ज्योतिषी से बात करने के लिये ये 3 आसान से स्टैप पूरे करें
फ़िल्टर
मनी बैक गारंटी
वेरीफाइड एस्ट्रोलॉजर्स
100% सिक्योर पेमेंट

भारत के सर्वश्रेष्ठ वास्तु विशेषज्ञ से बात करें

भारत के शीर्ष वास्तु विशेषज्ञ (Vastu Experts) के साथ सटीक परामर्श प्राप्त करें और अपने जीवन में संतुलन पाएं। सर्वोत्तम दरों पर अपनी पसंद के वास्तु शास्त्र विशेषज्ञ (Vastu Consultant) से बात करें और अपने सभी प्रश्नों और चिंताओं का समाधान पाएं।

Astrology

कस्टमरटेस्टिमोनियल्स

स्नेह चौपड़ा की रीडिंग बहुत ही सटीक हैं। अपनी प्रमुख समस्याओं को लेकर मैं उनसे पुन: बात करना चाहूंगी।

- कनिका शर्मा, जनवरी 22 2017

आचार्य आशीष द्वारा मार्गदर्शन करने के लिये मैं उनका शुक्रगुजार हूं, उनकी वाणी में विनम्रता के साथ-साथ ज्योतिष की गहरी समझ भी रखते हैं। उनके द्वारा किये गये ज्योतिष कथनों व मार्गदर्शन में काफी संतुष्ट हूं

- संतोष सुधीर कुलकर्णी, दिसबंर 27 2016

गगनदीप चसवाल बहुत अच्छी भविष्यवाणी करते हैं।

- जगदीश राव, नवंबर 21 2016

भारत के प्रसिद्ध वास्तु विशेषज्ञ (Famous Vastu Experts)

सबसे पहला सवाल क्या आप वास्तु विशेषज्ञ की तलाश में हैं? क्या आप वास्तु दोष का उपाय पाना चाहते हैं? तो आप सही जगह पहुंचे हैं। वास्तु शास्त्र एक विधा है। जिसके माध्यम के हम अपने लिए एक दोष मुक्त भवन व इमारत का निर्माण करवाते हैं या कर सकते हैं। तो आइये जानते हैं वास्तु के बारे में। कैसे हम इस शास्त्र का उपयोग कर अपने जीवन में बदलाव ला सकेत हैं।

वास्तु शास्त्र क्या है?

वास्तु शास्त्र प्राचीन भारत का एक विज्ञान पर आधारित लिखित दस्तावेज है या कहें कि यह आधुनिक आर्किटेक्चर का सबसे पुरातन मॉडल है। जिसमें वास्तु यानी की भवन (घर) निर्माण के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई है। इस शास्त्र में भूमि से लेकर दिशाओं के संबंध में संपूर्ण जानकारी दी गई है। साथ ही प्रकृति के साथ मानव को कैसे संतुलन बना कर रहना है यह भी बताया गया है। इसी शास्त्र के विशेषज्ञ का वास्तुविद, वास्तुशास्त्री या वास्तु परामर्शदाता के तौर पर जाना जाता है। जो वास्तु के माध्याम से हमारे जीवन को सुरक्षित व सही दिशा में आगे ले जाने में हमारी मदद करते हैं।

वास्तु व ज्योतिष शास्त्र से हमारा संबंध

वास्तु व ज्योतिष का रिश्ता उसी तरह है जैसे कि जीवन के प्राण वायु। दोनों ही हमारे जीवन को सुरक्षित करने के साथ ही विकास के पथ पर आगे ले जाने में हमारी सहायता करते हैं। जिस प्रकार ज्योतिष हमारे ग्रहों की दशा व दिशा का आकलन कर हमारे भविष्य में घटने वाली घटनाओं की जानकारी देकर हमें आगाह करते हैं। उसी तरह से वास्तुविद भी हमारे लिए भूमि का निरीक्षण कर उसके बारे में संपूर्ण जानकारी देते हैं। जिस भूमि पर हम अपने सपनों का आशियाना बनाने जा रहे हैं वह कहीं दूषित या दोषित तो नहीं है। किसी तरह की कोई नकारात्मक शक्ति तो वहां वास नहीं कर रही हैं। कौन सी दिशा में किस चीज का निर्माण करना उचित रहेगा। जिससे की भवन में रहने वाले लोगों के जीवन में सुख समृद्धि व शांति विद्धमान रहे।

वास्तु दोष का निवारण है वास्तु शास्त्र

जिस तरह से वास्तु शास्त्र वास्तु के निर्माण के नियमों की जानकारी देता है वैसे ही वास्तु शास्त्र वास्तु दोष के निवारण भी देता है। वास्तुविद इस शास्त्र के माध्यम से आपके घर में मौजूद वास्तु दोष का पता लगाकर उसके संबंध में आपको उपाय भी उपलब्ध करवाते हैं। वास्तु परामर्शदाता की माने तो भवन में वास्तु दोष का होना हमारे जीवन में परेशानियां लेकर आता है। साथ ही घर में रहने वाले के विकास में रूकावटे पैदा करता है। घर में नकारात्मक शक्तियों आ जाती हैं जिसके चलते पारिवारिक विवाद, सेहत में दिक्त आनी शुरू हो जाती हैं। क्या आपके घर में वास्तु दोष जानने के लिए बात करें, देश के प्रसिद्ध वास्तुविदों से। वास्तुविद आपको इस परेशानी का हल मिनटों में दे सकते हैं। साथ ही आपके जीवन में आने वाली परेशानियों को दूर करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

एस्ट्रोयोगी पर हैं देश के प्रसिद्ध वास्तुविद (Famous Vastu Consultants Online)

एस्ट्रोयोगी ने पहल कर वर्तमान में देश के प्रसिद्ध वास्तु परामर्शदाताओं को एक स्थान पर लाने का कार्य किया है। आज भारत तथा विश्व के किसी भी कोने से कोई भी व्यक्ति वास्तुविदों से बिना किसी रुकावट व देरी के मात्र एक क्लिक में परामर्श लेकर अपने घर को वास्तु सम्मत बनवा सकता है साथ ही वास्तु दोष का समाप्त करने के लिए उपाय प्राप्त कर सकता है। ऑनलाइन वास्तु परामर्श के जरिए आज कई लोग अपने घर को दोषों को खत्म कर सुखद जीवन जी रहे हैं। यदि आप भी वास्तु संबंधित कोई भी जानकारी पाना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें।