वृश्चिक मासिक राशिफल
Vrishchik Masik Rashifal

  
जनवरी, 2018

अपनी राशि चुनें


वृश्चिक मासिक राशिफल

महिने के शुरुआती दिनों में बुध आपकी राशि में गोचररत हैं, जिसके प्रभाव से आपको कठिन मेहनत करनी पड़ सकती है, साथ ही अपने सहकर्मियों से सचेत रहने की जरुरत है क्योंकि उनके मन में आपके प्रति ईर्षा के भाव पैदा हो सकते हैं। इस दौरान कार्यस्थल पर आपके प्रदर्शन में गिरावट आ सकती है, इसलिए शांत चित से काम करने की कोशिश करें। नीजि जीवन आनंदमय रहेगा और वित्तीय स्थिति सामान्य रहेगी। साथ ही सूर्य के आपकी राशि से दूसरे स्थान पर गोचर करने से आपकी वित्तीय स्थिति मजबूत हो सकती है। रिश्तेदारों के साथ संबन्धों में निखार आएगा और आपसी सौहार्द पैदा होगा। मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा साथ ही आपकी सेहत भी ठीक रहेगी। पहले सप्ताह के बाद बुध भी सूर्य के साथ दूसरे घर में गोचररत हो रहा है जिसके चलते आवाज संबन्धी व्यावसाय करने वाले जातक जैसे गायक, रेडियो जॉकी अपने क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन करनें में कामयाब होगें। विद्यार्थियों के लिए भी कामयाबी के रास्ते आसान होगें। सही दिनचर्या का अनुपालन करने से आपकी सेहत में भी निखार आ सकता है। बुध और सूर्य के साथ साथ शुक्र भी आपकी राशि से दूसरे भाव में गोचररत हैं लेकिन शुक्र इस समय अस्त चल रहे हैं इसलिए संभव है की नई योजनाओं से आपको फायदा पहुंचे। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रह सकता है। दूसरे सप्ताह के बाद सूर्य का दूसरे से तीसरे स्थान में गोचर हो रहा है जिसके चलते आप सामाजिक कार्यों में बढ चढ कर हिस्सा लेगें। व्यावसाय में आपको बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। आपकी वित्तीय स्थिति कमजोर हो सकती है और हो सकता है किसी हानि का भी सामना करना पड़े। इसलिए आपको एकाग्रता से काम लेना होगा। निजी जीवन सामान्य रहेगा। सहभागी को पूरा वक्त नहीं दे पाएगें। सेहत ठीक ठाक रहेगी। महिने के अंतिम दिनों में बुध के सूर्य के साथ तीसरे स्थान पर आने से आपकी वित्तीय स्थिति बिगड़ सकती है। इस वक्त शेयर मार्केट में निवेश ना करें। रिश्तेदारों के साथ विवाद हो सकता है। जीवन साथी का सहयोग मिलता रहेगा। हो सकता है तो यात्रा से परहेज करें।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



वृश्चिक दैनिक लव राशिफल

एक रोमांटिक दिन आपका इंतजार कर रहा है। आपसी खुशी के क्षणों का आनन्द उठान और पढ़ें...


वृश्चिक दैनिक करियर राशिफल

आप चाहे ऑफिस में काम करते हैं या फिर स्कूल में पढ़ते हैं, आपको किसी ऐसी और पढ़ें...


वृश्चिक दैनिक वित्त राशिफल

आज आपके पैसे ऐसी जगह खर्च हो जाएंगे जिसका कोई मतलब नहीं बनता। कईं सारे ब और पढ़ें...


वृश्चिक दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आज आप सादा खाना पसन्द करेंगे। मदिरापान से दूर रहें और ज्यादा से ज्यादा प और पढ़ें...


वृश्चिक व्यक्तित्व

वृश्चिक राशि के जातक काफी आकर्षक एवं रहस्यत्मक नजर आते हैं। इनकी राशि का स्वा और पढ़ें...


वृश्चिक प्रेमी

आप सबसे अच्छे प्रेमी होते हैं तथा इस बात को बिना कहे ही समझ जाते हैं कि आपका और पढ़ें...


वृश्चिक व्यवसायी

विज्ञान विषय आपके लिए सबसे ज्यादा उपयुक्त रहता है तथा फिजीशियन या सर्जन के रू और पढ़ें...


वृश्चिक किशोर

ये ऐसे नौजवान होते हैं कि ये क्या सोच रहे हैं, इस बात का पता वो किसी को भी नह और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे.
वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

वृश्चिक राशि के बारे में जानें


विचारवान तथा ऊर्जावान – आपकी सम्मोहन कला आपके आस-पास के लोगों को प्रभावित करती है। आप दोस्तों के दोस्त तथा दुश्मनों के दुश्मन होते हैं। जीवन की लड़ाई में आप सबसे आगे रहते हैं। वृश्चिक राशि वाले बहुत बुद्दिमान, रचनात्...

वृश्चिक राशि सेलिब्रिटी

वृश्चिक राशि सेलिब्रिटी शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान – एक ऐसा नाम जिसे पूरी दुनिया में किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है| ‘बॉलीवुड के बादशाह`, ‘किंग खान` और ‘किंग ऑफ़ रोमांस` जैसे नामों से मशहूर शाहरुख़ का जन्म 02 नवंबर 1965 में नई दिल्ली में हुआ था| मुंबई आने से पहले शाहरुख़ ने दिल्ली में ही थिएटर निर्देशक बैरी जॉन के ‘थिएटर एक्शन ग्रुप` से अभिनय की बारीकियां सीखी| शाहरुख़ कुछ समय तक ‘नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा` से भी जुड़े रहे| फिल्मों में आने से पहले ...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख