तुला साप्ताहिक राशिफल

  
10 दिसम्बर 2018, सोमवार - 16 दिसम्बर 2018, रविवार

अपनी राशि चुनें


Tula Saptahik Rashifal Hindi

तुला राशि वालों के लिये सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा पराक्रम भाव में शनि के साथ रहेंगें। पराक्रम भाव में विषयोग होने के प्रोफेशनल लाइफ में आपको थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता रहेगी। कार्यस्थल पर कामकाज में सावधानी रखें। आपकी उपलब्धियों से किसी प्रतिद्वंदी को आपत्ति हो सकती है जो कि आपकी प्रतिष्ठा को ठेस पंहुचाने के इंतजार में हो सकता है। बेहतर रहेगा आप अपने काम पर फोकस रखें और किसी तरह से खामियां निकालने का अवसर अपने आलोचकों के लिये न छोड़ें। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी राशि से सुख भाव में केतु के साथ रहेंगें आपकी सेहत अच्छी रहेगी लेकिन माता के स्वास्थ्य को लेकर आप थोड़ा चिंतित रह सकते हैं। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा पंचम भाव में मंगल के साथ होंगे। रोमांटिक लाइफ में वाद-विवाद बढ़ सकते हैं। लेकिन घबराने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि रिश्तों में उतार-चढ़ाव भी जरुरी होते हैं इससे आप एक दूसरे के ओर अधिक करीब आ सकते हैं। अंतिम दिनों में छठे घर में चंद्रमा सेहत के प्रति सचेत रहने के संकेत कर रहे हैं। हालांकि इसी समय सूर्य का आपकी राशि से गोचर कर पराक्रम में शनि के जाना आपके लिये पराक्रम में वृद्धि के संकेत कर रहा है लेकिन इसके लिये आपको बहुत अधिक मेहनत करने की आवश्यकता पड़ेगी।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें




तुला दैनिक लव राशिफल

आज आप दोनों के बीच में तनाव उत्पन्न हो सकता है। अपने साथी की बातों को ध् और पढ़ें...


तुला दैनिक करियर राशिफल

यदि आप विधि के छात्र हैं तब कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। हो सकता और पढ़ें...


तुला दैनिक वित्त राशिफल

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली हो सकता है, क्योंकि आपको कोई अचल सम्पत्ति म और पढ़ें...


तुला दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज आप हल्का महसूस करेंगे। आप आपकी व्यस्तता और पढ़ें...


तुला व्यक्तित्व

तुला राशि के जातक एक दर्शनीय व्यक्तित्व के स्वामी होते हैं। इनका राशि चिन्ह त और पढ़ें...


तुला प्रेमी

भावनात्मक रिश्ते बराबरी के लेन-देन से ही चलते हैं। तुला राशि वाले लोग बहुत से और पढ़ें...


तुला व्यवसायी

तुला राशि वाले कुशल वकील व जज साबित होते हैं। कला ख़ासतौर से संगीत के क्षेत्र और पढ़ें...


तुला किशोर

तुला राशि वाले नवयुवक हमेशा इस बारे में चिंतित रहते हैं कि वो कैसे दिखाई दे र और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

तुला राशि के बारे में जानें


सारे राशि चिन्हों में से तुला राशि वाले सबसे ज्यादा खुशमिजाज़ तथा सुंदर होते हैं। आपका मूड इस बात पर निर्भर करता है कि आप तराजू के किस पलड़े में हैं। अगर आप संतुलित रहें तो आपके प्राकृतिक सौंदर्य के क्या कहने, आपका हर काम ...

img

तुला राशि सेलिब्रिटी रणबीर कपूर

21वी सदी में बॉलीवुड में कपूर खानदान की प्रतिष्ठा को बनाये रखने वाले रणबीर कपूर का जन्म 28 सितंबर 1982 को मुंबई में हुआ था| दादा राज कपूर, पिता ऋषि कपूर और माँ नीतू सिंह कपूर से ही रणबीर को अभिनय की कला विरासत में मिली थी| बतौर नायक अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत करने से पहले रणबीर ने संजय लीला भंसाली फिल्म ‘ब्लैक` में बतौर सहनिर्देशक भी काम किया था| सन् 2007 में संजय लीला भंसाली की ही फिल्म ‘सांवरिया`...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख