आज का राशिफल वृषभ

( बुध., मार्च 20, 2019 )

अपनी राशि चुनें


आज आपका ही दिन है क्योंकि आज सब की नजरें आपके आकर्षक व्यक्तित्व पर ही रहेंगी। आज आपकी योज्ञताओं व सफलताओं के लिए आपको पहचान मिलेगी। आज आप अपने प्रियजनों के साथ वक्त गुजारेंगे इस अवसर का पूरा लाभ उठाएं।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आज अचानक ही आपके घर मेहमान आ सकते हैं। आपको उनका स्वागत करने के लिए तैयार रहना चाहिए। आज आप कितने भी व्यस्त क्यों ना हों सामाजिक उत्सव में भाग अवश्य लें, ऐसा मौका बार-बार नहीं आता। आपके घर में हंसी की किलकारियां गूंज उठेंगी इन लम्हों को कैमरे में कैद करना ना भूलें।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आज आपको लगेगा कि आप बहुत भाग्यशाली हैं आपके आस-पास के लोगों को भी ऐसा ही लगेगा। आज आप अपने परिवार व कार्यालय के लोगों के लिए भी भाग्यशाली साबित होंगे। इस अवसर का फायदा उठाते हुए दूसरों की मदद करें। वो आपको इसके लिए सराहेंगे।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



वृषभ दैनिक प्रेम राशिफल

अपने साथी की वजह से आपकी दयालुता एवं नरममिजाजी अपनी चरम सीमा पर है। आप प और पढ़ें...


वृषभ दैनिक करियर राशिफल

आज के दिन विद्यार्थियों को बड़े अच्छे परिणाम मिल सकेंगे। इसलिये, वे सभी और पढ़ें...


वृषभ दैनिक वित्त राशिफल

कभी-कभी कुछ दान देना ठीक ही होता है। इससे टैक्स तो बचता ही है पुण्य भी क और पढ़ें...


वृषभ दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आज आपको डॉक्टर के पास सामान्य चैक-अप के लिए जाना चाहिए। हो सकता है आप ठी और पढ़ें...


वृषभ व्यक्तित्व

वृष राशि के जातकों का बाहरी व्यक्तित्व दर्शनीय होता है। आप दिखने में सुं और पढ़ें...


वृषभ प्रेमी

वृषभ राशि के लोग अपने परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं। आपका पूरा ध्यान और पढ़ें...


वृषभ व्यवसायी

वृष राशि वाले सफल व्यवसायी होते हैं। आप ना केवल पैसा कमाने में सफल रहते और पढ़ें...


वृषभ किशोर

इस राशि के नवयुवक सुदृढ़ शारीरिक सौष्टव के मालिक होते हैं। हालांकि ये अप और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

ईमेल सदस्यता
अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

वृषभ राशि के बारे में जानें


वृष राशि वाले हर जगह अपने पांव जमाना चाहते हैं फिर चाहे वो कैसा भी वातावरण हो, काम हो, घर हो, या फिर आपका दृष्टिकोण हो। आप कुछ लोगों के लिए स्थिरता की मूर्ति होते हैं, लेकिन आपकी इसी आदत के कारण कुछ लोग आपको ज़िद्दी भी समझ लेते हैं जो कि किसी भी नए विचार को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं होता और किसी भी कीमत पर बदलना नहीं चाहता। लेकिन ये दोनों तरह से काम करता है आप जिद्दी हैं और कोई भी विपरीत परिस्थिति आपको प्रभावित नहीं कर सकती। आप शांत, ईमानदार तथा हर बात का ध्यान रखने वाले हैं। अपने राशि चिन्ह बैल की तरह से आपको गुस्सा देर से आता है, लेकिन अगर एक बार आप नाराज़ होते हैं तो फिर आपका सामना कर पाना बहुत मुश्किल होता है। और फिर आपको रोक पाना संभव नहीं होता। आग की तरह से आप दोस्त भी होते हैं तो दुश्मन भी होते हैं। आप कुछ शर्मीले तथा अपने आप में ही रहने वाले होते हैं। आप कोई भी खतरे भरा काम हाथ में नहीं लेना चाहते और किसी से भी कड़वी बात बोलना पसंद नहीं करते। इसका एक कारण ये भी हो सकता है कि आप आलसी होते हैं और दूसरा कारण ये भी हो सकता है कि आप अपनी हर चीज़ को अपने हाथ में ही रखना चाहते हैं। आप पूरी विलासिता से जीना चाहते हैं। आपका स्वामी शुक्र होता है इस कारण आप खुशी से जीने में विश्वास रखते हैं। आप खूबसूरती के प्रशंसक होते हैं और भौतिक सुखों की ओर आपका पूरा ध्यान होता है। आप जिद्दी होते हैं और जीवन के हर क्षेत्र में ये बात लागू होती है, जिसके कारण आप बहुत अच्छा व सुखी जीवन नहीं जी पाते। आपकी जिद और आलस के कारण आपके जीवन में बहुत सी परेशानियाँ आ सकती हैं, जिनका सामना करना आपके लिए मुश्किल भी हो सकता है। आप अपने आस-पास की परिस्थितियों को बदलने की बिल्कुल भी कोशिश नहीं करते। ऐसी कोई चीज़ नहीं है जिससे आपको प्रेरणा मिले केवल भौतिक वस्तुओं से ही आपको सुख व खुशी मिलती है।

और पढ़ें...
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

यश राज फिल्म्स की रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का शर्मा का जन्म 01 मई 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आर्मी ऑफिसर कर्नल अजय कुमार शर्

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support