तुला साप्ताहिक राशिफल

  
13 अगस्त 2018, सोमवार - 19 अगस्त 2018, रविवार

अपनी राशि चुनें


Tula Saptahik Rashifal Hindi

तुला राशि वालों के लिये यह सप्ताह थोड़ा सुस्त कहा जा सकता है। विशेषकर शुरुआती दिनों में आपके दिमाग में नकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकते हैं। आप मन काफी अशांत रह सकता है जिससे हो सकता है आप आंतरिक शांति के लिये तड़प उठें। पार्टनर के सहयोग की भी अपेक्षा इस समय आप रख सकते हैं। चंद्रमा आपकी राशि से लाभ घर में इन शुरुआती दिनों में रहेंगें। मध्य दिनों में व्यय घर में चंद्रमा आपके आत्मबल में कमी लायेंगें। आप छोटे छोटे कार्यों के लिये भी दूसरों पर निर्भर रह सकते हैं। शारीरिक तौर पर भी कमजोर महसूस कर सकते हैं। हाल ही में हुई किसी घटना के लिये आप स्वयं को जिम्मेदार मानते हुए उसके लिये पश्चाताप कर सकते हैं। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा आपकी ही राशि मे आ जायेंगें जिससे आपमें कुछ आत्मविश्वास आयेगा। विशेषकर परिजनों की सपोर्ट आपके हौसले को बढ़ाने वाली रहेगी। रोमांटिक लाइफ की बात करें तो विपरीतलिंगी के प्रति आपका आकर्षण कम ही रहेगा। हालांकि काम का अतिरिक्त दबाव भी इस समय आप पर पड़ सकता है। इसी समय सूर्य के लाभ घर में आने से परिस्थियां आपके अनुकूल बन सकती हैं। गत दिनों से यदि कोई काम रूका हुआ है तो इस समय उसके बनने के आसार बन रहे हैं। रोमांटिक लाइफ भी काफी उत्साहजनक कही जा सकती है। सप्ताह के अंतिम दिनों में आप काफी आरामपरस्त रह सकते हैं। वीकेंड का पूरा लुत्फ उठा सकते हैं। इस समय चंद्रमा धन भाव में रहेंगें। आऊट ऑफ बॉक्स आइडियाज़ इस समय आपके ज़हन में आ सकते हैं।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



तुला दैनिक लव राशिफल

आज का दिन होने वाले पति या पत्नी के बारे में व्याप्त शक को दूर करने का द और पढ़ें...


तुला दैनिक करियर राशिफल

यदि आप विमानन के क्षेत्र में अपना भविष्य बनना चाहते हैं तो आज का दिन आपक और पढ़ें...


तुला दैनिक वित्त राशिफल

आपको लगेगा कि आपके घरेलु संपर्क इन दिनों आपके काम नहीं आ रहे हैं, दिन भी और पढ़ें...


तुला दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आज आप ऊर्जावान् और तनाव मुक्त रहेंगे, यह आपके लिए बहुत अच्छा आश्चर्य होग और पढ़ें...


तुला व्यक्तित्व

तुला राशि के जातक एक दर्शनीय व्यक्तित्व के स्वामी होते हैं। इनका राशि चिन्ह त और पढ़ें...


तुला प्रेमी

भावनात्मक रिश्ते बराबरी के लेन-देन से ही चलते हैं। तुला राशि वाले लोग बहुत से और पढ़ें...


तुला व्यवसायी

तुला राशि वाले कुशल वकील व जज साबित होते हैं। कला ख़ासतौर से संगीत के क्षेत्र और पढ़ें...


तुला किशोर

तुला राशि वाले नवयुवक हमेशा इस बारे में चिंतित रहते हैं कि वो कैसे दिखाई दे र और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

तुला राशि के बारे में जानें


सारे राशि चिन्हों में से तुला राशि वाले सबसे ज्यादा खुशमिजाज़ तथा सुंदर होते हैं। आपका मूड इस बात पर निर्भर करता है कि आप तराजू के किस पलड़े में हैं। अगर आप संतुलित रहें तो आपके प्राकृतिक सौंदर्य के क्या कहने, आपका हर काम ...

img

तुला राशि सेलिब्रिटी रणबीर कपूर

21वी सदी में बॉलीवुड में कपूर खानदान की प्रतिष्ठा को बनाये रखने वाले रणबीर कपूर का जन्म 28 सितंबर 1982 को मुंबई में हुआ था| दादा राज कपूर, पिता ऋषि कपूर और माँ नीतू सिंह कपूर से ही रणबीर को अभिनय की कला विरासत में मिली थी| बतौर नायक अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत करने से पहले रणबीर ने संजय लीला भंसाली फिल्म ‘ब्लैक` में बतौर सहनिर्देशक भी काम किया था| सन् 2007 में संजय लीला भंसाली की ही फिल्म ‘सांवरिया`...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख