वृश्चिक मासिक राशिफल
Vrishchik Masik Rashifal

  
जून, 2018

अपनी राशि चुनें


वृश्चिक मासिक राशिफल

आपकी राशि के स्वामी मंगल पराक्रम भाव में उच्च होकर विचरण कर रहे हैं। इस समय आप अपनी अलग पहचान बना सकते हैं। नाम व शोहरत आपको मिल सकती है। हालांकि परिजनों से विशेषकर भाई बहनों से किसी प्रकार के सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं तो हो सकता है वे आपकी उम्मीदों पर खरे न उतरें। जून का माह आपके लिये अपने कर्म करने पर फोकस रखने की ओर संकेत कर रहा है न कि भाग्य के भरोसे बैठे रहने में। किसी करीबी दोस्त, परिजन के साथ यात्रा का प्रोग्राम भी बना सकते हैं। करियर की बात करें तो आपकी राशि से करियर के स्वामी सूर्य हैं जो कि जून माह में आफके लिये उन्नति के संकेत कर रहे हैं। व्यवसाय को विस्तार दे सकते हैं। नौकरीशुदा जातक भी अपने कद व पद व वेतन में वृद्धि की उम्मीद रख सकते हैं। आपके धन भाव के स्वामी गुरु हैं जो कि आपकी राशि से 12वें घर में वक्र हैं। यह समय आपकी जमा पूंजी में सेंध लगा सकता है। यानि आपके खर्चों से आपकी बचत प्रभावित हो सकती है। यदि किसी परियोजना में धन निवेश करना चाहते हैं तो हमारी सलाह है कि इसमें सावधानी बरतें। हेल्थ की बात करें तो जून का माह स्वास्थ्य के मामले में वृश्चिक जातकों के लिये सुखद बने रहने के आसार हैं। प्रेम के मामले में समय आपके लिये अनुकूल नहीं कहा जा सकता। इस समय आपकी पूर्वनियोजित कोई योजना है तो उसके कैंसल या फिर पोस्टपोन होने के प्रबल आसार हैं। विवाहित जातकों के दांपत्य जीवन में यह समय लाइफ पार्टनर के साथ मतभेद वाला रह सकता है।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



वृश्चिक दैनिक लव राशिफल

आज आप दूसरे सारे कामों को छोड़कर पार्टनर के साथ समय बिताना चाहेंगे। डेली और पढ़ें...


वृश्चिक दैनिक करियर राशिफल

आज आप बहुत व्यस्त रहेंगे। पूरे दिन आप मीटिंग में ही घिरे रहेंगे। अगर आप और पढ़ें...


वृश्चिक दैनिक वित्त राशिफल

आज आप सबसे पहले अपने वित्तीय सलाहकार से चर्चा करते हुए भविष्य की योजनाओं और पढ़ें...


वृश्चिक दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

व्यस्त जीवनशैली में असुरक्षित खाने से आप बीमार पड़ सकते हैं। अच्छी सेहत और पढ़ें...


वृश्चिक व्यक्तित्व

वृश्चिक राशि के जातक काफी आकर्षक एवं रहस्यत्मक नजर आते हैं। इनकी राशि का स्वा और पढ़ें...


वृश्चिक प्रेमी

आप सबसे अच्छे प्रेमी होते हैं तथा इस बात को बिना कहे ही समझ जाते हैं कि आपका और पढ़ें...


वृश्चिक व्यवसायी

विज्ञान विषय आपके लिए सबसे ज्यादा उपयुक्त रहता है तथा फिजीशियन या सर्जन के रू और पढ़ें...


वृश्चिक किशोर

ये ऐसे नौजवान होते हैं कि ये क्या सोच रहे हैं, इस बात का पता वो किसी को भी नह और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

वृश्चिक राशि के बारे में जानें


विचारवान तथा ऊर्जावान – आपकी सम्मोहन कला आपके आस-पास के लोगों को प्रभावित करती है। आप दोस्तों के दोस्त तथा दुश्मनों के दुश्मन होते हैं। जीवन की लड़ाई में आप सबसे आगे रहते हैं। वृश्चिक राशि वाले बहुत बुद्दिमान, रचनात्...

img

वृश्चिक राशि सेलिब्रिटी शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान – एक ऐसा नाम जिसे पूरी दुनिया में किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है| ‘बॉलीवुड के बादशाह`, ‘किंग खान` और ‘किंग ऑफ़ रोमांस` जैसे नामों से मशहूर शाहरुख़ का जन्म 02 नवंबर 1965 में नई दिल्ली में हुआ था| मुंबई आने से पहले शाहरुख़ ने दिल्ली में ही थिएटर निर्देशक बैरी जॉन के ‘थिएटर एक्शन ग्रुप` से अभिनय की बारीकियां सीखी| शाहरुख़ कुछ समय तक ‘नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा` से भी जुड़े रहे| फिल्मों में आने से पहले ...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख