। विवाह का प्रस्ताव अपने साथी के सामने रख सकते हैं वहीं जो जातक लंबे समय से किसी के साथ दोस्ती में हैं और उन्हें अपने दिल की बात कहना चाहते हैं तो उनके लिये भी समय अच्छा है। विवाहित जातकों के लिये समय अच्छा रहने के आसार हैं बशर्ते अपने साथी पर विश्वास बनाए रखें और किसी अन्य व्यक्ति के बहकावे में आकर अपने रिश्ते को खराब न करें। वहीं करियर की बात करें तो व्यवसायी जातकों के लिये जनवरी का माह थोड़ा धीमा रह सकता है। आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है अपना काम उसी गति से करते रहें इसका भविष्य में आपको लाभ अवश्य रहेगा। नौकरीशुदा जातकों के लिये यह समय काम के दबाव वाला रहेगा। अपने सहकर्मी साथियों की सहायता भी आपको लेनी पड़ सकती है। सबके साथ तालमेल बनाकर चलें ताकि जरुरत पड़ने पर लोग आपके साथ खड़े रहें। अन्यथा आप अकेले पड़ सकते हैं जिससे आपकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। जो जातक अभी तक किसी ब्रेक का इंतजार कर रहे हैं उन्हें किसी रेफ्रेंस से मदद मिल सकती है। आर्थिक स्थिति की बात करें तो यह माह फाइनेंस के मामले में लाभकारी हैं लेकिन साथ ही व्यय बढ़ने के योग भी हैं। अपने स्वास्थ्य, अपनी फिटनेस को लेकर थोड़ा धन खर्च कर सकते हैं।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

तुला राशि के बारे में जानें


सारे राशि चिन्हों में से तुला राशि वाले सबसे ज्यादा खुशमिजाज़ तथा सुंदर होते हैं। आपका मूड इस बात पर निर्भर करता है कि आप तराजू के किस पलड़े में हैं। अगर आप संतुलित रहें तो आपके प्राकृतिक सौंदर्य के क्या कहने, आपका हर काम ...

और पढ़ें...
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

21वी सदी में बॉलीवुड में कपूर खानदान की प्रतिष्ठा को बनाये रखने वाले रणबीर कपूर का जन्म 28 सितंबर 1982 को मुंबई में हुआ था| दादा राज कपूर, पिता ऋषि कपूर और माँ

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख