ज्योतिषी से बात करने के लिये ये 3 आसान से स्टैप पूरे करें
फ़िल्टर
मनी बैक गारंटी
वेरीफाइड एस्ट्रोलॉजर्स
100% सिक्योर पेमेंट

दैनिक जीवन एस्ट्रोलॉजर

दैनिक जीवन से जुड़ी समस्याओं और मुद्दों के लिए एस्ट्रोयोगी के विशेषज्ञ एस्ट्रोलॉजर के पास पहुंचते हैं और अपने जीवन को पटरी पर लाते हैं|

एस्ट्रो कुम्मासानी
4.87
इंग्लिश, हिंदी, तेलुगू
वेदिक एस्ट्रोलाजी, टैरो कार्ड रीडिंग
  • 10 साल
  • 1/Min
सिमरन सहगल
4.91
इंग्लिश, हिंदी
वेदिक एस्ट्रोलाजी, न्युमेरोलाजी, वास्तु
  • 11 साल
  • 2.30/Min
आचार्य आदित्य
4.79
इंग्लिश, हिंदी
वेदिक एस्ट्रोलाजी, वास्तु
  • 12 साल
  • 2.30/Min
डॉ मनोज
4.79
इंग्लिश, हिंदी
वेदिक एस्ट्रोलाजी, टैरो कार्ड रीडिंग, न्युमेरोलाजी, वास्तु, केपी एस्ट्रोलॉजी, प्रश्न कुंडली
  • 30 साल
  • 4.50/Min
टैरो श्रीवास्तव
New
असमिया, इंग्लिश, हिंदी
टैरो कार्ड रीडिंग
  • 22 साल
  • 0.65/Min
आचार्या रचिता गुप्ता
4.84
इंग्लिश, हिंदी
वेदिक एस्ट्रोलाजी, टैरो कार्ड रीडिंग, न्युमेरोलाजी, केपी एस्ट्रोलॉजी
  • 13 साल
  • 1.70/Min
श्री रक्षेन्द्र
4.61
हिंदी
वेदिक एस्ट्रोलाजी
  • 11 साल
  • 0.65/Min
आचार्य जितेन्द्र नारंग
4.82
इंग्लिश, हिंदी, पंजाबी
वेदिक एस्ट्रोलाजी, प्रश्न कुंडली
  • 9 साल
  • 1.15/Min
एस्ट्रो दीपक
4.48
हिंदी
वेदिक एस्ट्रोलाजी, वास्तु
  • 20 साल
  • 1.15/Min
एस्ट्रो श्रेयजीत
3.58
बांग्ला, हिंदी
वेदिक एस्ट्रोलाजी
  • 8 साल
  • 0.65/Min
सीताराम ज्योतिष
3.50
इंग्लिश, तेलुगू, कन्नड़, तामिल
वेदिक एस्ट्रोलाजी
  • 25 साल
  • 1.15/Min
अजित श्रीवास्तव
4.68
इंग्लिश, हिंदी
वेदिक एस्ट्रोलाजी, वास्तु
  • 30 साल
  • 1/Min
Astrology

कस्टमरटेस्टिमोनियल्स

As always, Divyakantji answered all my questions with patience and provided me with detailed explanation of my current state with timelines. Speaking with him always puts me at ease.

- Mihir Shah 18 May 2020

i found that Guruji was very helpful and enlightening in his brief talk to me, i hope i can get the best out of his advice , thank him for quality consultation

- Abhishek Mishra 22 May 2020

Ketan Sir was very patient and calm and provided me with extensive advice and replies to all my queries. Thank you sir.

