वृश्चिक मासिक राशिफल
Vrishchik Masik Rashifal

  
अक्तूबर, 2018

अपनी राशि चुनें


वृश्चिक मासिक राशिफल

वृश्चिक राशि के स्वामी मंगल है जो पराक्रम में उच्च के होकर बैठे हैं। आलस्य करना आपके लिये लाभकारी नहीं है। कार्यों को जितना हो सके लंबित न छोड़ें। सही समय पर अपने सामर्थ्य का इस्तेमाल करें लाभ मिलेगा। वहीं चंद्रमा आपकी राशि से सप्तम भाव में विराजमान हैं। अपनी व्यावसायिक व घरेलू लाइफ में संतुलन बनाकर चलने की आवश्यकता रहेगी। धन भाव के स्वामी बृहस्पति हैं जो कि 12वें भाव में विराजमान हैं, बृहस्पति आपकी बचत में सेंध लगने के संकेत कर रहे हैं। धन निवेश के इच्छुक जातक थोड़ा विवेकपूर्ण निर्णय लेकर ही निवेश करें। लव लाइफ की बात करें प्रेम भाव के स्वामी भी बृहस्पति हैं जो कि संकेत कर रहे हैं कि लव लाइफ काफी संघर्षमयी रहेगी। जो जातक अभी तक सिंगल हैं उन्हें अपने प्यार के लिये अभी और इंतजार करना पड़ सकता है। साथ ही जो जातक पहले से किसी रिलेशनशिप में हैं उन्हें भी अपने पार्टनर के लिये समय निकालपाना थोड़ा मुश्किल भरा रह सकता है। व्यवसाय के मामले में कारक शुक्र हैं व्यापार में और धन लगाना पड़ सकता है। लाइफ पार्टनर के लिये भी आपको धन खर्च करना पड़ सकता है। नौकरीशुदा जातकों के लिये भी करियर में उन्नति के संकेत मिल रहे हैं। व्यय भाव के स्वामी शुक्र भी व्यय भाव में ही बैठे हैं लेकिन किसी तरह का नेगेटिव प्रभाव दिखाई नहीं दे रहा कुल मिलाकर अक्तूबर माह वृश्चिक राशि वालों के लिये बहुत ही अच्छा रहने के आसार हैं।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



वृश्चिक दैनिक लव राशिफल

अगर आप अपने अकेलेपन से ऊब चुके हैं तो आज अपनी किसी दोस्ती को रिश्ते में और पढ़ें...


वृश्चिक दैनिक करियर राशिफल

आज का दिन काम और वित्तीय क्षेत्र में उत्पादक रहेगा। आपकी सोची हुई पदोन्न और पढ़ें...


वृश्चिक दैनिक वित्त राशिफल

यह ध्यान रखें कि अपने घर से जुड़े किसी आर्थिक मामले में भी आप अपने साझेद और पढ़ें...


वृश्चिक दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

आपको कोई पाचन की समस्या हो सकती है। आप अपनी सभी बुरी आदतों को छोड़ दें। और पढ़ें...


वृश्चिक व्यक्तित्व

वृश्चिक राशि के जातक काफी आकर्षक एवं रहस्यत्मक नजर आते हैं। इनकी राशि का स्वा और पढ़ें...


वृश्चिक प्रेमी

आप सबसे अच्छे प्रेमी होते हैं तथा इस बात को बिना कहे ही समझ जाते हैं कि आपका और पढ़ें...


वृश्चिक व्यवसायी

विज्ञान विषय आपके लिए सबसे ज्यादा उपयुक्त रहता है तथा फिजीशियन या सर्जन के रू और पढ़ें...


वृश्चिक किशोर

ये ऐसे नौजवान होते हैं कि ये क्या सोच रहे हैं, इस बात का पता वो किसी को भी नह और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

वृश्चिक राशि के बारे में जानें


विचारवान तथा ऊर्जावान – आपकी सम्मोहन कला आपके आस-पास के लोगों को प्रभावित करती है। आप दोस्तों के दोस्त तथा दुश्मनों के दुश्मन होते हैं। जीवन की लड़ाई में आप सबसे आगे रहते हैं। वृश्चिक राशि वाले बहुत बुद्दिमान, रचनात्...

img

वृश्चिक राशि सेलिब्रिटी शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान – एक ऐसा नाम जिसे पूरी दुनिया में किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है| ‘बॉलीवुड के बादशाह`, ‘किंग खान` और ‘किंग ऑफ़ रोमांस` जैसे नामों से मशहूर शाहरुख़ का जन्म 02 नवंबर 1965 में नई दिल्ली में हुआ था| मुंबई आने से पहले शाहरुख़ ने दिल्ली में ही थिएटर निर्देशक बैरी जॉन के ‘थिएटर एक्शन ग्रुप` से अभिनय की बारीकियां सीखी| शाहरुख़ कुछ समय तक ‘नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा` से भी जुड़े रहे| फिल्मों में आने से पहले ...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख