ज्योतिषी से बात करने के लिये ये 3 आसान से स्टैप पूरे करें
कॉल के लिए
IconImage
क्लिक करें
और चैट के लिए
आचार्या रुद्राणी

आचार्या रुद्राणी

3.99/Min

वेदिक एस्ट्रोलाजी, टैरो कार्ड रीडिंग, न्युमेरोलाजी, केपी एस्ट्रोलॉजी

4.90 | 515
इंग्लिश, हिंदी
Delhi
Money Back
Guarantee
Verified Expert
Astrologers
100% Secure
Payments

About Me

मैं एक पुरस्कार विजेता, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित, और जीवन कोच हूं। मैं रहस्यमय विज्ञान में विशेषज्ञता रखती हूं। जब से मैं एक किशोरी थी, तब मुझे ऊर्जा उपचार और संकेतों की सहज समझ थी। अपने स्नातक स्तर की पढ़ाई के दौरान, मैंने कुंडली और राशियों का उपयोग करके सटीक भविष्यवाणी करना शुरू कर दिया। ब्रह्मांड के साथ मेरा मजबूत संबंध मुझे विस्तृत और प्रभावी समाधान प्रदान करने के लिए मंत्र, मोमबत्ती अनुष्ठान, क्रिस्टल, रंग चिकित्सा, टैरो अनुष्ठान, वैदिक पारंपरिक समाधान, नाम संतुलन, पुष्टि, चक्र ध्यान, रेकी उपचार और अन्य तौर-तरीकों का उपयोग करने में मदद करता है। सार्वभौमिक ऊर्जा कानूनों में दृढ़ आस्तिक के रूप में, मेरा मानना ​​है कि विभिन्न अटकल विज्ञान परस्पर जुड़े हुए हैं और उत्तर की तलाश में आने वाले जिज्ञासु की समस्याओं को समझने और उन्हें उच्च गुणवत्तापूर्ण मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए अग्रानुक्रम में उपयोग किया जाना चाहिए। मेरे पास भारत और विदेशों में व्यापक कॉर्पोरेट अनुभव है, जो सलाह, प्रशिक्षण और मनोवैज्ञानिक कोचिंग पर केंद्रित है। यूरोप और एशिया में मेरे दस साल के प्रवास ने मुझे बहु-सांस्कृतिक स्वभाव और फेंग शुई में विशेष प्रशिक्षण से निपटने के लिए अद्वितीय कौशल प्रदान किया है। मेरे पास दुनिया भर से ग्राहकों की एक लंबी सूची है। मेरा मानना ​​है कि जीवन में मेरा उद्देश्य अंधेरे और उदासी के छाया से जातक को स्पष्टता और दृढ़ संकल्प के प्रकाश में लाना है।

ज्योतिष में स्वर्ण पदक विजेता
2009
delhi

मैं हमेशा नई चीजें सीखने और सीखाने में अच्छी रही हूं। मैंने वैदिक ज्योतिष में अपना स्वर्ण पदक प्राप्त किया और के.पी. ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ एस्ट्रोलॉजर्स सोसाइटीज से ज्योतिष और अब मैं एक प्रतिष्ठित संस्थान में व्याख्याता और कोच के रूप में कार्यरत हूं।

तर्कसंगत दिव्य परामर्शदाता शीर्षक के विजेता
2012
india

मैंने कई वर्षों तक तर्कसंगत दिव्य परामर्शदाता की उपाधि धारण की है।

मनोगत विज्ञान के विभिन्न क्षेत्रों में डिग्री
2008
delhi

मेरे पास अंक शास्त्राचार्य (अंकशास्त्र), वास्तु शास्त्राचार्य, टैरो रीडिंग एंड काउंसलिंग, रून्स, एंजेल कार्ड्स, और एंजेल थेरेपी, चक्र हीलिंग और डोजिंग में पेशेवर डिग्री है।

तीन पुस्तकों की लेखक
2022
india

मैंने अंग्रेजी में दो पुस्तकें लिखी हैं जो पारंपरिक उपचार और ज्योतिषीय अंकशास्त्र पुस्तक के साथ टैरो मार्गदर्शन को जोड़ती है। मैं वर्तमान में उन्नत अंकशास्त्र और लोशू ग्रिड के बारे में अपनी अगली पुस्तक पर काम कर रही हूं।