ज्योतिषी से बात करने के लिये ये 3 आसान से स्टैप पूरे करें
फ़िल्टर
मनी बैक गारंटी
वेरीफाइड एस्ट्रोलॉजर्स
100% सिक्योर पेमेंट

भारत के सर्वश्रेष्ठ टैरो कॉर्ड्स रीडर से बात करें

भारत के शीर्ष टैरो कॉर्ड्स रीडर (Tarot Cards Reader ) के साथ सटीक परामर्श प्राप्त करें और अपने जीवन में संतुलन पाएं। सर्वोत्तम दरों पर अपनी पसंद के टैरो रीडर से बात करें और अपने सभी प्रश्नों और चिंताओं का समाधान पाएं।

Experienceअनुभव : 10 साल

INR50.00/Min

व्यस्त

Experienceअनुभव : 10 साल

INR30.00/Min

व्यस्त

Experienceअनुभव : 17 साल

INR44.00/Min

व्यस्त

Experienceअनुभव : 14 साल

INR30.00/Min

Experienceअनुभव : 16 साल

INR40.00/Min

Experienceअनुभव : 2 साल

INR40.00/Min

Experienceअनुभव : 6 साल

INR30.00/Min

Experienceअनुभव : 10 साल

INR40.00/Min

 ऑफलाइन

Experienceअनुभव : 15 साल

INR25.00/Min

 ऑफलाइन
Astrology

कस्टमरटेस्टिमोनियल्स

स्नेह चौपड़ा की रीडिंग बहुत ही सटीक हैं। अपनी प्रमुख समस्याओं को लेकर मैं उनसे पुन: बात करना चाहूंगी।

- कनिका शर्मा, जनवरी 22 2017

आचार्य आशीष द्वारा मार्गदर्शन करने के लिये मैं उनका शुक्रगुजार हूं, उनकी वाणी में विनम्रता के साथ-साथ ज्योतिष की गहरी समझ भी रखते हैं। उनके द्वारा किये गये ज्योतिष कथनों व मार्गदर्शन में काफी संतुष्ट हूं

- संतोष सुधीर कुलकर्णी, दिसबंर 27 2016

गगनदीप चसवाल बहुत अच्छी भविष्यवाणी करते हैं।

- जगदीश राव, नवंबर 21 2016

भारत के प्रसिद्ध टैरो कार्ड्स रीडर्स (Famous Tarot Cards Readers)

टैरो कार्ड विधा है क्या? टैरो कार्ड ज्योतिष की एक ऐसी विधा है। जिससे किसी भी जातक के भूत, वर्तमान और भविष्य के बारे में जानकारी कार्ड के माध्यम से दी जाती है। इस विधा का उपयोग विश्व में बड़ी तेजी से किया जा रहा है। टैरो कार्ड को रहस्य से जोड़कर देखा जाता है। टैरो का अर्थ ही है रहस्य। टैरो कार्ड रीडर्स भविष्यवाणी के लिए टैरो कार्ड विधा का उपयोग प्रश्न शास्त्र की तरह करते हैं। टैरो कार्ड रीडर्स (Tarot Card Readers) पूछे गए प्रश्नों के उत्तर देने के लिए तीन कार्ड चुनने के लिए कहते हैं। इसके बाद कॉर्ड्स पर अंकित चित्रों में छुपे संकेतों के आधार पर उत्तर दिया जाता है।

टैरो के तीन का कार्ड की तीकड़ी

वैसे तो टैरो कार्ड डेक में कुल 78 कार्ड होते हैं। ये सभी किसी न किसी बात का प्रतिनिधित्व करते हैं। हर कार्ड एक अपना एक अस्तित्व व महत्व है। हर कार्ड शुभ व अशुभ को दर्शाता है। लेकिन जब भी आप किसी टैरो कार्ड रीडर से परामार्श लेंगे तो वह आपको केवल तीन कार्ड ही चुनने के लिए कहेगा। ऐसा क्यों? ऐसा इसलिए की यह तीन कार्ड ही आपके समस्या के समाधान आपको दे देंगे। ये तीन कार्ड आपके मनोस्थिति, इच्छा व परिणाम को दर्शाते हैं। पहला कार्ड आपके मनोस्थिति को दर्शाता है। प्रश्न पूछने के समय आपकी मनोस्थिति कैसी थी यह कार्य उसके बारे में जानकारी देता है। दूसरा कार्ड आपके इच्छा को व्यक्त करता है। आपकी इच्छा पूर्ति के लिए आपको कितना व क्या करना होगा। किन रास्तों पर चलकर आप अपने मंजिल को पा सकेंगे। तीसरा व अंतिम कार्ड आपके प्रश्न का उत्तर होता है। जिसे परिणाम भी कहा जा सकता है। इस कार्ड से आपको स्पष्ट उत्तर मिलता है कि आपकी इच्छा पूरी होगी या नहीं।

टैरो रीडिंग में मेजर अर्काना और माइनर अर्काना

टैरो को दो भागों में बांटा गया है मेजर व माइनर अर्काना में। मेजर अर्काना टैरो डेक के प्रतीक कार्ड हैं। आमतौर पर 78 कार्ड डेक में पाए जाने वाले ट्रंप कार्ड में से 22 होते हैं। कार्ड 0 से शुरू होते हैं और 21 तक गिने जाते हैं। तो वहीं माइनर अर्काना में टैरो कार्ड के 78 कार्ड डेक के 56 सूट कार्ड होते हैं। माइनर अर्चना में 14 कार्ड वाले चार सूट शामिल हैं। इन दोनों के ही टैरो कार्ड में अपना महत्व है। जिसे आपको टैरो रीडर अच्छे से बता सकते हैं। इसके लिए आपको अच्छ व अनुभवी टैरो रीडर से बात करने की आवश्यकता है। आप एस्ट्रोयोगी पर देश के प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर से बात कर सकते हैं। इसके लिए यहां दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

भारत के सर्वश्रेष्ठ टैरो रीडर्स ऑनलाइन (Tarot Readers Online)

एस्ट्रोयोगी का प्रयास है कि भारत के सर्वश्रेष्ठ टैरो रीडर्स को एक साथ एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म लाया जाए। इसके साथ ही भारत में टैरो को उन जाने माने टैरो रीडर से जोड़ना भी है। जो टैरो रीडिंग में अच्छी जानकारी व अनुभव रखते हैं। अब आप एस्ट्रोयोगी पर दुनिया के किसी भी कोने से भारत के शीर्ष टैरो रीडर्स से परामर्श कर सकते हैं। जिससे आप अपनी शंकाओं का समाधान किसी दूरी के बिना, किसी देरी के बगैर घर बैठे अपनी सुविधानुसार पा सकते हैं। इससे पहले भारत में श्रेष्ठ टैरो रीडर्स तक पहुंच इतना आसान नहीं था, जितना आसान एस्ट्रोयोगी ने इसे कर दिखाया है। टैरो कार्ड के जानकर एस्ट्रोयोगी के टैरो रीडर्स ऑनलाइन(Tarot Readers Online) प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं यहां आप टैरो के कुछ सरल उपाय अपना कर अपने समस्याओं का समाधान कर सकते हैं।