- Nishith 28 Apr 2020

एस्ट्रोयोगी में दैनिक जीवन की समस्या दोष, ग्रह , कुंडली विश्लेषण व उपायों के लिए सर्वश्रेष्ठ ज्योतिषी से परामर्श करें

हमारा जीवन एक सीमित अवधि में ज्योतिषीय घटनाओं, भावनाओं, अनुभवों और कर्मों का संकलन है। कुछ घटनाएं हमारे कर्मों के कारण होती हैं, जबकि कुछ खगोलीय परिवर्तन के कारण घटित होती हैं, जिनके बारे में ज्यादातर लोग जानते नहीं हैं। बचपन से लेकर बुढ़ापे तक कई घटनाएं घटित होती हैं लेकिन कुछ घटनाएं हमारे जीवन को पूरी तरह से प्रभावित कर देती हैं। दूसरी तरफ काल सर्प दोष, पितृदोष जैसी कुछ ज्योतिषीय दोष हैं, जो आपके जीवन को परेशान करने और तनाव पैदा करने के लिए जिम्मेदार हैं।

हर इंसान अपने जीवन को लेकर कई तरह की योजनाएं बनाता है, जैसे- हम काम क्या करेंगे और हम अपना जीवन कैसे जीएंगे आदि। लेकिन कई बार हमारी योजनाएं असफल हो जाती हैं या हमारे जीवन में अनचाही बाधाएं आने लगती हैं। ऐसें में कई बार हम अपनी मेहनत और प्रतिभा पर शक करने लग जाते हैं। जब कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिलती तो हम हार मान लेते हैं और हमारा मन नकारात्मक विचारों से भर जाता है। ऐसे में आपको अपने जीवन को पटरी पर लाने के लिए ज्योतिष की जरूरत होती है जो आपकी जन्मकुंडली और ग्रहों की चाल को देखकर आपकी सभी दैनिक परेशानियों को दूर कर सके।

हमारा जीवन अच्छे और बुरे दिनों का संयोग है, जिससे हम सभी अंजान रहते हैं। हमारे जीवन में हमेशा तो खुशियां रह नहीं सकती हैं क्योंकि जिंदगी खुशी और गम का मिश्रण है। अक्सर सुख के समय हमें जीवन काफी खुशहाल नजर आता है लेकिन दुख की घड़ी में हम अपनी परेशानियों का समाधान ढूंढ़ने लगते हैं लेकिन कई बार हम गलत और नकारात्मक साधनों का चयन कर लेते हैं, जिससे परेशानियां और बढ़ जाती हैं। लेकिन कई बार हम समस्याओं की मूल जड़ तक नहीं पहुंच पाते हैं और स्वंय को दोष देते रहते हैं। इसके बजाय हमें समस्या की तह तक जाना चाहिए और उसका हल खोजना चाहिए। आपको खुद को दोष देने से बचना चाहिए और अपनी जन्मकुंडली और ग्रहों की चाल को महसूस करना चाहिए, जो आपके जीवन में घटित होने वाली घटनाओं में एक महत्वपू्र्ण भूमिका निभाती हैं चाहे अच्छा हो या बुरा। आप नहीं जानते होंगे कि आपकी जन्म कुंडली में ग्रहों की अप्रिय स्थिति तनाव की स्थिति को पैदा कर सकती है।

एस्ट्रो सलाहकारों के अनुसार, प्रत्येक व्यक्ति के पास एक जन्मकुंडली होती है, जो उनके ग्रह और नक्षत्रों की चाल को दर्शाती है। ये ग्रह एक राशि से दूसरी राशि के घर में समय-समय पर अपनी स्थिति बदलते रहते हैं। इन्हीं ग्रहों की चाल के आधार पर हमारे जीवन में शुभ और अशुभ घटनाएं घटित होती रहती है। यही ग्रहों का अनुकूल और प्रतिकूल व्यवहार कालसर्प दोष जैसे- विवाह, करियर, परिवार, सेहत आदि पर प्रभाव डालता है। केवल एस्ट्रोयोगी के अनुभवी ज्योतिषियों के साथ ज्योतिषीय परामर्श आपको प्राप्त हो सकता है कि आपके जीवन में कालसर्प दोष और पितृदोष है या नहीं। ये ज्योतीषी आपको जन्मकुंडली के अनुसार कालसर्प दोष के उपचार, खुजदोष के उपचार और अन्य संबंधित दोषों के उपचार के बारे में बताएंगे और आपके जीवन को बेहतर बनाने में मदद करेंगे। हमारा पैनल आपको अपनी पसंद के ज्योतिषी को चुनने और सलाह लेने का विकल्प प्रदान करता है।

