वृश्चिक मासिक राशिफल

( फरवरी, 2019 )

अपनी राशि चुनें


वृश्चिक राशि वालों के लिये हेल्थ के मामले में फरवरी माह काफी अच्छा व अनुकूल रहेगा बशर्ते अच्छी हेल्थ के लिये अच्छा खाना खाएं। मोटापा महसूस करने वाले जातकों को ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी। रोमांटिक लाइफ की बात करें तो अविवाहित प्रेमी जातकों के लिये विवाह के योग बन रहे हैं। वहीं जो जातक अभी तक किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं उनका वेलेंटाइन भी अच्छा रहने के आसार हैं। वहीं दांपत्य जीवन की बात करें तो आप शादीशुदा जीवन का भरपूर आनंद ले सकते हैं। करियर के मामले में समय अच्छा है। रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं। किसी नये प्रोजेक्ट पर नया काम शुरु किया जा सकता है। नौकरीशुदा जातकों के लिये काम के दबाव का समय है। अपने कार्य पर फोकस करें क्योंकि अगर आप इस दबाव को झेलने में कामयाब हुए तो आपको भविष्य में इसका लाभ अवश्य मिलेगा। जो जातक नौकरी की उम्मीद कर रहे हैं उन्हें अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं धन की बात करें तो निवेश के लिये समय उचित है। मांगलिक कार्यों में धन खर्च कर सकते हैं।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

वृश्चिक राशि के बारे में जानें


विचारवान तथा ऊर्जावान – आपकी सम्मोहन कला आपके आस-पास के लोगों को प्रभावित करती है। आप दोस्तों के दोस्त तथा दुश्मनों के दुश्मन होते हैं। जीवन की लड़ाई में आप सबसे आगे रहते हैं। वृश्चिक राशि वाले बहुत बुद्दिमान, रचनात्मक तथा...

और पढ़ें...
शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान – एक ऐसा नाम जिसे पूरी दुनिया में किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है| ‘बॉलीवुड के बादशाह’, ‘किंग खान’ और ‘किंग ऑफ़ रोमांस

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support