ज्योतिषियों से जीवन संबंधित पूछे जाने वाले प्रश्न

कैसे पाएं पितृदोष से मुक्ति ?

एक अनुभवी ज्योतिषी केवल आपको पितृदोष से छुटकारा पाने में मदद कर सकता है। वह आपके जन्म कुंडली का अध्ययन करेंगे और आपकी समस्याओं से संबंधित उपायों और समाधानों को बताएंगे। आप एस्ट्रोयोगी के कुशल ज्योतिषियों से संपर्क कर सकते हैं, क्योंकि वे 24x7 उपलब्ध हैं और संतोषजनक परिणाम प्रदान करते हैं।

ज्योतिष कैसे भविष्यवाणी कर सकता है कि मेरे पास कालसर्प दोष है या नहीं?

ज्योतिष एक विशाल अध्ययन है, जो जीवन के सभी प्रमुख पहलूओं जैसे कि करियर, वित्त, परिवार, सेहत, प्रेम आदि को कवर करता है। जब आप एस्ट्रोयोगी के ज्योतिषी से बात करेंगे तो वह आपकी जन्मकुंडली का परीक्षण करके बताएंगे कि कालसर्प दोष है या नहीं, साथ ही आपको प्रभावी उपचार भी बताएंगे।

काल सर्प दोष के लिए क्या उपाय है ?

किसी भी उपाय को करने से पहले ज्योतिषी को आपकी जन्मकुंडली को पढ़ना होगा। एस्ट्रोयीगी में अनुभवी ज्योतिषी पहले आपका जन्म कुंडली तैयार करते हैं, फिर ग्रह की स्थिति की जांच करते हैं। सभी विश्लेषण के बाद वे उपचार का सुझाव देेते है, जिसको आप फॉलो कर सकते हैं और तुरंत परिणाम देख सकते हैं।

मांगलिक दोष के लिए ज्योतिषीय उपाय क्या है ?

मांगलिक दोष एक प्रकार का ऐसा दोष है जो किसी भी जातक की कुंडली में दिखाई दे सकता है। एक सामान्य इंसान के रूप में आप इस दोष के बारे में नहीं जान सकते हैं। एस्ट्रोयोगी में एक अनुभवी ज्योतिषी से परामर्श करें, जो मांगलिक दोष का इलाज करता है औऱ जीवन से सभी प्रकार की बाधाओं को दूर करने में भी मदद करता है।

ज्योतिष में कितने दोष हैं?

ज्योतिष के अनुसार दोष कई तरह के होते हैं जैसे- कालसर्प, पितृदोष आदि। आपकी जन्मकुंडली और ग्रहों की चाल से पता चलता है कि आपकी कुंडली में कोई दोष है या नहीं। एस्ट्रोयोगी में सर्वश्रेष्ठ ज्योतिषी से परामर्श करें और जीवन से जुड़ी सभी समस्याओं के उत्तर प्राप्त कर सकते हैं।

मुझे जीवन भविष्यवाणी(Life Prediction) के लिए ज्योतिष परामर्श कहां मिल सकता है?

एस्ट्रोयोगी आपके जीवन की सभी समस्याओं का एक-समाधान है। वैदिक ज्योतिष की मदद से,अनुभवी ज्योतिषी आपके जन्मकुंडली और ग्रहों की चाल पर नज़र रखेंगे और समस्या का समाधान भी करेंगे।